Header Ad

Babli Bouncer Movie Release Date in Hindi : एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ आउट जाने कब होगी रिलीज़।

Babli Bouncer Movie Release Date, Review, Cast, trailer, poster


Babli Bouncer Movie Release Date


एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की अपकमिंग फिल्म बबली बॉउंसर का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज़ जाने कब होगी रिलीज़


Babli Bouncer Cast And Crew


बबली बॉउंसर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की मुख्य भूमिका वाली (Tamanna Bhatiya Upcoming Movie) अपकमिंग फिल्म है। जिसमे तमन्ना बबली का किरदार करते नजर आयेगी फिल्म के अंदर तमन्ना के अलावा साहिल वैध, सौरभ शुक्ला और अभिषेक बजाज अहम किरदारों मे नजर आयेंगे। बता दे की बबली बॉउंसर की शूटिंग हाल की मे पूरी हो चुकी है और फिल्म पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है इस फिल्म का निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया है जबकि इसे विनीत जैन जंगली पिक्चर और स्टार स्टूडियो द्वारा मिलकर प्रोड्यूस् किया गया है बता दे की यह फिल्म पहले सीधे सिनेमाघरों मे रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जायेगी। 


Babli Bouncer Movie First Look


हाल ही मे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इसका फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया गया है जिसमे तमन्ना भाटिया अपने दोनों हाथों को उपर किये और मुठी बांधकर जीन्स की जैकेट पहने खडी नजर आ रही है और उनके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान भी है। पोस्टर लाजवाब है जिसकी दर्शक जमकर तारीफ कर रहे है। इस फिल्म का स्क्रीनप्ले अमित जोशी ने लिखा है वही म्युज़िक की जिम्मेदारी तनिष्क बागची और करण मल्होत्रा को सौपी गई है। 


Babli Bouncer Movie Release Date - 

तमन्ना भाटिया स्टारर् यह फिल्म 23 सितंबर को हिंदी तमिल और तेलुगु तीनों भाषाओं मे रिलीज़ की जायेगी। 

Top Post Ad

Below Post Ad