Header Ad

Arjun Kapoor : बॉलीवुड मूवीज के बॉयकॉट पर भड़के अर्जुन कपूर बोले हम पर बहुत कीचड़ उछाल लिया

 

arjun kapoor on boycott trend on bollywood movies

Arjun Kapoor News : पूरी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मे जो बयान देने की हिम्मत किसी भी बड़े से बड़े एक्टर मे नही थी वो बयान एक्टर अर्जुन कपूर ने दे दिया है उन्होंने कहा की अब बॉलीवुड फिल्मों को बॉयकॉट करने वाले लोगों को सबक सिखाने का समय आ गया है। अर्जुन ने बॉयकॉट वाले मुद्दे पर बॉलीवुड के सभी सितारों को एक साथ आकर विरोध करने को कहा है। दरअसल पिछले दिनों यानी की 29 जुलाई को अर्जुन कपूर की फिल्म एक विलेन रिटर्न रिलीज़ हुई थी। पहले ही दिन जब इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 6 करोड़ 75 लाख का मुनाफ़ा कमाया था तो अर्जुन ने मिठाईया बांटी थी। लेकिन इसके बाद वो फिल्म कब आई और कहाँ चली गई किसी को कुछ पता नही चला। लोगों को याद भी नही है की 15 दिन पहले अर्जुन कपूर की कोई फिल्म रिलीज़ हुई थी। बता दे की इस समय चर्चा आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन की हो रही है। जो लगातार बॉयकॉट होने के कारण फ्लॉप होने की कगार पर चल रही है। 


इसी बीच अर्जुन कपूर को गुस्सा आ गया और उन्होंने बॉलीवुड फिल्में बॉयकॉट करने वाले लोगों से सीधा भिड़ने का ऐलान कर दिया है। बॉलीवुड हंगामा के एक इंटरव्यू मे अर्जुन कपूर ने बॉयकॉट हो रही फिल्मों के विषय मे खुलकर बात की अर्जुन कपूर ने कहा की ' मुझे लगता है हमने इसके बारे मे चुप रहकर गलती की और ये हमारी शालीनता थी लेकिन लोगों ने इसका गलत फायदा उठाना शुरू कर दिया है।' अर्जुन ने आगे कहा 'लगता है की हमने ये सोचकर गलती की है की हमारा काम खुद इन लोगों की जुबान बंद करेगा। आप जानते है की आपको हमेशा अपना हाथ गंदा करने की जरूरत नही है। लेकिन अब मुझे लगता है की हमने इस मुद्दे पर बहुत सहन किया जिसे लोगों ने आदत मे तब्दील कर दिया है। अब ये कुछ ज्यादा होने लगा जो बहुत गलत है इंडस्ट्री के लोगों को एक साथ आने और इसके खिलाफ मोर्चा निकालने की जरूरत है। क्योंकि लोग उनके बारे मे क्या लिखते है या कैसे हैजटैग ट्रेंड करते है वो सच्चाई से बहुत दूर है और जब फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करती है तो लोग उन्हें पसंद नही करते और एक्टर का सरनेम देखकर फिल्मों को बॉयकॉट करना पूरी तरह से गलत है।'


अर्जुन ने बॉयकॉट ट्रेंड पर बयान देकर मारी अपने ही पाव पर कुल्हाड़ी


अर्जुन कपूर ने कहा की लोगों को शायद ये पता भी नही है की फिल्मों का बॉयकॉट क्यु हो रहा है लेकिन बातें चालू हो जाती है और लोग उसमे बह जाते है। बिना किसी बात के बॉयकॉट करने से बहतर है की फिल्में देखे और अपने विचार रखे और फिर आगे की चीज़ों पर ध्यान दे। अर्जुन कपूर का कहना है की लोगों मे फिल्मों को लेकर उत्साह कम होता जा रहा है जिस कारण इंडस्ट्री की चमक भी जाने लगी है। उन्होंने कहा की जब लोग लगातार कीचड़ उछालते जायेंगे तो नई गाड़ी भी अपनी चमक खो देगी। उन्होंने आगे कहा की हमने तो काफी बाते झेली है और अब हमने अपनी आँखे बंद कर ली है। हालाँकि पूरे इंटरव्यू मे अर्जुन कपूर ने पब्लिक पर सवाल खड़े किये। उन्होंने फिल्मों के कंटेंट पर कोई बात नही की उन्होंने एक बार भी नही बताया की आखिर क्यु हिंदी फिल्मों का कंटेंट दोहरे दर्जे का होता जा रहा है। क्यु हर दूसरी फिल्म साउथ फिल्मों का हिंदी रीमेक होती है। और क्यु बॉलीवुड मे अच्छी कहानिया नही लिखी जा रही। अर्जुन के इस बयान पर आपकी क्या राय है हमे कॉमेंट करके जरूर बताये।


Top Post Ad

Below Post Ad