Header Ad

Raju Srivastav Latest News Hindi : बेहोश पड़े राजू को सुनाई जा रही है अमिताभ बच्चन की भेजी ये रिकॉर्डिंग

 

Raju Srivastav Latest News Hindi : बेहोश पड़े राजू को सुनाई जा रही है अमिताभ बच्चन की भेजी ये रिकॉर्डिंग

Raju Srivastav Latest News Hindi : वेंटीलेटर पर राजू श्रीवास्तव जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। चार दिन बीत जाने के बाद भी राजू श्रीवास्तव होश में नहीं आएं हैं। डॉक्टर सारी कोशिश कर के देख चुके हैं। अब राजू को दुआओं का सहारा है। पूरे देश से राजू श्रीवास्तव के लिए प्रार्थना की जा रही हैं। इस बीच राजू को अमिताभ बच्चन ने ऑडियो रिकॉर्ड करके भेजा है। डॉक्टर ये मेसेज राजू को बार बार सुना रहे है। यह बात किसी से नहीं छिपी की अमिताभ राजू के आदर्श है। राजू उन्हें भगवान की तरह मानते है, राजू उन्हें पिता की तरह सम्मान देते है, अमिताभ भी राजू को बहुत प्यार करते और अपने बेटे की तरह मानते है।


Raju Srivastav News In Hindi - अमिताभ को जैसे ही राजू की तबियत के वारे में पता चला उन्होंने राजू श्रीवास्तव के नंबर पर कॉल और मेसेज किए लेकिन राजू तो वेहोश है और उनका फोन परिवार के पास है लेकिन इस हड़बड़ी में किसी ने ध्यान ही नही दिया की अमिताभ लगातार राजू को फोन और मैसेज कर रहे है। इसी बीच डॉक्टर ने परिवार से कहा कि हो सकता है की वो आस पास की आवाज सुन रहे हो।लेकिन वो रेस्पोंड नही कर रहे हो क्योंकि उनका मस्तिष्क काम नही कर रहा है । ऐसे में वो अगर किसी अपने खास की आवाज सुनते है तो उनका मस्तिष्क अधिक सक्रिय हो सकेगा इससे उनकी रिकवरी होने में आसानी होगी। ड्रॉक्टर की यह सलाह सुन कर परिवार को ध्यान आया की राजू को अपने आदर्श अमिताभ बच्चन की आवाज सुनकर बहुत खुशी होती है । इस के बाद परिवार के एक मेंबर ने बच्चन जी के ऑफिस में फोन कर जानकारी दी तो ऑफिस से बताया गया की वो लगातार पहले दिन से ही राजू श्रीवास्तव के लिए संदेश भेज रहे है । तब राजू के परिवार ने राजू श्रीवास्तव का फोन देखा तो उसमे अमिताभ के करीब 10 मैसेज पड़े थे। तब परिवार वालों ने अमिताभ से रिक्वेस्ट की वही संदेश वो बोलकर भेंजे दे तो वो राजू को सुनाया जा सकेंगे ।


अमिताभ बच्चन ने इस ऑडियो में राजू श्रीवास्तव से क्या कहा ?


अमिताभ को डॉक्टर की सलाह भी बताई गई। इसके बाद अमिताभ ने 5 मिनट के अंदर ही अपने अंदाज में ऑडियो भेजा । उस ऑडियो में अमिताभ ने कहा " राजू उठो,बस बहुत काम करना हैं..अब उठ जाओ और हम सबको हंसना सिखाते रहो " परिवार के लोग अब राजू को यह संदेश बार बार सुना रहे है । अमिताभ एक महान इंसान और कलाकार हैं । इस बात से इसका इतना बड़ा सबूत और कुछ नही हो सकता है। उन्हें राजू की खबर नही मिले तो वो लगातार राजू को फोन करते रहे और दस मैसेज भी कर दिए अमिताभ 80 साल के है इस उम्र में आदमी अपना ख्याल नहीं रख पता और उन्हें राजू की तकलीफ हो रही है। अमिताभ और राजू के बीच कोई सगे का रिश्ता नही है , लेकिन उनके बीच जो यह अनोखा रिश्ता है उसकी गहराई कितनी है वो आप इस बात से समझ गाएं होंगे । हम भगवान से यही दुआ करेंगे की राजू श्रीवास्तव जल्द से जल्द ठीक हो जाए।

Top Post Ad

Below Post Ad