Header Ad

Hit The First Case Movie Review : इंटेंस रोल मे राजकुमार राव ने दिखाया कमाल, रीमेक होने के बाबजूद फोड़ सकती है बॉक्स ऑफिस

Hit Movie Review in Hindi इंटेंस रोल मे राजकुमार राव ने दिखाया कमाल, रीमेक होने के बाबजूद फोड़ सकती है बॉक्स ऑफिस


Hit the first Case movie Review in hindi

Hit : The First Case राजकुमार राव बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के उन सितारों मे गिने जाते है जो किरदारों के हिसाब से गिरगिट की तरह रंग बदलने मे माहिर है और यही वजह है की जनता के बीच राजकुमार राव का एक तगड़ा फैन बेस बन चुका है। राजकुमार राव एक ऐसे कलाकार है जो किसी किरदार को एक बार पकड़ ले तो दर्शकों को खुश किये बिना नही मानते और इसी वजह से दर्शक हर वक्त राजकुमार राव को एक नई फिल्म के अंदर एक नये अवतार मे देखने के लिए आतुर रहते है। बता दे की हाल ही मे राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के मुख्य किरदार वाली फिल्म 'हिट:द फर्स्ट केस' रिलीज़ हो चुकी है। जिसमे राजकुमार राव एक जाबांज पुलिस अफसर की भूमिका मे बदमाशो का खात्मा करते नजर आ रहे है इसके अलावा फिल्म मे सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) भी है जो राजकुमार राव की पत्नी के किरदार मे दिखाई देगी। मशहूर निर्देशक शैलेश कोलानु द्वारा निर्देशित फिल्म हिट द फर्स्ट केस साल 2020 मे रिलीज हुई क्राइम ड्रामा फिल्म 'हिट' का हिंदी रीमेक है जिसे उसी नाम से रीमेक किया गया है। 


Hit : The First Case Movie Story 


होमिसाइड इंटरवेशन टीम 'हिट' का एक वरिष्ठ अधिकारी विक्रम जो की बहुत ही शातिर दिमाग और खूब चालाक भी है इसी कारण विक्रम किसी भी केस को चुटकियों मे हल करने के लिए जाना जाता है। विक्रम बारीक से बारीक सुराग के बलबूते पर ही केस को सॉल्व कर देता है। शुरुआत मे विक्रम को एक महिला का केस सौपा जाता है जो की हाईवे से अचानक लापता हो जाती है। विक्रम की कड़ी जाँच के बाबजूद महिला का केस सुराग न मिलने की वजह से पेचीदा होता चला जाता है। आगे फिल्म दिखाया जाता है की विक्रम एक गंभीर बीमारी से पीड़ित है और वो छ महीने की छुट्टी ले लेता है। लेकिन इसी बीच विक्रम की पत्नी भी उसी महिला की तरह गायब हो जाती है जिस कारण विक्रम पहले से ज्यादा बौखला जाता है अब इन किड्नेपिंग के पीछे किसका हाथ है और विक्रम उन लोगों तक कैसे पहुँचता है ये आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा। 


Hit : The First Case Review 


फिल्म कि कहानी दमदार है जिसमे कूट कूट के सस्पेंस और थ्रिल डाला गया है हिट मे कई ऐसे किरदार है जो थियेटर से बाहर निकलने के बाद भी याद रह जाते है विशेष रूप से विक्रम का किरदार राजकुमार राव ने विक्रम के लीड रोल मे गजब का काम पेश किया है उनके किरदार मे एक अलग ही वजन दिखता है। उनके द्वारा दिया गया हर एक सीन तारीफ के लायक है। इनके अलावा सान्या मल्होत्रा ने विक्रम की पत्नी की भूमिका मे एक अलग ही छाप छोड़ी है उन्होंने अपने किरदार को अपनी मेहनत से जान डाल दी। सपोर्टिंग कास्ट की बात करे तो मिलिंड गुनाजी, शिल्पा शुक्ला और संजय नर्वेकर ने अपने किरदारों मे दमदार एक्टिंग पेश की है मुख्य किरदारों के अलावा सपोर्टिंग कास्ट की मेहनत फिल्म के अंदर रंग लाई है फिल्म का म्युज़िक काफी सस्पेंस क्रिएट करता है जो पूरी फिल्म मे कानों को ठंडक पहुँचाने का काम करता है। फिल्म मे कुछ इमोशनल सीन और डायलॉग भी हो जो इसे फूली एंटरटेनर बनाती है अगर राजकुमार राव की यह फिल्म साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक न होती तो बॉक्स ऑफिस के पुराने सभी रिकॉर्ड टूट जाते। 

Top Post Ad

Below Post Ad