Header Ad

Titliyan (Ullu Web Series ) - प्रिंसिपल ने असलील वीडियो दिखाकर किया स्टूडेंट के साथ गलत काम। होश उड़ा देगी उल्लू की नई वेबसीरीज

Titliyan (Ullu Web Series ) Review, Cast, Actress Name, Release Date In Hindi - प्रिंसिपल ने असलील वीडियो दिखाकर किया स्टूडेंट के साथ गलत काम। 

Titliyan Ullu webseries Review in Hindi


Ullu Webseries : दुनाली, चूड़ीवाला, जाल, और सुरसुरी ली जैसी ताबाडतोड़ वेबसीरीज देने के बाद उल्लू अपनी एक और (Upcoming Webseries Of Ullu) अपकमिंग बोल्ड वेबसीरीज की अनाउंसमेंट (New Webseries On Ullu) कर चुका है बता दे की उल्लू ने अपनी आने वाली सीरीज का टाइटल नाम तितलियाँ रखा है जो 22 जुलाई को सीधे उल्लू पर ही रिलीज़ की जायेगी। बता दे की उल्लू ने अपनी आने वाली वेबसीरीज की घोषणा एक ट्रेलर रिलीज़ के साथ की है ट्रेलर देखने से साफ पता चलता है की इस बार दर्शकों के लिए कुछ नया और स्पेशल तैयार किया गया है जो आपको बहुत पसंद आने वाला है। ट्रेलर इतना जबरदस्त है की ये रिलीज़ के बाद से ही दर्शकों के बीच सुर्खिया बटोर चुका है। और दर्शक इसे जमकर पसंद भी कर रहे है। ट्रेलर के अंदर बोल्ड सीन की भरमार है जिसे देख आपके पसीने छूट जायेंगे। आगे जानिए कैसी है तितलियाँ 


Titliyan Ullu Webseries


शुरुआत एक धमाकेदार सीन के साथ होती है जिसमे दिखाया गया है की सौम्या नाम की एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड जिम्मी को कॉलेज प्रिंसिपल प्रतिक और उसकी वाइफ तान्या से मिलाती है। इसके आगे दूसरे सीन मे दिखाया गया है की कॉलेज प्रिंसिपल प्रतीक अपने ऑफिस मे सौम्या को बुलाता और उसके बॉयफ्रेंड का अश्लील वीडियो दिखाकर सौम्या को ब्लैकमेल करने की कोशिश करता है। इसके बाद सौम्या प्रतीक की पत्नी तान्या को सबकुछ साफ साफ बता देती है और पूरी मर्द जात को गाली देती है इसके बाद सौम्या तान्या से कुछ दिनों के लिए गम भुलाकर खुले आसमानो पर उड़ने की बात करती है और दोनों मे एक अलग रिश्ता बन जाता है और ये रिश्ता बेडरूम के अंदर होने वाले सभी कामो की सारी हदे तोड़ देता है। अब समाज इन दोनों तितलियों के बीच बने संबंधों को ठुकराता या अपना लेता है ये आपको सीरीज देखने के बाद पता चलेगा। 


Titliyan Webseries Tagline 


उल्लू ने अपनी आने वाली इस वेबसीरीज की टैगलाइन कुछ इस तरह से रखी है की 'नजर का फर्क दिख ही जायेगा। इश्क न जाने क्या रंग लायेगा, वफा के पैमाने पर खड़े है दो दिल तितलियों की तरह प्यार उड़ ही जायेगा। 


Titliyan Webseries Release Date - 

यह वेब सीरीज 22 जुलाई को उल्लू पर रिलीज़ की जायेगी। 

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad