Header Ad

Delhi Crime Season 2 Review : दिल्ली के कच्छा बनियान गिरोह का पर्दाफाश करती नजर आई शेफाली शाह।

Delhi Crime Season 2 Review In Hindi : दिल्ली के कच्छा बनियान गिरोह का पर्दाफ़ाश करती नजर आई शेफाली शाह मर्डर मिस्ट्री से भरपूर है कहानी। 


Delhi Crime Season 2 Review In Hindi


Delhi Crime Season 2 : शेफाली शाह की सुपरहिट वेबसीरीज आज रिलीज़ हो चुकी है जिसमे शेफाली शाह दिल्ली मे आतंक फैलाने वाले कच्छा बनियान गैंग का सूपड़ा साफ करने आ चुकी है। देल्ही क्राइम सीजन 2 दिल्ली मे घटित सच्ची घटनाओ पर आधारित शो है जिसके हर सीजन मे दिल्ली मे हो रहे अपराध से जुड़ी कहानिया दिखाई जाती है। इस सीरीज मे शेफाली शाह आपको पुलिस ऑफिसर वर्तिका चतुर्वेदी की भूमिका मे नजर आयेगी। शेफाली शाह के अलावा मिर्जापुर फेम रसिका दुग्गल भी सीरीज का अहम हिस्सा है जो ट्रैनी पुलिस अफसर आईपीएस नीति सिंह का किरदार निभा रही है। यह एक जबरदस्त क्राइम थ्रिलर सीरीज है जिसका लेखन और निर्देशन रिची मेहता ने किया है। 


Delhi Crime Season 2 Story 


पिछले सीजन की कहानी निर्भया केस जैसी सच्ची घटनाओ से प्रेरित थी और अब इसके दूसरे सीजन की कहानी भी दिल्ली की एक सच्ची घटना से प्रेरित है जिसमे दिल्ली मे हो रहे मल्टीपल मर्डरस् की कहानी को दिखाया गया है जिसके पीछे कच्छा बनयान नामक एक खतरनाक गिरोह का हाथ है। यह दिल्ली मे स्थित बड़ा गैंग है जो एक के बाद एक अतरंगी तरीको से शहर के बुजुर्गों की जान ले रहा है। जिसके बाद कहानी डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी की एंट्री होती है। जो किसी भी हाल मे इस गिरोह को पकड़ना चाहती है दिल्ली मे हो रहे इन अपराधो को रोकने मे लगी पुलिस जिन लोगों को पकड़ती है। वे सभी छोटी बस्तियों से आते है इनमे से कोई ड्राइवर है तो कोई चौकीदार इस खबर के फैलते है बड़े घरों के लोग सभी ड्राइवर और चौकीदारों को काम से निकालना शुरू कर देते है इससे आगे बताकर मे कहानी को बिल्कुल भी स्पॉइल नही करना चाहता तो अब आपको देखना ये होगा की इन सभी हत्याओ के पीछे का सीरियल किलर कौन है और वर्तिका चतुर्वेदी इन तक कैसे पहुँचती है। 


Delhi Crime Season 2 Review 


Delhi Crime एक जबरदस्त थ्रिलर सीरीज है जिसकी कहानी हर बार दर्शकों का दिल जीत लेती है। सीरीज मे जबरदस्त मर्डर मिस्ट्री और धमाकेदार सस्पेंस का तड़का लगाया गया है जो आपको कुर्सी नही छोड़ने देगा। अन्य चीजों की बात करे तो इसका पटकथा लेखन काफी इंगेजिंग है जो आपको सोचने पर मजबूर करेगा। साथ ही डायरेक्टर ने जिस प्रकार से मल्टीपल मर्डरस् की इस कहानी को एक धागे मे पिरोया है वो काबिले तारीफ है। इस सीरीज मे क्रिमिनल की साइकोलॉजी और उनके क्राइम करने के तरीको को बारीकी से बताने का तरीका कमाल है। साउथ दिल्ली डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी के किरदार मे शेफाली शाह पिछली बार की तरह दर्शकों को खूब इंप्रेस करती है। उनका हर एक सीन बाप लेवल की एक्टिंग से भरा पड़ा है जिसे देखने का मजा ही कुछ और है। शेफाली के अलावा रसिका दुग्गल आईपीएस नीति सिंह के किरदार मे और राजेश तेलंग इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह के किरदार मे काफी शानदार लगे। सीरीज का बैकग्राउंड म्युज़िक लाजवाब है जो कानों मे सस्पेंस घोलता है। यह एक फुल एंटरटेनर शो है जिसे आप बिना किसी समस्या के नेटफ्लिक्स पर देख सकते हो। 


Disclaimer


हमारी वेबसाइट filmifresh.Com किसी भी कंटेंट की Piracy या फिर किसी भी प्रकार के कॉपीराइट कंटेंट को बढ़ावा नही देती। हमारा यह पेज आप तक सिर्फ वेबसीरीज और मूवी से संबंधित सभी जानकारियाँ और उनके रिव्यू पहुंचाने के लिए है। 



Top Post Ad

Below Post Ad