Header Ad

Siskiyaan Palangtod : बेटे के घर से जाते ही बाप करता था गलत काम जानिए कैसी होगी उल्लू की नई सीरीज

Siskiyaan Palangtod (Ullu Web Series) Review, Cast, Actress Name, Release Date In Hindi

Ullu Webseries

बेटे के घर से जाते ही बाप करता था गलत काम जानिए कैसी होगी उल्लू की नई वेबसीरीज। 

Ullu Webseries : तवा गरम के बाद उल्लू ने एक और जबरदस्त अपकमिंग वेबसीरीज (Ullu Upcoming Webseries) की घोषणा कर दी है जिसका नाम सिसकियां (siskiyan) रखा गया है। यह उल्लू की बहुचर्चित वेबसीरीज पलंगतोड़ का हिस्सा होने वाली है चर्मसुख के समान पलंगतोड़ भी एक लंबी वेब श्रृंखला है जो कुछ समय के अंतराल पर अपने नये नये एपिसोड जारी करता रहता है यह इस महीने की दूसरी वेबसीरीज होने वाली है (Ullu New Webseries) जो उल्लू के दर्शकों के लिए आने वाली है यह वेबसीरीज 5 अगस्त को उल्लू पर रिलीज़ की जायेगी रिलीज़ के बाद आप इस वेबसीरीज को आसानी से देख पाएंगे। हाल ही मे इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है जो कुछ घंटो मे ही लाखों व्यू अपने नाम कर चुका है ट्रेलर काफी बोल्ड हैं जो सीरीज को देखने की उत्सुकता को बढ़ावा देता है। ट्रेलर लगभग 1.50 मिनट लम्बा है जो इंटरनेट पर सुर्खिया बटोर रहा है।


Siskiyaan (Palangtod) Trailer Review 


ट्रेलर मे दिखाया गया है की संजय नाम का एक आदमी अपनी पत्नी को छोड़कर कुछ दिनों के लिए बाहर काम करने चला जाता है जिसके बाद घर मे संजय की पत्नी और पिता दोनों ही रह जाते है पिता अपाहिच होता है और बिस्तर पे पड़े रहकर अपनी बहू से सेवा करवाता है बहू भी बिना भेद भाव किये अपने ससुर की सेवा करती है लेकिन ससुर उसकी भावनाओ से खेलने की कोशिश करने लगता है क्योंकि उसकी बुरी नजर बहु पर अटक जाती है और आये दिन किसी न किसी बहाने से बहु को पास लाने की कोशिश करता रहता है। लेकिन बहु को इस बात का बिल्कुल भी अंदाज नही होता की उसके ससुर की नजर कुछ ठीक नही है। अब क्या होगा जब बहू को अपने ससुर की असलियत का पता चलेगा। इस सवाल का जवाब आपको सीरीज देखने के बाद पता चलेगा। सिसकियां का ट्रेलर काफी रोमांटिक है जो आपको निराश नही होने देगा और इसे देखने से साफ पता चलता है की सीरीज की कहानी धमाकेदार होने वाली है जो आपको फुल एंटरटेन कर सकती है। 

उल्लू ने इस सीरीज की टैगलाइन कुछ इस तरह से रखी है की 'कहा तक जायेगा इश्क मजहब बन ही जायेगा इश्क बस खता कोई हो न हमसे वर्ना बेसब्र बन जायेगा इश्क। 


Siskiyaan Release Date In Hindi 

उल्लू की यह वेबसीरीज 5 अगस्त को उल्लू एप पर रिलीज़ की जायेगी। 

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad