Header Ad

Good Luck Jerry Movie Review : कमजोर पटकथा ने बिगाड़ा पूरा मामला जानिए कैसी है जन्हवी कपूर की फिल्म

Good Luck Jerry Movie Review : कमजोर पटकथा ने बिगाड़ा पूरा मामला जानिए कैसी है जन्हवी कपूर की फिल्म

Good Luck Jerry Movie Review

Good Luck Jerry : जीवन एक संघर्ष है जहाँ हर मोड पर सुख के साथ साथ दुखो का भी सामना करना पड़ता है कोई दुख मे भी अपने आपको सवार कर निखर जाता है तो कोई हालातों की नसमझी के कारण बिखर जाता है। एक बिखरे हुए हालातों वाले व्यक्ति की कहानी है गुड लक जैरी । दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस जानवी कपूर की फिल्म गुड लक जैरी आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो चुकी है जिसमे जानवी कपूर जैरी नाम की लड़की का किरदार निभा रही है। जानवी के अलावा फिल्म मे मीता वशिष्ठ जैरी की माँ बनी हुई है गुड लक जैरी का निर्देशन सिधार्थ सेन ने किया है जबकि आनंद एल रॉय इस फिल्म के प्रोड्यूसर है। यह एक कॉमेडी क्राइम मूवी है जिसमे आपको कॉमेडी , क्राइम, इमोशन, और कुछ एक्शन सीन भी देखने मिलेंगे। 


Good Luck Jerry Movie Story


कहानी जया कुमारी उर्फ जैरी की है जो बाहर से दिखने मे सीधी और शांत लगती है लेकिन अंदर से किसी शैतान से कम नही जैरी अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए छोटे मोटे काम करती है और अपना खर्चा चलाती है। उसकी लाइफ मे सब कुछ अच्छा चल रहा है इतने मे पता चलता है की उसकी माँ को लंग्स कैंसर हुआ है जिसके इलाज मे ढेर सारे पैसों की जरूरत पड़ेगी है। जैरी अपनी माँ से वादा करती है की मेरे होते हुए आपको कुछ नही हो सकता मजबूरी मे आकर जैरी ड्रग्स के धंधे मे घुस जाती है और तस्करी शुरू कर देती है लेकिन यहाँ से उसकी लाइफ पूरी तरह से बदल जाती है इसके बाद पूरी फिल्म मे ड्रग माफिया पुलिस और जैरी के बीच चूहें बिल्ली का खेल चलता है अब इस खेल मे जैरी कहा तक जीत पाती है ये आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा। 


Good Luck Jerry Movie Review 


किसी फिल्म की कहानी कैसी है इस बात से ज्यादा फर्क नही पड़ता लेकिन कहानी को दिखाने का तरीके सबसे ज्यादा मेटर करता है अगर कहानी अच्छी हो लेकिन दिखाने का तरीका कमजोर हो तो कहानी भी कमजोर लगती गुड लक जैरी के साथ भी यही हुआ है इसकी कहानी दमदार है लेकिन पटकथा पूरी कहानी का मज़ा किरकिरा कर देती है। फिल्म देखते वक्त बीच बीच मे कुछ ऐसे सीन जबरदस्ती घूसेड़ने की कोशिश की गई जिसकी जरूरत बिल्कुल नही थी एक्टिंग की बात करे तो जानवी कपूर ने जैरी के रोल मे खूब रंग जमाया है लेकिन कही कही वो कमजोर पड़ती नजर आती है मुझे लगता है की मॉर्डन दिखने वाली जान्हवी इस फिल्म में एक सीधी साधी भारतीय लड़की के रूप में खुद को मेंटेन नही कर पाई। अन्य किरदारों की बात करे तो सभी ने इस फिल्म के अंदर कुछ बेहतरीन करने की कोशिश की है और वो ऐसा करने मे सफल भी रहे। कॉमेडी और इमोशन इस फिल्म की जान है लेकिन बीच बीच मे कुछ डायलॉग ऐसे भी डाले गए है जो फिल्म की कहानी को कमजोर करते है। सिधार्थ सेन एक बेहतरीन निर्देशक है लेकिन इस फिल्म मे कुछ बड़ा कमाल नही कर पाए। ये एक अच्छी फैमिली एंटरटनेर फिल्म है जिसे आप अपनी फैमिली के साथ एक बार तो देख ही सकते है। 

Top Post Ad

Below Post Ad