Header Ad

Ghar Wapsi Web Series Review : जीवन की सच्चाई बयां करती है घर वापसी की कहानी, जिसे देख कर रो पड़ेंगी आँखे

Ghar Wapsi Web Series Review in Hindi : जीवन की सच्चाई बयां करती है घर वापसी की कहानी, इमोशन इतना की टपकने लगते है आँशु। 

Ghar Wapsi Web series Review In Hindi

Ghar Wapsi : ओटीटी प्लेटफोर्म वो डिजिटल माध्यम है जहाँ हर प्रकार की वेबसीरीज और फिल्में देखने मिलती है जिसमे कॉमेडी, रोमांस, एक्शन, सस्पेंस और फैमिली ड्रामा से जुड़ा कंटेंट शामिल है लेकिन जहा एक तरफ कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म लोगों के बीच गंदगी और नफरत फैलाने मे लगे हुए है वही दूसरी तरफ कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म ऐसे भी है जो अपने कंटेंट से समाज को एक नई दिशा देते है और ऐसी कहानी दिखाते है जो हर आम आदमी की समस्याओं से जुड़ी होने के साथ उनके जीवन पर एक गहरा प्रभाव भी छोड़ती है। तो दोस्तों समाज को एक नया मेसेज देने की कोशिश मे आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार की ओरिजिनल वेबसीरीज घर वापसी रिलीज़ हो चुकी है। जिंदगी की असलियत बयाँ करती है घर वापसी। इस वेबसीरीज के अंदर अतुल श्रीवास्तव मुख्य भूमिका निभा रहे है इनके अलावा आकांक्षा ठाकुर, विभा चिब्बर, साद बिलग्रमि और अनुष्का कौशिक जैसा नया टैलेंट सीरीज का अहम हिस्सा है फैमिली ड्रामा (Family Drama Based Webseries) पर आधारित इस सीरीज का निर्देशन रुचिर अरुण ने किया है। वही दूसरी तरफ संकेत कुंदे इस सीरीज के निर्माता है। 


Ghar Wapsi Webseries Story In Hindi


कहानी मिडिल क्लास फैमिली से संबंधित शिखर द्विवेदी की है जो बेंगलोर की कॉर्पोरेट कम्पनी मे जॉब करता है लेकिन कुछ कारणों की वजह से शिखर को कम्पनी से निकाल दिया जाता है और शिखर अपनी फैमिली को बिना बताये अपने घर इंदौर लौट आता है। शिखर के हालातो से अंजान उसके घरवाले उसकी शादी की बाते करने लगते है तभी शिखर पूरी सच्चाई बता देता है जिसे सुन घरवाले परेशान होते है और ताने मारने लगते है शिखर के उपर लोन लिए गए पैसों की ईएमआई भरने की जिम्मेदारी के साथ साथ अपनी बहन की शादी की जिम्मेदारी भी जिसे पूरा करने के लिए उसे फिर से एक नई जॉब की तलाश है। अब शिखर को फिर से नौकरी मिलती है या नही क्या शिखर अपनी जिम्मेदारियों को पूरा कर पायेगा। इन सवालों के जवाब जानने के लिए आपको ये सीरीज देखनी होगी। 


Ghar Wapsi Webseries Review


घर वापसी एक फैमिली एंटरटेनर वेबसीरीज है, जिसकी कहानी कही न कही हम सब के जीवन से मेल खाती है। इस सीरीज के अंदर वो दिखाया गया है जो हम सबने अपनी जिंदगी के हर मोड पर कभी न कभी महसूस किया है। एक लड़का जिसे जॉब से तो निकाला ही जा चुका है लेकिन घर वाले भी उसकी भावनाओ को समझने की कोशिश नही करते। विशाल वरिष्ठ ने इस सीरीज के अंदर शिखर द्विवेदी के रूप मे एक बेहतरीन काम पेश किया है। उनके चेहरे से छलकने वाले इमोशन देखकर आँखो मे आँशु आ जाते है। उनकी एक्टिंग देखकर लगता है बंदे ने दिमाग से नही बल्कि दिल से काम किया है। इस सीरीज के डायलॉग दमदार है जो एक नई राह दिखाते है और मन मे एक नई उम्मीद को जन्म मिलता है। इमोशन से भरी इस सीरीज मे बाकी सपोर्टिंग कास्ट ने भी अपने अपने किरदार मे जान डालने की कोशिश की है उन्हे देखकर सब कुछ अपना अपना सा लगता है। बात करे सिनेमेटोग्राफी और स्क्रीनप्ले की तो ये दोनों ही काफी अच्छे है जो इस सीरीज को एक बेहतरीन सीरीज बनाते है। 


उम्मीद करता हू की आपको घर वापसी (Ghar Wapsi Webseries) का रिव्यू अच्छा लगा होगा अगर आपके मन मे इस वेबसीरीज से संबंधित कोई भी सवाल है तो कॉमेंट करके बताये हम आपके सवाल का जवाब देने की पूरी कोशिश करेंगे। 

Top Post Ad

Below Post Ad