Header Ad

Duranga Review : रोंगटे खड़े कर देगी इस खतरनाक साइको की कहानी सस्पेंस और थ्रिल का फुल डोज है दुरंगा।

Duranga Webseries Review : रोंगटे खड़े कर देगी इस खतरनाक साइको की कहानी सस्पेंस का फुल डोज है दुरंगा। 

Duranga Web Series Review In Hindi

Duranga Webseries : अभी तक आपने साइकोपैथ से जुड़ी बहुत सी कहानीया देखी और सुनी होंगी लेकिन इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 एक ऐसी कहानी लेकर हाजिर हुआ है जो आपके होश उड़ा देगी जी हाँ दोस्तों 'दुरंगा' (Duranga) एक साइको थ्रिलर वेबसीरीज है जो आज रिलीज़ हो चुकी है। सीरीज में एक ऐसे साइको की कहानी दिखाई गई है जो लोगों की रक्षा करने वाली पुलिस ऑफिसर ईरा का पति बनकर सीरियल किलिंग को अंजाम देता है। इस सीरीज के अंदर दृष्टि धामी (Drishti Dhami) पुलिस ऑफिसर ईरा की मुख्य भूमिका निभा रही है तो दूसरी तरफ गुलशन देवैया (Gulshan Devvya) है जो सम्मित पटेल नाम के एक साइको की भूमिका मे नजर आ रहे है यह क्राइम और सस्पेंस से भरा शो है जिसका निर्देशन प्रदीप सरकार और एजाज खान द्वारा किया गया है। 


Duranga Webseries Story 


'दुरंगा' प्रसिद्ध कोरियाई शो 'फ्लावर ऑफ एविल' का अधिकारिक हिंदी रीमेक है जिसकी कहानी सम्मित पटेल नाम के एक साइको के इर्द गिर्द घूमती है। सम्मित पटेल खतरनाक साइको होने के साथ साथ एक अच्छा पति और एक अच्छा बाप भी है जो अपनी बेटी से बहुत प्यार करता है। कहानी की शुरुआत एक मर्डर के साथ होती है जिसका जिम्मेदार कोई और नही बल्कि सम्मित है। इस मर्डर केस की जाँच पड़ताल के लिए ईरा को लाया जाता है जो हाथ धोकर कातिल के पीछे पड़ जाती है लेकिन साइको को ईरा की हर चाल का पहले से ही अंदाजा हो जाता है क्योंकि वह ईरा का पति है और उसके साथ रहकर सभी कारनामों को अंजाम देता है लेकिन वो कहते है न की कातिल कितना भी चालाक क्यु न हो एक न एक दिन वो पुलिस के हत्थे चढ़ ही जाता है है। इसी बीच ईरा के शक की सुई सम्मित की तरफ घूमने लगती है। क्योंकि ईरा को लगता है की सम्मित उससे कुछ छुपा रहा है अब ईरा अपने पति को कैसे रंगे हाथों जुर्म करते हुए पकड़ती है और कहानी आगे कौन कौन से नये मोड लेती है ये आपको सीरीज देखने के बाद पता चलेगा। 


Duranga Webseries Review 


9 एपिसोड वाली सीरीज दुरंगा शुरू से रफ्तार पकड़ती हैं और अंत तक दर्शकों को उलझाकर रखती है। सीरीज की कहानी काफी पेचीदा है जिसमे प्यार मोहब्बत के साथ साथ ढेर सारे क्राइम और सस्पेंस का भी तड़का लगाया गया है। किसी पुलिस वाले के घर मे रहकर उसकी नाक के नीचे क्राइम करना बड़े हिम्मत का काम है और इस काम को करने मे गुलशन देवैया काफी हद तक सफल रहे जी हाँ दोस्तों गुलशन ने शातिर और चालाक साइको के किरदार मे बेहतरीन प्रदर्शन किया है इसके लिए उनकी एक्टिंग की सराहना करना लाजमी है साइको के किरदार मे उन्हे देखकर एक रियल फीलिंग जाग जाती है। गुलशन की आँखो से निकलने वाले एक्सप्रेशन रातचासन के क्रिस्टोफर की याद दिलाते है। दृष्टि धामी भी एक चालाक और ईमानदार पुलिस ऑफिसर के रूप मे खूब जमी उनकी एक्टिंग भी आपको कही से भी निराश नही होने देगी। इनके अलावा अन्य कलाकार जैसे अमित साध, राजेश खट्टर, दिव्या सेठ और बरखा विष्ट भी अपने अपने किरदारों मे असरदार लगी। सीरीज का स्क्रीनप्ले, बैकग्राउंड म्युज़िक और डायलॉग शानदार है जो आपको अंत तक बांधकर रखेंगे। हर एपिसोड के साथ एक नया ट्विस्ट इस सीरीज की जान है जो आपके रोंगटे तक खड़े कर सकते है। स्पीड की बात करे तो शुरू से अंत तक स्पीड उपर नीचे होती रहती है लेकिन अगर आप ऐसी कहानियों को देखना पसंद करते है तो स्पीड आपको ज्यादा परेशान नही करेगी। 




Tags

Top Post Ad

Below Post Ad