Header Ad

Upcoming Web Series And Movies In July 2022 : इस जुलाई के महीने में ये वेब सीरीज और फिल्में भूलकर भी मत छोड़ना

Table Of Content (toc)


Upcoming Web Series : हैलो दोस्तों अगर आप हिंदी वेबसीरीज और फिल्मों के शौकीन है और आपको भी मेरी तरह हर महीने कुछ नया कुछ अलग एक्सप्लोर करने की आदत है तो आप सही जगह पर आये है

Upcoming web series and movie

आज मे आपको इस आर्टिकल मे बताने वाला हू इस महीने यानी की जुलाई के महीने मे रिलीज़ होने जा रही कुछ वेबसीरीज और फिल्मों के बारे मे तो अगर आप इन सब चीजों मे इंट्रेस्ट रखते है तो इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़े।


1. Saas Bahu Achaar Pvt. Ltd.

Saas Bahu Achaar Pvt. Ltd.

सास बहू अचार एक भारतीय आगामी वेबसीरीज है। जिसमे आपको सुमन नाम की एक औरत की कहानी देखने मिलेगी। सुमन अपने पति दिलीप से तलाख के बाद अपने बच्चो को वापस लाने के लिए संघर्ष करती है। इस सीरीज मे आपको अमृता सुभाष (सुमन) के मुख्य किरदार मे नजर आने वाली है। यह फैमिली ड्रामा पर आधारित वेबसीरीज है जिसका निर्देशन  अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। इस सीरीज मे आपको अमृता सुभाष के अलावा यामिनी दास, अनूप सोनी, मनु बिष्ट और निखिल चावला जैसे बेहतरीन कलाकार की टोली अहम भूमिकाओं मे नजर आयेगी


Saas Bahu Achaar Pvt. Ltd. Release Date 


यह वेबसीरीज 8 जुलाई को Zee5 पर स्ट्रीम की जायेगी।


2. Shoorveer

शूरवीर हॉटस्टार की अपकमिंग वेबसीरीज है जो भारतीय सेना के कुछ जवानों की वीरगाथा कहने वाली है। सीरीज मे स्पेशल फोर्स के उस जज्बे को दिखाया जायेगा। सीरीज मे यह भी दिखाया जायेगा की स्पेशल फोर्स कैसे दुश्मन देश मे घुसकर दुश्मनो को तबाह करती है। इस सीरीज मे आपको रेजिना कैसेंड्रा, अरमान रलहन, मनीष चौधरी, आदिल खान, शिव्या पठानिया और मकरंद देशपांडे जैसे टैलेंटेड कलाकार मुख्य भूमिकाओं मे नजर आने वाले है जबकि इस वेबसीरीज का निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है जबकि इसे जगरनॉट प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है।


Shoorveer Web Series Release Date 


यह वेबसीरीज 15 जुलाई को Disney Plus Hotstar पर रिलीज़ की जायेगी।


3. Jaadugar

Jaadugar

जादूगर कॉमेडी ड्रामा से भरपूर आगामी फिल्म है जिसमे आपको मध्यप्रदेश के छोटे से गाँव मे रहने वाले मीनू नाम के जादूगर की कहानी दिखाई जायेगी। मीनू को एक जादूगर होने के साथ साथ एक प्रेमी भी जो अपनी प्रेमिका को पाने के लिए फुटवॉल् को जबरदस्ती अपनी जिंदगी का हिस्सा बना लेता है अब देखना ये होगा की मीनू अपनी प्रेमिका को पाने की ज़िद को फुटबॉल के मैदान मे ही छोड़ देता है या संघर्ष करता है। इस फिल्म मे आपको जितेंद्र कुमार मीनू की मुख्य भूमिका मे नजर आयेंगे। इसके अलावा आरुशि शर्मा, मनोज जोशी, जावेद जाफ़री और द्रुव ठकराल भी फिल्म का अहम हिस्सा होंगे। इस फिल्म का निर्देशन समीर सक्सेना ने किया है।


Jaadugar Movie Release Date


जितेंद्र कुमार की यह फिल्म 15 जुलाई को Netflix पर रिलीज़ की जायेगी।


4. Sabash Mithu

शाबाश मिट्ठू बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म है जो मिताली राज नामक भारतीय क्रिकेटर की बायोपिक होने वाली है इस फिल्म के अंदर मिताली राज के जीवन से जुड़ी उन सब घटनाओ को दिखाया जायेगा जो आपने कभी सुनी भी न होगी यह फिल्म मिताली के बचपन से लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान बनने तक का सफर और उनके संघर्ष की कहानी बयाँ करेगी। फिल्म मे आपको तापसी पन्नू मिताली राज की मुख्य भूमिका मे दिखाई देगी। इनके अलावा विजयराज और असद अली भी फिल्म का अहम हिस्सा होने वाले है। फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है जबकि इसे  अजीत आंद्रे ने प्रोड्युस किया है।


