Header Ad

Vikrant Rona Movie Review : साउथ से आई एक और धमाकेदार फिल्म , फिर लगा रहस्य और रोमांच का तड़का

Vikrant Rona Movie Review : साउथ से आई एक और धमाकेदार फिल्म , रहस्य और रोमांच मे नही कोई कमी। 

Vikrant Rona Movie Review In Hindi

Vikrant Rona Movie :
इन दिनों पैन इंडिया मूवी रिलीज़ करने का एक चलन ट्रेंड पर है और ट्रेंड को देखते हुए हर तीसरा मेकर अपनी फिल्म को पैन इंडिया रिलीज़ कर रहा है फिर चाहे फिल्म किसी भी भाषा मे क्यु न हो। और अब कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री भी इस रेस का अहम हिस्सा बन चुकी है। और ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि केजीफी के बाद कन्नड़ भाषा की एक और मोस्ट अवेटेड फिल्म 'विक्रांत रोणा' आज पैन इंडिया रिलीज़ कर दी गई है यह एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है जिसमे सुपरस्टार किच्चा सुदीप मुख्य भूमिका निभा रहे है सुदीप के अलावा जैकलीन फर्नांडीस, निरूप भंडारी, मधुसुदन राव, और रविशंकर गौड़ा भी फिल्म के अहम किरदारों मे दिखाई देंगे। 'विक्रांत रोणा' को अनूप भंडारी ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म का निर्माण सलमान खान की कंपनी एसकेएफ के बैनर तले किया गया है। 


'Vikrant Rona' Movie Story in Hindi


कहानी एक छोटे से रहस्यमयि गांव के इर्द गिर्द सेट की गई है। ये गाँव बहुत ही अजीब है जहाँ रहने वाले लोग एक भयानक कहानी को छुपाने की कोशिश करते है लेकिन वो कहते है न की कहानी को छुपाया जा सकता है लेकिन उस डर को नही जो उस कहानी से पैदा हुआ है। गाव मे एक के बाद एक लोग गायब हो रहे है एक ऐसी जगह जहा जाने से सब डरते है फिर एक आदमी आता हैं जो डर से अंजान होता है। डर उसके लिए सिर्फ मजाक करने का खिलौना है और वो आदमी कोई और नही विक्रांत रोणा है। विक्रांत गाँव की उन डरावनी पहेलियों को सुलझाने की कोशिश करता है जिसके बारे मे लोग बात तक करना नही चाहते विक्रांत के गांव मे आने के बाद कहानी एक खौफनाक रूप ले लेती है। अब गाँव मे कौन सी जगह जहाँ जाने से लोग डरते है और एक के बाद एक लोगों के गायब होने के पीछे किसका हाथ है इन सवालों के जवाब आपको फिल्म मे ढूढने होंगे। 


'Vikrant Rona' Movie Review In Hindi 


कुछ फिल्मों की कहानिया ऐसी होती है जो दिमाग मे  चुंबक की तरह चिपक जाती है और निकलने का नाम नही लेती विक्रांत रोना भी ऐसी ही कहानी है जो आपके दिमाग से निकालने पर भी नही निकलेगी इतना ही नही थियेटर से बाहर जाने के बाद भी आप खुदको विक्रांत की दुनिया मे महसूस करेंगे ये मेरा वादा है। किच्चा सुदीप साउथ के जानेमाने स्टार है जो एक बार किसी किरदार को अपने हाथ मे लेते है तो उसमे जान फूंके बिना नही मानते तो विक्रांत के रोल को उन्होंने जिया है। उनका एक्टिंग लेवल देखकर आँखों को यकीन नही होता की उनके द्वारा किसी किरदार को भी इस तरह से जिया जा सकता है। वीएफएक्स का इतना बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल किया गया है की हर सीन आँखो को सुकून देता है। फिल्म मे जैकलीन का किरदार उतना खास नही था फिर भी उनके अलावा ये कहानी अधूरी लगती बैकग्राउंड म्युज़िक ताबड़तोड़ है जो आपको अंदर तक फील गुड वाला एक्सपेरिएंस जरूर देगा। फिल्म में सस्पेंस थ्रिल और एडवेंचर कूट कूट कर डाले गए है जो आपको कुर्सी से चिपका कर रखेंगे। हर मोड पर एक जबरदस्त ट्विस्ट आपको फिल्म देखने के लिए मजबूर करता है और ऐसे स्क्रीनप्ले के लिए मे इसके मेकर्स को सैल्यूट करता हू। यह एक रोंगटे खड़े कर देने वाली मूवी है जिसे आपको एक बार तो देखना चाहिए पैसा बसूल वाली फीलिंग आना पक्का है। 

Top Post Ad

Below Post Ad