Header Ad

10 Ullu Web Series Actress Name : दिलों को घायल करती है उल्लू की इन हसीनाओ की बोल्डनेस


Ullu Web Series Actress Name - दिलों मे आग लगाती है उल्लू की इन एक्ट्रेस की बोल्डनेस


Table Of Content ( toc )


Ullu Actress : उल्लू एक ओटीटी प्लेटफॉर्म है जहाँ अब तक लगभग 70 से अधिक वेबसीरीज रिलीज़ की जा चुकी है और हर वेबसीरीज के अंदर अलग अलग एक्ट्रेस ने काम किया है तो दोस्तों आज हम आपको बताने वाले है उल्लू की उन सभी हॉट एक्ट्रेस के बारे मे जो आपके दिलों दिमाग पर राज करती है। 

Ullu Web Series Actress

बता दे की यह सभी एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती के कारण हमेशा चर्चा मे रहती है और यही कारण है की इन्हे उल्लू की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट मे गिना जाता है। (Ullu Top Actress Name) लोग इन्हे अधिक बार देखना काफी पसंद करते है तो दोस्तों अगर आप उल्लू की बोल्ड एक्ट्रेस के बारे जानना चाहते है तो इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़े। 


Ullu Top Actress Name


1. Rajsi Verma 

Rajsi Verma Ullu Web Series Actress

राजशी वर्मा को वेबसीरीज की दुनिया मे सबसे बोल्ड एक्ट्रेस के रूप मे जाना जाता है राजसी अपनी बोल्डनेस के कारण हमेशा इस लिस्ट मे आगे रहती है इन्होंने अब तक उल्लू की कई वेबसीरीज के अंदर बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया है और इनके द्वारा की गई अब तक की सभी वेबसीरीज हिट साबित हुई है यह अपनी बोल्डनेस से लोगों के दिमाग मे छा जाती है। उल्लू की बहुचर्चित वेबसीरीज चर्मसुख (Charmsukh Actress Name) का मॉम एंड डॉटर एपिसोड मे अन्या की माँ का किरदार निभाना हो या पलंगतोड़ (Palangtod Actress Name) नामक वेबसीरीज के डबल धमाका पार्ट 1 मे अर्पित की आंटी का किरदार निभाना हो इन्होंने अपने हर किरदार मे बोल्डनेस का तड़का लगाकर सबका दिल जीतने की पूरी कोशिश की है। 


2. Sneha Paul 

Sneha Paul Ullu Web Series Actress

स्नेहा पॉल उल्लू की सबसे खूबसूरत और बोल्ड दिखने वाली एक्ट्रेस है। ये अपने हुस्न के जादू से लोगों का दिल जीतने मे कोई कसर नही छोड़ती। उल्लू की हर तीसरी वेबसीरीज से इनका नाम जुड़ा होता है। इन्होंने उल्लू की चर्मसुख नामक वेबसीरीज के चावल हाउस नामक एपिसोड मे कमाल का काम किया है और रेणु के किरदार मे अपनी हॉटनेस से लोगों का दिल जीतने मे सफल रही है इसके अलावा स्नेहा ने लाल लिहाफ की कुसुम बनकर भी लाखों दिलों पर राज किया है। इनकी बोल्डनेस के आगे उल्लू की सभी एक्ट्रेस पानी कम चाय है इनका एक सीन लोगों को पागल बना देता है। 


3. Jinnie Jazz

Jannie Jaz Ullu Web Series Actress

जिन्नी जैज़ एक पॉपुलर एक्ट्रेस (Ullu Popular Actress Name) है जो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री मे अपने बोल्ड कामों के लेकर पहचानी जाती है। इन्होंने चर्मसुख के जाने अंजाने में नामक एपिसोड के अंदर बड़ी बहु का किरदार निभाया है जिन्नी आटे की चक्की पार्ट 1 और 2 का भी हिस्सा रही है। इसके अलावा जिन्नी जाने अंजाने में पार्ट 2 और पार्ट 3 नामक एपिसोड मे भी नजर आई थी इन्होंने अपनी कातिल अदाओं से लोगों को इस कदर दीवाना कर दिया है की अब लोग उल्लू की हर दूसरी वेबसीरीज के अंदर बतौर लीड रोल इन्हे ही देखना पसंद करते है। इन्हे उल्लू की सबसे हॉट एक्ट्रेस (Ullu Hot Actress Name) की लिस्ट मे भी गिना जाता है। 


4. Anupama Prakash

Anupama Prakash Ullu Web Series Actress

अनुपमा प्रकाश उल्लू की धमाकेदार और बोल्ड (Boldest Actress Of Ullu) वेबसीरीज से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री है इन्होंने उल्लू की बहुचर्चित वेबसीरीज रीति रिवाज मे तारा का किरदार निभाकर लोगों को अपनी और किया था। रीति रिवाज उल्लू की हिट वेबसीरीज साबित हुई और ये सब संभव हुआ है अनुपमा की बोल्डनेस के कारण इन्होंने रीति रिवाज मे भर भर के बोल्ड सीन दिये और रातों रात एक नामी एक्ट्रेस का दर्जा अपने नाम कर लिया था। इसलिये इन्हें आज हर कोई उल्लू की आने वाली वेबसीरीज के अंदर हॉट अवतार मे देखने की चाहत रखता है। 


