Header Ad

God Father Movie Teaser Out : हाथ मे पिस्टल चमकाते दिखे मेगा स्टार जानिए कब होगी गॉड फादर रिलीज़

God Father Teaser Out : हाथ मे पिस्टल चमकाते दिखें मेगास्टार चिरंजीवी, धमाकेदार है 'गॉडफादर' का टीजर

Chiranjivi And Salman Khan Upcoming Movie

God Father Movie : मेगास्टार चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म गॉड फादर का टीजर रिलीज़ कर दिया गया है। चिरंजीवी के फैंस बेसब्री से उनके फर्स्ट लुक का इंतज़ार कर थे तो उनका ये इंतजार आज खत्म हो चुका है। जी हाँ दोस्तों टीजर शानदार है जिसमे चिरंजीवी का फाडू लुक दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और लोग ट्रेलर मे सलमान खान और चिरंजीवी की जोड़ी को लाजवाब कह रहे है। बता दे की चिरंजीवी स्टारर यह फिल्म मलयालम ब्लॉकबस्टर 'लुसिफर' का रीमेक होने वाली है। जिसमे बॉलीवुड स्टार सलमान खान चिरंजीवी का साथ देते नजर आयेंगे। फिल्म मे इन दोनों के अलावा साउथ एक्ट्रेस नयनतारा भी फिल्म का मुख्य हिस्सा बनने जा रही है। गॉड फादर का निर्देशन मोहन राजा ने किया है जबकि इस फिल्म के प्रोड्यूसर रामचरण, आरवी चौधरी और एनवी प्रसाद है। बता दे की 'गॉड फादर' चिरंजीवी के जन्मदिन पर फैंस को दिया गया तोहफ़ा है जो किसी अन्य तोहफे से ज्यादा खूबसूरत है। 


दमदार है गॉड फादर का टीजर जिसमे चिरंजीवी का दिखा घातक अवतार


गॉड फादर का टीजर शानदार है जिसकी शुरुआत एक जबरदस्त सीन के साथ होती है इस सीन मे सबसे पहले भारत की शान तिरंगे को भव्य तरीके से लहराता हुआ दिखाया गया है और बैकग्राउंड से एक आवाज सुनाई देती है जिसमे कोई कहता है की 'बीस साल कहा गए पता भी नही चला, बस 6 साल पहले आया था वो और उसने अच्छा नाम कमाया है'। इसके बाद टीजर मे नयनतारा की झलक दिखाई गई है और बैकग्राउंड से फिर एक आवाज आती है की चाहे कुछ भी हो लेकिन वो नही आना चाहिए' टीजर आगे बढ़ता है जिसमे सुपरस्टार चिरंजीवी अपने हाथ मे पिस्टल चमकाते हुए शानदार अंदाज मे चलते दिखाई देते है। 


'गॉड फादर' मे दिखी सलमान की धांसू एंट्री


टीजर हकीकत मे कमाल का है जिसमे चिरंजीवी की धमाकेदार एंट्री के बाद कुछ एक्शन सीन भी दिखाये गए है जिनमे चिरंजीवी का अवतार देखते ही बनता है टीजर और भी रोमांचक होता है जब बैकग्राउंड से सलमान खान की आवाज सुनाई देती है। सलमान कहते है की 'लगता है बड़ी लंबी प्लांनिग चल रही है, अपने इस छोटे भाई को भूलना नही। कहो तो अभी आ जाता हू। गॉड फादर का टीजर मसालेदार है। जिसमे सलमान खान चिरंजीवी के छोटे भाई की तरह दिखाई दे रहे है। बता दे की गॉड फादर सलमान खान की साउथ डेव्यू फिल्म है। टीजर देखकर फैंस फिल्म के लिए उत्साहित है। 


God Father Release Date : चिरंजीवी और सलमान खान स्टारर यह फिल्म 5 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 

Top Post Ad

Below Post Ad