Header Ad

Bold Web Series : फैमिली के साथ बिल्कुल मत देखना एमाज़ॉन प्राइम की यह वेब सीरीज, नही तो पड़ सकते है लेने के देने।

Bold Web Series : फैमिली के साथ बिल्कुल मत देखना Amazon Prime की यह वेब सीरीज, नही तो पड़ सकते है लेने के देने। 


Top 5 bold Web series On Amazon Prime video

Bold Web Series : यह ओटीटी का जमाना है आजकल डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर आसानी से एक से बढ़कर एक फिल्में और वेबसीरीज देखने मिल जाती है लेकिन कुछ वेब सीरीज ऐसी होती है जो फैमिली के साथ बैठकर देखने लायक बिल्कुल भी नही होती क्योंकि वो 18+ होती है। अगर आपने इन वेबसीरीज को धोखे से भी अपने परिवार के साथ देखना शुरु किया तो आपको शर्मिंदा होना पड़ेगा और आप अपने ही परिवार की नज़रों मे गिर जायेंगे तो बेहतर यही होगा की आप इन वेबसीरीज को अकेले मे ही देखे नही तो लेने के देने पड़ सकते है। तो चलिए बताते है की वो कौन सी Top 5 Bold Web Series On Amazon है जिन्हे आप परिवार के साथ नही देख सकते। 


1. Rasbhari 


यह एमाज़ॉन की सबसे जबरदस्त वेबसीरीज है जिसमे स्वरा भास्कर ने अपनी बोल्डनेस से सभी के पसीने छुड़ा दिये थे। सीरीज मे बोल्डसीन की गिनती बहुत बड़ी है। जिस कारण इसे एमाज़ॉन की सबसे ज्यादा बोल्ड सीन वाली वेबसीरीज की लिस्ट मे गिना जाता है। कहानी मेरठ के एक छोटे से स्कूल मे पढ़ाने वाली इंग्लिश टीचर शानु बंसल की है जिनकी एंट्री से क्लास के बच्चो के मुह फटे के फटे रह जाते है। इनकी बोल्डनेस लोगों को पागल बना देती है और हर जगह मिस शानु की बोल्डनेस के चर्चे आग की तरह फैल जाते है। लेकिन कहानी कुछ और होती है तो आपको सरप्राइज जरूर करेगी।


2. Fore More Shots Please 


फॉर मोर शॉट्स प्लीज एमाज़ॉन की बेहतरीन बोल्ड वेब सीरीज है जिसके अभी तक 2 सीजन आ चुके है। एमाज़ॉन की वह वेब सीरीज है जिसमे सयानी गुप्ता, मानवी गग्रू, कृति कुलहरी और गुरबानी बोल्डनेस कि सारी हदे पार करती है इसमे वो सब है जिसे आप अपने परिवार के साथ नही देख पाएंगे। कहानी चार महिलाओ की है जो समाज के बंधनों से मुक्त अलग जीवन जीती है और वो सब करती है जो समाज के दायरे मे रहकर कभी नही किया जा सकता। 


3. Charitraheen  


चरित्रहीन एमाज़ॉन प्राइम की सबसे बोल्डेस्ट वेब सीरीज है जिसमे नैना गांगुली ने बेहिसाब बोल्डसीन दिये है जिन्हे देखने के बाद आपके पसीने छूट सकते है तो इसे देखने से पहले एक ईयरफोन का इंतज़ाम कर ले और शांत कमरे मे अकेले ही देखे इसके अभी तक 2 सीजन आ चुके है और दोनों ही सीजन के अंदर बोल्डसीन्स की भरमार है। यह एक माँ और बेटी की कहानी है जिनसे एक साथ कई किरदार जुड़े है। कहानी काफी दमदार है जो हर जगह जाली गलौच और बोल्डसीन से भरी हुई है। 


4.Made In Heaven 


मेड इन हैवन एक रोमांस ड्रामा से भरपूर वेबसीरीज है जिसमे रोमांस के नाम पर बोल्ड सीन भर भर के डाले गए है इसे देखने के बाद आपको खुश होने के लिए किसी और चीज की जरूरत नही पड़ेगी। इसमे सोभिता धुलीपाल ने धमाकेदार बोल्डसीन दिये है। जो आपके होश उड़ा सकते है। इसकी कहानी दो वेडिंग प्लानर की है जो अंजाने लोगों की शादी पैसे लेकर प्लान करते है और एक नॉर्मल शादी को यादगार शादी बनाते है। इसमे कई ऐसे दमदार किरदार भी है जिन्हे सिर्फ पूरी सीरीज के अंदर बोल्ड किस्म का माहौल बनाने के लिए रखा गया है। 


5. Mirzapur 


मिर्जापुर एमाज़ॉन की सबसे प्रसिद्ध वेबसीरीज है इसका क्रेज़ तो किसी से छुपा ही नही है इसमे वो सब है जिसे आप फैमिली के साथ बिल्कुल भी नही देख सकते सीरीज के अभी तक कुल 2 सीजन आ चुके है और तीसरा सीजन भी बहुत जल्द आने वाला है। मिर्जापुर मे रसिका दुग्गल ने बहुत ही कड़क बोल्ड् सीन दिये है। इसी लिए इन्हे मिर्जापुर की हॉट क्विन के नाम से भी जाना जाता है इन्होंने मिर्जापुर मे कई ऐसे सीन दिये है जो बोल्डनेस की सारी हदे पार कर देते है। 

Top Post Ad

Below Post Ad