Header Ad

Tawa Garam Charmsukh (Ullu Web series) : मम्मी पापा के बाहर जाने के बाद बच्चे करेंगे घर मे कांड

Tawa Garam Charmsukh ( Ullu Web Series ) Review, Cast, Actress Name, Release Date In Hindi


Table Of Content (toc)

Ullu Webseries

Ullu Webseries : चर्मसुख उल्लू की सबसे बहुचर्चित और प्रसिद्ध  रोमांटिक वेबसीरीज है इस सीरीज ने अपने कंटेंट से उल्लू के करोङो दर्शकों का दिल जीता है। चर्मसुख एक लंबी श्रृंखला है जिसने अभी तक कई जबरदस्त एपिसोड दर्शकों को दिये है और उनका ये काम लगातार जारी है (Ullu Upcoming Webseries) आज चर्मसुख मेकर्स ने अपने नये एपिसोड तवा गरम की घोषणा कर दी है बता दे की आने वाले नये एपिसोड की घोषणा एक ट्रेलर रिलीज़ के साथ की गई है। चर्मसुख की नई फ्रैंचाइसी तवा गरम (Tawa Garam) का ट्रेलर धमाकेदार है जो यूट्यूब पर जमकर सुर्खिया बटोर रहा है और दर्शक इसकी तारीफ करते नही थक रहे है। ट्रेलर लगभग 2 मिनट लंबा है। जिसमे दर्शकों को खुश करने की भरपूर कोशिश की गई है Charmsukh Tawa Garam 2 अगस्त को उल्लू पर रिलीज़ की जायेगी। 


Tawa Garam (Charmsukh) 


शुरुआत दो जवान लड़को से होती है जो घर मे अकेले होते है क्योंकि उनके मम्मी पापा 7 दिन के लिए दुबई मजे करने गए है। अब दोनों सिर्फ दारू पीकर इतने दिन तक एक घर मे तो नही रह सकते इसलिए उन्हे एक जुगाड़ की जरूरत है। इसी बीच सोनू के दूर की बुआ और फूफा उसके घर आ जाते है और लड़के अपनी बुआ को ही जुगाड़ समझ बैठते है और कुछ दिनों एक साथ रहने के बाद बुआ भतीजे का रिश्ता गहरा होता चला जाता है अब ये रिश्ता कितनी दूर तक जायेगा ये आपको सीरीज मे देखना होगा। सीरीज का ट्रेलर काफी बोल्ड है जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। ट्रेलर देखकर लगता है की कहानी काफी रोमांटिक होने वाली है जो आपका पूरा मनोरंजन करेगी। (Webseries On Ullu) तवा गरम अब तक की सबसे हॉट सीरीज होने वाली हैं। 


उल्लू ने तवा गरम की टैगलाइन कुछ इस तरह से रखी है ' मोहब्बत नरम गरम है, सुकून है पर भरम ही भरम है, बुआ की चाहत में , ना जाने किस किस का तवा गरम है। टैगलाइन पढ़ने के बाद लगता है की इस बार बोल्डनेस की सारी हदे टूटने वाली है। 


Tags

Top Post Ad

Below Post Ad