Header Ad

Jaadugar Movie Review :जादूगर ने चलाया पब्लिक पर अपना जादू,रोमांस और कॉमेडी के जादूगर है जितेंद्र कुमार।

Jaadugar Movie Review : जादूगर ने चलाया पब्लिक पर अपना जादू,रोमांस और कॉमेडी के जादूगर है जितेंद्र 

Jaadugar Movie Review in Hindi

Jaadugar Movie : वेबसीरीज की दुनिया के पॉपुलर एक्टर और पंचायत के सचिव जी (अभिषेक त्रिपाठी) जितेंद्र कुमार की फिल्म जादूगर आज रिलीज़ हो चुकी है। रोमांस और कॉमेडी का बम्पर पैकेज है जादूगर । फिल्म मे जितेंद्र कुमार जादूगर मीनू के किरदार मे दिखाई देंगे वही दूसरी तरफ अरूशी शर्मा जादूगर की प्रेमिका बनी हुई है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म जादूगर का निर्देशन समीर सक्सेना ने किया है जबकि इस फिल्म को चॉकबोर्ड एन्टरटेनमेन्ट के बैनर तले निर्मित किया गया है। कॉमेडी, रोमांस, और इमोशन से भरी इस फिल्म का रिव्यू पढ़ने के लिए आर्टिकल को पूरा पढ़े। 


Jaadugar Movie Story In Hindi


मध्यप्रदेश के एक छोटे से कस्बे नीमच मे रहने वाला जादूगर मीनू उसे अपने मैजिक दिखाने की कला से सबसे ज्यादा प्यार होता है लेकिन इसी बीच मीनू की लाइफ मे एक लड़की की एंट्री होती है जिसे मीनू बहुत ही पसंद करने लगता है और शादी भी करना चाहता है फिल्म आगे बढ़ती है और मीनू की लाइफ मे फुटबॉल नाम के विलेन की एंट्री होती है जिसमे मीनू का बिल्कुल भी इंट्रेस्ट नही होता लेकिन लड़की का दिल जीतने के लिए मीनू अपने व्यक्तित्व से लडाई लड़ता है और फुटबॉल के मैदान मे उतर जाता है। अब आगे मीनू फुटबॉल का मैच जिता कर लड़की का दिल जीत पाता है या नही ये आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा। 


Jaadugar Movie Review 


जादूगर एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है जो आपका मनोरंजन करने मे कोई कसर नही रखती। फिल्म के अंदर नये और ताजे रोमांस से भरी कहानी है। जो कभी इमोशन तो कभी कॉमेडी मे बदल जाती है। फिल्म मे ऐसे ऐसे वन लाईनर है जो आपका दिल जीत लेंगे। फिल्म मे जितेंद्र कुमार को लोग जादूगर मीनू कहकर पुकारते है। रियलिटी मे हम कह सकते है की जितेंद्र कुमार सच मे एक जादूगर है जो अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लेते है। अरुशि शर्मा यहा मीनू की प्रेमिका के किरदार मे है और फिल्म मे उनके एक्सप्रेशन से लेकर हाव भाव सब असली लगता है इसके अलावा फिल्म मे जावेद जाफ़री भी है जो नीमच की फुटबॉल टीम के कोच बने हुए है उन्होंने भी अपना 100 प्रतिशत देने की पूरी कोशिश की है। यह एक लाजवाब फिल्म है जिसे आपको कम से कम एक बार जरूर देखना चाहिए। 


Top Post Ad

Below Post Ad