Sabash Mithu Release Date 


तापसी पन्नू की यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी।


5. Hit : The First Case

हिट राजकुमार राव की अपकमिंग मूवी है जिसमे राजकुमार राव पुलिस अफसर विक्रम की भूमिका मे होंगे। बता दे की राजकुमार राव की यह फिल्म तेलुगु मूवी हिट का हिंदी रीमेक है जिसे सेम नाम से रिलीज़ किया जायेगा। सस्पेंस और थ्रिल से भरी इस फिल्म मे राजकुमार राव अपने अतीत की यादों के चलते मानसिक बीमारी का शिकार हो जाते है। इनके अलावा फिल्म सान्या मल्होत्रा भी है जो विक्रम की प्रेमिका के किरदार मे नजर आयेगी। फिल्म का निर्देशन डॉक्टर शैलेश कोलानु ने किया है


Hit : The First Case Release Date 


यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी।



6. Shamshera

Shamshera

शमशेरा बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्मों मे से एक है। यह फिल्म पीरियड एक्शन ड्रामा पर आधारित होने वाली है इस फिल्म की कहानी को 1800 के दसक मे सेट किया गया है जहाँ डाकू शमशेरा को अंग्रेजो के विरुध स्वतंत्रता की लडाई को दिखाया जायेगा फिल्म मे रणवीर कपूर डाकू शमशेरा के मुख्य किरदार मे होंगे तो वही दूसरी तरफ संजय दत्त एक दमदार विलन के रूप मे दिखाई देंगे बता दे की इन दोनों के अलावा वाणी कपूर भी इस फिल्म का अहम हिस्सा है। इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है और फिल्म को यश राज फ़िल्मस् के बैनर तले बनाया गया है।

Shamshera Movie Release Date


रणवीर कपूर स्टारर् यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी।


7. Vikrant Rona

Vikrant Rona

'विक्रांत रोना' एक साउथ इंडियन फिल्म है जिसे पैन इंडिया रिलीज़ किया जा रहा है यह फिल्म एडवेंचर और एक्शन से भरपूर होने वाली है। फिल्म कहानी काफी दिलचस्प होने वाली है। जिसमे एक ऐसे गांव की कहानी को दिखाया जायेगा जहाँ से लोग अचानक गायब हो जाते है और किसी को पता भी नही चलता की इन किड्नेपिंग के पीछे किसका हाथ है। इसके बाद फिल्म विक्रांत रोना की एंट्री होगी जो इन घटनाओ पर से पर्दा हटाने का काम करेगा। फिल्म मे साउथ एक्टर किच्छा सुदीप विक्रांत रोना के मुख्य किरदार मे होंगे इनके अलावा जैकलीन फर्नांडीज, निरूप भंडारी और नीता अशोक भी फिल्म का अहम हिस्सा होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन अनूप भंडारी ने किया है जबकि इसे शालिनी आर्टस् नामक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले बनाया गया है।

Vikrant Rona Movie Release Date


यह फिल्म 28 जुलाई को सभी सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी।


8. Good Luck Jerry

Good Luck Jerry

गुड लक जेरी एक्ट्रेस जानवी कपूर की अपकमिंग फिल्म है। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है जिसमे जेरी नाम की एक लड़की की कहानी दिखाई  जायेगी फिल्म के अंदर बॉलीवुड एक्ट्रेस जानवी कपूर जेरी नाम की लड़की के मुख्य किरदार मे होंगी। फिल्म की कहानी काफी इंट्रेस्टिंग होने वाली है जिसमे एक लड़की के संघर्ष को दिखाया जायेगा इस फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक सिधार्थ सेन ने किया है जबकि आनंद एल रॉय ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

Good Luck Jerry Movie Release Date


यह फिल्म 29 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जायेगी।

9. Ek Villain Returns

Ek Villain Returns
यह बॉलीवुड की अपकमिंग मूवी है जो साल 2014 मे रिलीज़ हुई एक विलेन का सिक्वल होने वाली है फिल्म मे एक ऐसे विलेन की कहानी को दिखाया जो टूटे दिल वाले आशिको की प्रेमिकाओ को मारने का काम करता है फिल्म की कहानी काफी रहस्यमयि और सस्पेंसफुल होने वाली है जिसमे बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतरिया मुख्य किरदारों मे होंगे। इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है जबकि इसे टी सीरीज के बैनर तले बनाया गया है।


Ek Villain Returns Relase Date


यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों मे रिलीज़ की जायेगी।


Top Post Ad

Below Post Ad