Header Ad

Laal Singh Chaddha : लाल सिंह चड्ढा की फ्लॉप के बाद वितरको ने मांगा आमिर से मुआवजा।

Distributors Ask For Compensation To Aamir Khan After Laal Singh Chaddha Flop.

Laal Singh Chaddha And Aamir Khan News

Aamir Khan News : फिल्म लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने से आमिर खान के उपर मुसीबत का पहाड़ टूट चुका है। एक तरफ फिल्म फ्लॉप होने के कारण आमिर सदमे मे चले गए है तो दूसरी तरफ फिल्म वितरण कंपनियों को इसकी वजह से बहुत बड़ा नुकसान झेलना पड़ रहा है। इसी बीच एक रिपोर्ट आई है की अब डिस्ट्रिब्यूटर आमिर खान के पीछे पड़ चुके है इतना ही नही उन्होंने नुकसान के बदले आमिर से मुआवजा मांग लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी भी अपने सिर ले ली है। हंगामा न्यूज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार आमिर की तलाखसुदा पत्नी किरण राव ने बताया है की उन्होंने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की थी। आमिर की कोशिश थी की वो फॉरेस्ट गम्प के हिंदी वर्जन को लोगों के सामने लाये लेकिन फिल्म रिलीज़ के बाद से ही दर्शकों द्वारा मिल रहे रियेक्शन ने आमिर के दिमाग पर बहुत बुरा असर डाला है। जिससे वो सदमे मे चले गए है।


फिल्म लाल सिंह चड्ढा से हुआ आमिर को बड़ा नुकसान 


 लाल सिंह चढ्ढा के कारण आमिर को बिजनेस मे बहुत बड़ा नुकसान हुआ है क्योंकि इस फिल्म को बनाने के लिए उन्होंने पानी की तरह पैसा बहा दिया था। इसके अलावा फिल्म के प्रोमोशन मे भी भी बजट लगभग 180 करोड़ के पार चला गया। फिर भी फिल्म नही चली जिसकी वजह से अब डिस्ट्रिब्यूटर मुआवजा मांग रहे है। डिस्ट्रिब्यूटर का कहना है की इस फिल्म की वजह उन्हे बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। जिसकी भरपाई आमिर खान और अन्य डिस्ट्रिब्यूटर को भी करनी होगी। लाल सिंह चड्ढा इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी लेकिन फिल्म के मुख्य कलाकार आमिर और करीना के पुराने बयानों फिल्म को पूरी तरह बर्बाद कर दिया है। 


(Laal Singh Chaddha Box Office Collection) फिल्म लाल सिंह चड्ढा के पहले सप्ताह की कमाई


लाल सिंह चड्ढा पहले सप्ताह मे सिर्फ 38 करोड़ ही कमा पाई है वीकेंड अब खत्म हो चुका है और आगे कॉलेक्शन बढ़ने के चांस न के बराबर रह गए है। चार साल बाद आमिर बड़ी उम्मीद के साथ बड़े पर्दे पर लौटे थे लेकिन इससे उन्हे फायदा तो नही हुआ उल्टा अपनी जेब से नुकसान की भरपाई करनी पड़ी। फिल्म लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने पर आपकी क्या राय है कॉमेंट करके जरूर बताये। 

Top Post Ad

Below Post Ad