Header Ad

Disha Parmar Saree Look : लाल साडी मे दिशा परमार ने लूटा फैंस का दिल पति बोले फिर से हो गया प्यार

Disha Parmar Red Saree Look : टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा परमार यू तो हर लिबास मे लोगों का दिल जीत लेती है फिर चाहे वो ट्रेडिशनल आउटफिट हो या वेस्टर्न ड्रेस वो अपनी सुंदरता से सभी को अपना दीवाना बना देती है। 

Disha Parmar saree Look

दिशा परमार टीवी (Tv Actress Disha Parmar) की बहुचर्चित अभिनेत्री है जो अपने कमाल के लुक और अदाओं की वजह से हमेशा सुर्खियों मे रहती है। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है दिशा अपने फॉलोवर्स के लिए हमेशा एक्टिव रहकर अपने लुक के जरिये उनका मनोरंजन करने मे साथ निभाती है। उनकी यही खूबसूरती देख फैंस घायल हो जाते है। तो एक बार फिर दिशा परमार को लाल साडी मे देखकर लोगों का घायल होना लाजमी है जी हाँ दोस्तो हाल ही मे दिशा परमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाल साडी पहने कुछ तस्वीरें सांझा की है जिनमे वो काफी खूबसूरत लग रही है और इनकी इस पोस्ट को देखकर लोग दीवाने हुए जा रहे है। और हो भी क्यु न दिशा ने बनारसी साडी मे इंस्टाग्राम की दुनिया को जो ग्लैमर दिया है। 


दिशा परमार की खूबसूरती पर राहुल हुए फिर से घायल 


लाल साडी मैचिंग ब्लाउज मे तस्वीरें शेयर करते हुए दिशा ने लिखा की वो 60 के दशक की हिरोइन बन गई है और उनका इस एरा मे जन्म लेना गलत है। दिशा परमार की इन नई तस्वीरों को देखकर सिर्फ फैंस ही नही बल्कि पति राहुल वैध भी उनके लुक पर अपना दिल दोबारा हार बैठे है। राहुल वैध ने अपनी पत्नी दिशा की तस्वीरों पर कॉमेंट करते हुए लिखा 'मुझे फिरसे प्यार हो गया' और इसके बाद उन्होंने हार्ट इमोजी बनाकर अपना प्यार व्यक्त किया। टेलीविजन अभिनेत्री दिशा परमार और उनके गायक पति राहुल हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपने दर्शकों के बीच एक दूसरे के लिए रोमांटिक पोस्ट करते करते है। 

Top Post Ad

Below Post Ad