5. Kavita Radheshyam

Kavita Radheshyam Ullu Web Series Actress

कविता राधेश्याम वो एक्ट्रेस है (Famous Actress Of Ullu) जिनका नाम हर व्यस्क आदमी की जुबां पर कभी न कभी तो आया ही होगा इन्हें लोग कविता भाभी के नाम से भी पुकारते है क्योंकि इन्होंने उल्लू की जबरदस्त सीरीज कविता भाभी के अंदर कविता भाभी का लीड रोल निभाया था और लोगों को इनका रोल काफी पसंद आया और कविता रातों रात उल्लू के दर्शकों की धड़कन बन गई। इनका शो कविता भाभी सुपरहिट साबित हुआ और लोगों की जुबां पर एक ही नाम आने लगा और वो है कविता भाभी का इनकी हॉटनेस की वजह से आज भी 'कविता भाभी' उल्लू का सबसे लोकप्रिय शो है। 


6. Pihu Kanojiya

Pihu Kanojiya ullu actress

पीहू कनौजिया काफी टैलेंटेड एक्ट्रेस है जो अपनी बोल्डनेस के चलते हमेशा सुर्खियों मे रहती है बता दे की ओटीटी की दुनिया मे इन्हे तनिशा कनौजिया के नाम से भी जाना जाता है ये अब तक उल्लू के अलावा कूकु और बूम मूवीज जैसे ओटीटी प्लेटफोर्मस् के लिए भी काम कर चुकी है। पीहू ने उल्लू की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज चर्मसुख तवा गरम मे बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया जिससे उन्हे काफी सुर्खिया मिली और देखते ही देखते वो उल्लू के दर्शकों की जान बन गई और अब दर्शक इन्हे उल्लू की हर दूसरी वेबसीरीज मे देखना चाहते है। तवा गरम के अलावा पीहू अन्य वेबसीरीज जैसे 'सुंदर भाभी रिटर्न्स', 'जिस्म और जज्बात', संविदा, सुरसूरी ली, और रंगरलिया जैसी बेहतरीन वेबसीरीज के अंदर अपना जलवा बिखेर चुकी है।


7. Ridhima Tiwari

Ridhima ullu actress

रिधिमा तिवारी भारतीय मूल की मॉडल और अभिनेत्री है जिनका असली नाम नताशा राजेश्वरी है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2020 मे स्कूल गर्ल नामक वेबसीरीज की और ये वेबसीरीज काफी तक सफल रही इसके बाद इन्होंने कभी पीछे मुड़के नही देखा और एक के बाद जबरदस्त हॉट वेब सीरीज मे काम करके अपना एक नया नाम बना लिया। रिधिमा ने उल्लू की लोकप्रिय वेबसीरीज जलेबी बाई के किरदार से लोगों के दिलो मे आग लगा दी और अब उल्लू का प्रत्येक दर्शक इनकी बोल्डनेस और अभिनय का दीवाना है।


8. Swati Kapoor

Ullu actress

स्वाति कपूर एक इंडियन टेलीविजन एक्ट्रेस है जो अब तक एक से बढ़कर एक टेलीविजन नाटकों मे काम कर चुकी है इन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 मे काली नाम के एक सीरियल से की थी और आज स्वाति उल्लू की जानीमानी एक्ट्रेस बन चुकी है इनके फैंस की संख्या हजारों मे नही लाखों मे है यह अपनी खूबसूरती से सबको अपना दीवाना बना देती है। इन्होंने 'चर्मसुख सौतेला प्यार' मे रितु का रोल निभाया था। यानी की यह भी Charmsukh Hot Actress की गिनती मे आती है। 


9. Surbhi Shukla

Ullu Actress

सुरभि शुक्ला की हॉटनेस् का कोई जवाब नही यह उल्लू की कई पॉपुलर वेबसीरीज (Ullu Popular Webseries) के अंदर लीड रोल मे नजर आ चुकी है। फैंस इनको प्यार से हुस्न परी कहते है इनकी हॉटनेस बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती है उल्लू के दर्शकों मे सुरभि का जलवा ही अलग है। इन्होंने उल्लू की फेमस वेबसीरीज Possessed Love के अंदर सारिका नाम की सुंदर लड़की का रोल निभाया है।


10. Anupama Prakash 

Ullu Actress

अनुपमा प्रकाश भारतीय मूल की एक खूबसूरत अभिनेत्री है जो अपनी खूबसूरती के लिए फैंस के बीच जानी जाती है इनके इंस्टाग्राम पर मिलियनस मे फॉलोवर्स है अनुपमा बोल्ड वेबसीरीज मे अभिनय करने के अलावा साउथ फिल्मों और बॉलीवुड मे भी अपना हाथ आजमा चुकी है। इन्होंने वेबसीरीज की दुनिया मे पहला कदम उल्लू की ओरिजिनल सीरीज 'कठफोड़वा' से रखा था। लेकिन अब अनुपमा उल्लू की पॉपुलर एक्ट्रेस बन चुकी है इन्होंने 'रीति रिवाज' और 'चुहिया' ,'Lovely Massage Parlour', और ' प्रभा की डायरी' नामक सीरीज मे भी अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरा था।




Tags

Top Post Ad

Below Post Ad