Header Ad

Mallika Sherawat : मल्लिका शेरावत ने इंटरव्यू मे खोले बॉलीवुड के काले राज , बॉलीवुड हुआ एक्सपोज

Mallika Sherawat : मल्लिका शेरावत ने इंटरव्यू मे खोले बॉलीवुड के काले राज, बॉलीवुड हुआ एक्सपोज। 


Mallika Sherawat : बॉलीवुड की आड़ मे हो रहे घिनोने कारनामों से अब तक कई बड़ी अभिनेत्रिया पर्दा उठा चुकी है लेकिन आज जो दावा मल्लिका शेरावत ने किया है उसके चलते पूरे बॉलीवुड की इज्जत मिट्टी मे मिल जायेगी। अमरउजाला के इंटरव्यू मे मल्लिका ने बताया की जब तक आप किसी बड़े स्टार के साथ कंप्रोमाइज नही करेगी तब तक वो आपके साथ काम नही करेगा उन्होंने बताया की फिल्म की शूटिंग के दौरान दुबई के होटल मे एक बड़े स्टार ने आधी रात को दरवाजा खटखटाया था जो की पूरी तरह से होश उड़ा देने वाला था । 

Mallika Sherawat Latest News

Mallika Sherawat Latest News


अमर उजाला से बात करते हुए उन्होंने कहा जब भी मे खुलके कुछ बोलती हू मुश्किल मे पड़ जाती हू क्योंकि किसी भी विषय के बारे मे बोलना मेरे लिए बिंदास होता है लेकिन कुछ बड़े लोग मेरे लिए मुश्किल बन जाते है। उन्होंने कहा की आज भी हरियाणा मे महिलाओ को देखने का नज़रिया वही है जो पहले हुआ करता था। आज भी वहाँ कुछ नही बदला और मे इस बात को लेकर काफी दुखी हू। बता दे की मल्लिका शेरावत इंटरव्यू के बाद एक बार फिर सुर्खियों का विषय बन चुकी है। 


Mallika Sherawat Told Truth About Deepika Padukone (मल्लिका शेरावत ने दीपिका पादुकोण पर साधा निशाना) 


उन्होंने कहा की ओटीटी पर अभी कुछ समय पहले गहराइयाँ फिल्म आई थी उस फिल्म के सीन मर्डर से भी ज्यादा बोल्ड थे लेकिन जब मैंने मर्डर फिल्म मे किया था तो जमकर बवाल हुआ था। लेकिन अब गहराइयाँ के बाद ऐसा कुछ नही हुआ क्योंकि अब लोगों के देखने और सोचने का नज़रिया पूरी तरह से बदल चुका है और इस बदलाव की सबसे बड़ी वजह ओटीटी है। 


Mallika Sherawat exposed bollywood (मल्लिका शेरावत ने बताया बॉलीवुड का काला सच) 


बॉलीवुड पर तंज कसते हुए मल्लिका ने कहा की मुंबई मे बाहर से आने वाले कलाकारों के लिए सीमाए तय कर दी जाती है। लेकिन जब बात किसी बड़े प्रोड्यूसर की बेटी पर आती है तो कोई कुछ नही कहता। अगर आपके पिता बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर या बॉयफ्रेंड है तो हमेशा सुरक्षित रहेगे आप पर कोई उंगली नही उठा सकता आगे मर्डर फिल्म की शूटिंग को याद करते हुए मल्लिका ने बताया की महेश भट्ट कहते थे की जब आप गिरती पड़ती हो तो लोगों को बहुत मजा आता है। बॉलीवुड मे बिना किसी बड़े स्टार की मदद के करियर बनाना बड़ा ही मुश्किल कार्य है। 


Top Post Ad

Below Post Ad