Header Ad

Top 5 Crime Thriller Web Series 2022 : असुर और मिर्जापुर को भूल जायेंगे, 2022 मे इन वेब सीरीज को नही देखा तो क्या देखा

दोस्तो आज मे आपको बताने वाला हू हाल ही मे रिलीज़ हुई इंडिया की Top 5 Webseries 2022 के बारे मे जिनकी कहानी आपको अंदर तक हिला कर रख देगी इतना ही नही आप इन सीरीज को देखते वक्त वो चीज़े महसूस करने वाले है जो आपने मिर्जापुर असुर, और डेल्ही क्राइम जैसी जबरदस्त वेब सिरिज देखते वक्त किया था। 

Best Crime Thriller Webseries 2022


Best Crime Thriller Webseries 2022

1. Suzhal : The Vortox 


कहानी तमिलनाडु के एक छोटे से गाँव की है जहा 25 साल पहले एक फैक्टरी लगाई गई थी फैक्टरी लगते ही गाँव से अचानक एक लड़की गायब हो जाती है जो कैसे गायब हुई किसी को नही पता कहानी कई ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ती है और एक दिन अचानक फैक्टरी मे आग लग जाती है सबसे बड़ा सस्पेंस ये है सीरीज के अंदर की जिस दिन फैक्टरी मे आग लगती है उसी दिन गांव से एक और लड़की गायब हो जाती है अब इस केस को सॉल्व करने की जिम्मेदारी पुलिस डिपार्टमेंट को सौप दी गई है। अब पुलिस इस केस को कैसे सॉल्व करती है किड्नेपिंग और फैक्टरी के बीच कौन सा राज छुपा है ये आपको इसके 8 एपिसोड देखने के बाद पता चलेगा कहानी काफी दिलचस्प है जो आपको आखिर तक उलझा कर रखेगी। सीरीज का हर एपिसोड ट्विस्ट से भरा है जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा। स्टोरी टेलिंग के साथ साथ बैकग्राउंड म्युज़िक कमाल का है जो इस सीरीज को एक जबरदस्त सस्पेंस थ्रिलर सीरीज बनाता है आप इस सीरीज को एमाज़ॉन प्राइम पर हिंदी मे देख सकते हो। 


2. The Gone Game Season 2


इसकी कहानी एक मर्डर के अराउंड घूमती है। अगर आपने इसका पहला सीजन देखा होगा तो आप इसके सेकंड सीजन की कहानी से कनेक्ट कर पाएंगे क्योंकि कहानी वही से शुरू होती है जहाँ पर पिछले सीजन मे खत्म हुई थी। पहले सीजन मे दिखाया गया था की कैसे साहिल गुजराल लूटपाट कर भाग गया है और उसके मर्डर के जुर्म में उसकी पत्नी सुहानी को जेल जाना पड़ता है। सीजन 2 में सुहानी को यह प्रूफ करना है कि वो निर्दोष है और साहिल गुजराल जिन्दा है लेकिन कहानी मे इस बार ट्विस्ट ये डाला गया है की सुहानी का खुद मर्डर हो गया है। अब सुहानी का मर्डर किसने और क्यों किया और साहिल गुजराल का क्या रोल है सीरीज के अंदर इन्हीं सब सवालों के जवाब आपको वूट सेलेक्ट पर ढूढने होंगे। कहानी काफी इंट्रेस्टिंग है जो आपको लास्ट तक स्क्रीन से बांधकर रखेगी। दिल दहला देने वाला सस्पेंस और आने वाले ट्विस्ट सीरीज की जान है जो आपको ये सीरीज देखने के लिए मजबूर करेंगे। 


3. Miya Biwi aur Murder 


मिया बीवी और मर्डर एक शादीशुदा जोड़े जयेश और प्रिया की कहानी है ये पति-पत्नी जिंदगी में अपनी जरूरत पूरा करने के लिये किसी तीसरे का सहारा लेते हैं. पर यही सहारा एक दिन उन्हें भारी पड़ता है और उनसे एक मर्डर हो जाता है. यहीं से स्टोरी में नया ट्विस्ट आता है, जिसके बाद जयेश और प्रिया की जिंदगी में वो भूचाल आता है, जिसके बारे मे उन्होंने कभी सोचा भी नही था मर्डर केस में मिया, बीवी अपने ही घर में दो लाशों के बीच फंस जाते हैं। अब ये खुद को इस जाल से कैसे बाहर निकलेंगे ये जानने के लिये आपको सीरीज देखनी होगी। क्राइम-थ्रिलर होते हुए भी इसे हल्का-फुल्का रखा गया है एक घुमाओदार कहानी जिसमे मजेदार ट्विस्ट एंड टर्न के जरिए रोमांच पैदा करने की कोशिश की गई है आप इस सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हो। 


4. Mahabharat Murders 


शहर मे एक बाद एक सीरियल किलिंग हो रही है जिसके पीछे किसी सरफिरे pyscho का हाथ पैर और मुह सब कुछ है यह सीरियल किलर एक एक करके लोगों को जानवरो की तरह मारता है और स्पॉट पर महाभारत से जुड़े रेफरेंस छोड़ना उसके काम का सबसे पहला उसूल बन चुका है अब ये सीरियल किलर कौन है और इसकी भोले भाले लोगों से कौन सी दुश्मनी ये आपको इसके 12 एपिसोड देखने के बाद पता चलेगा सीरीज की कहानी कमाल की है जिसमे सस्पेंस का जोरदार तड़का लगाया गया बीच बीच मे ऐसे ट्विस्ट आते है जो पूरी कहानी को पलट कर रख देते है हर एपिसोड के साथ एक नया एक्सपीरियन्स काफी इंट्रेस्टिंग लगता है। आप इस सीरीज को हिंदी मे एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हो। 

5. Indian predator 


कहानी दिल्ली के एक साइको की है जो जिंदा लोगों को काटकर तिहाड़ जेल के सामने फ़ेंकता है और पुलिस को खुल्लमखुल्ला वार्निंग देता है की ऐसी लाशे हर रोज पोटरी मे बंधी मिलेगी अगर दम है तो पकड़ के दिखाओ। अब ये कौन है जो पुलिस को उनका बाप और जीजा बताकर खुली आँखो से मर्डर करता है। और लाश को सुमशान जगह पर ठिकाने न लगाकर जेल के सामने ही फेकता है उसके ऐसा करने के पीछे कौन सा मजा है इन सवालों के जवाब आपको इसके 3 एपिसोड मे ढूढने होंगे। कहानी रियल इंसिडेंट पर आधारित है जो आपके रौंगटे खड़े कर सकती है और सस्पेंस इतना की आदमी का दिमाग घूम जाए। आप इस सीरीज को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हो। 


Top Post Ad

Below Post Ad