Header Ad

Shoorveer Webseries Review in Hindi : देश के लिए जान की बाजी लगाते नजर आये शूरवीर

Shoorveer Webseries Review in Hindi : देश के लिए जान की बाजी लगाते नजर आये शूरवीर

Shoorveer Webseries Review in hindi

Shoorveer Webseries : डिज्नी प्लस हॉटस्टार की मिलिट्री ड्रामा वेबसीरीज शूरवीर रिलीज़ हो चुकी है। नेवी और आर्मी को इस बार भूल जाओ बल्कि ये इंडिया के 10 ऐसे शूरवीर है जो अपने देश की रक्षा के लिए दुश्मन के घर मे घुसकर आग लगा सकते है। फिर चाहे दुश्मन देश का हो या विदेश का हो यह नया भारत है यहा जब भी कोई तूफान आयेगा तो उसे सबसे पहले इन 10 भारतीय शूरवीरों से टकराना पड़ेगा। यह डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज़ हुई एक्शन मिलिट्री थ्रिलर वेबसीरीज है जिसकी कहानी इंडिया की एक स्पेशल टास्क फोर्स पर आधारित है। शूरवीर का निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है जबकि इसे जगरनॉट एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है।


Shoorveer Webseries Story


भारत के 10 ऐसे शूरवीरों की कहानी है जो आर्मी नेवी और एयरफोर्स से बिल्कुल अलग है। ये शूरवीर अपने देश की आन बान और शान बनाये रखने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है और देश मे बुरे हालातो के वक्त सुरक्षा और शांति प्रदान करते है। दुश्मन देश से खतरे के वक्त सरकार को एक ऐसी टीम चाहिए जो हर तरफ से ताकतवर हो क्योंकि सरकार नही चाहती की उनके किसी भी सैनिक की जान जाए इसलिए दुश्मन का डटकर सामना करने के लिए आर्मी, एयरफोर्स, और नेवी से चुने गए 10 ऑफिसर की टीम बनाई जाती है। जो दुश्मन देशों मे घुसकर उन्हे तबाह करने की कोशिश करते है। अब आपको देखना ये होगा की वो कौन से देश है जिन्हे ये शूरवीर तबाह करते है।


Shoorveer Webseries Review


शूरवीर की कहानी एकदम नई और ताजी है। इंडिया की तीन बड़ी सेनाओ से काबिल ऑफिसर को ढूंढकर एक टीम बनाना मुझे लगता है ये आज से पहले कभी नही हुआ इस सीरीज की कहानी को भरपूर एक्शन  इमोशन और देशभक्ति से सजाया गया है और ये कॉम्बिनेशन मुझे लगता हर भारतीय को पसंद आयेगा जैसे मुझे पसंद आया। इस वेबसीरीज के हर एक एपिसोड मे किरदारों को इस प्रकार से प्रेसेंट किया है जो दिल छू लेता है हर किरदार के साथ उनका पास्ट जुड़ा है। एक कहानी जुड़ी है जो आपको इमोशनल कर देगी। सीरीज स्क्रीनप्ले और सिनेमेटोग्राफी लाजवाब है जिसके लिए डायरेक्टर साहब और इसके मेकर्स की जितनी तारीफ की जाए सब कम है सीरीज जैसे जैसे आगे बढ़ती है हर एपिसोड के साथ एक अलग रिश्ता बनता जाता है। जो आपको सीरीज से बांधकर रखेगा। सीरीज की रफ्तार शुरुआती 2 एपिसोड तक धीमी लगती है लेकिन इसके बाद रफ्तार बढ़ जाती है जिससे बिल्कुल भी बोरियत महसूस नही होती है। किरदारों की बात करे तो हर एक किरदार अपनी जगह पर एकदम सटीक प्रदर्शन पेश करता है। जिनमे से सबसे अच्छा लगा मुझे रेजिना केसिंड्रा का किरदार । इस सबके अलावा सीरीज का बैकग्राउंड म्युज़िक कमाल है जो आपके अंदर छुपी हुई देशभक्ति को जगाता है। सीरीज मे मकरंद देशपांडे, मनीष चौधरी, अरमान रलहान , अभिषेक साहा और अंजलि बरोट अहम किरदारों मे थे। यह एक अच्छी एंटरटेनर सीरीज है जिसे आप अपनी फैमिली के साथ भी देख सकते है। 



Top Post Ad

Below Post Ad