Header Ad

Rama Rao On Duty Movie Review In Hindi : जबरदस्त एक्शन सिक्वेंस निकली रवि तेजा की फिल्म

Rama Rao On Duty Movie Review In Hindi : जबरदस्त एक्शन सिक्वेंस निकली रवि तेजा की फिल्म साथ मे रोमांस का लगाया तड़का। 

Rama Rao On Duty Movie Review In Hindi

Rama Rao On Duty : साउथ फिल्म इंडस्ट्री अपने जबरदस्त एक्शन और ग्लेमर के लिए दुनियाभर मे मशहूर है, केजीएफ, पुष्पा, विक्रम जैसी एक्शन मूवीज ने पूरे विश्व मे साउथ इंडस्ट्री का डंका बजाया है। आज इस लिस्ट मे एक और तेलुगु फिल्म का नाम जुड़ चुका है रामा राव ऑन ड्यूटी एक जबरदस्त एक्शन ड्रामा और थ्रिलर मूवी है जिसमे साउथ सुपरस्टार रवि तेजा ने डिप्टी कलेक्टर रामा राव की मुख्य भूमिका निभाई है। रवि तेजा के अलावा दिव्यंशा कौशिक, रजीशा विजयन और नरेश जैसे अन्य दमदार कलाकारों की टोली फिल्म का हिस्सा है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का लेखन और निर्देशन सरथ मंडावा ने किया है। ये साउथ के बेहतरीन डायरेक्टर है जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कमाल की फिल्में दी है। 


Rama Rao On Duty Movie Story


रामाराव एक ईमानदार पुलिस अफसर है जो गरीबों की सेवा निस्वार्थ भाव के साथ करते है और उनकी हर एक परेशानी को अपनी परेशानी समझकर हल करते है। वो एक क्राइम इंवेस्टिगेशन ऑफिसर है जो किसी भी केस को अपने हाथ मे लेते ही केस की जड़ तक चले जाते है। इसी बीच उनके हाथ एक किड्नेपिंग का केस मिलता है जो आगे चलकर बहुत बड़ा सिरदर्द बनता है। इस केस मे बड़ी बड़ी हस्तियां शामिल है जो केस को दबाने की कोशिश करते है लेकिन रामाराव अपनी सूझबूझ से केस से जुड़ी सारी परते खोलकर रख देते है। पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 


Rama Rao On Duty Movie Review


रामाराव ऑन ड्यूटी एक जबरदस्त एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी आपको कभी इमोशनल तो कभी एक्शन वाले मोड़ पर ले जाएगी रवि तेजा ने एक चालाक और निडर पुलिस अफसर रामाराव के रूप मे काबिलेतारीफ काम किया है। दिव्यंशा कौशिक ने अपने रोल मे बेहतरीन काम किया है लेकिन उन्हे स्क्रीन पर आने का ज्यादा मौका नही दिया गया। एक्शन सिक्वेंस के अंदर उनका स्टाइल कमाल का लगता लेकिन रोमांटिक सीन उनके उपर शूट नही करता। फिल्म मे एक्शन के अलावा एक छोटी सी लव स्टोरी भी है। यही लव स्टोरी फिल्म का फर्स्ट हॉफ बर्बाद कर देती है पहले हॉफ मे फिल्म धीमी गति से चलती है लेकिन सेकंड हाफ मे स्पीड बढ़ जाती है। फिल्म बैकग्राउंड स्कोर स्क्रीनप्ले और डायलॉग नेक्स्ट लेवल के है। जो इसे एक पर्फेक्ट एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाते है। 



Top Post Ad

Below Post Ad