Header Ad

Darlings Movie Review In Hindi - आलिया और शेफाली की जोड़ी मचायेगी बवाल, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज

Darlings Movie Release Date, Review, Cast, Trailer


Darlings Movie Release Date In Hindi


Darlings Movie : बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और शेफाली शाह की अपकमिंग फिल्म डार्लिंगस का ट्रेलर सामने आ चुका है। आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म डार्लिंगस काफी दिनों से सुर्खियों मे थी और दर्शक टीजर के बाद ट्रेलर देखने को बेताब थे जिस पर आज विराम लग चुका है। डार्लिंगस का ट्रेलर काफी दमदार है जिसमे आलिया भट्ट और शेफाली शाह दोनों एक साथ पहली बार स्क्रीन शेयर कर रही है शेफाली शाह इस फिल्म के अंदर आलिया की माँ का रोल निभा रही है। इन दोनों के अलावा फिल्म मे विजय मेथ्यु और विजय वर्मा भी है और विजय वर्मा आलिया के पति हमजा शेख का किरदार कर रहे है। इस फिल्म मे आलिया के किरदार का नाम बदरू रखा गया है। ट्रेलर देखने से साफ पता चलता है की फिल्म की कहानी कॉमेडी, सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर होने वाली है। 


Darlings Movie Story In Hindi


ट्रेलर की शुरूआत मे सबसे पहले हमजा शेख को (Vijay Verma) को दिखाया गया है जो कहते है की मे अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता हू लेकिन मे उसको छोड़कर जा रहा हु इसके बाद ट्रेलर आगे बढ़ता है और दूसरे सीन मे दिखाया गया है की बदरू (Aliya Bhatt) अपनी माँ (Shefali Shah) के साथ अपने पति हमजा की गुमसुदगी की रिपोर्ट लिखवाने जाते है लेकिन चौकाने वाली बात ये है की इन माँ बेटी ने ही जुल्फी (Roshan Methew) के साथ मिलकर हमजा को किडनेप किया है। अब इस किड्नेपिंग के पीछे की क्या वजह है और पूरा माजरा क्या है ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। ट्रेलर देखने के बाद इतना जरूर कहा जा सकता है की कहानी दमदार और इंट्रेस्टिंग होने वाली है। 


Darlings Movie Release Date - 


इस फिल्म को शाहरुख खान की कंपनी रेडचिल्लीज एंटरटेनमेंट और आलिया भट्ट द्वारा निर्मित किया गया है जबकि गुरमीत के रीन फिल्म के प्रोड्यूसर है। इनकी यह फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। 

Top Post Ad

Below Post Ad