Header Ad

Please Find Attached Season 3 Review : एमाज़ॉन मिनी टीवी की नई सीरीज है रोमांस से भरपूर, जानिए कैसी है सीरीज

Please Find Attached Season 3 Review : एमाज़ॉन मिनी टीवी की नई सीरीज है रोमांस से भरपूर, जानिए कैसी है सीरीज

Please Find Attached S3 Review in Hindi

Please Find Attached S3 : डाइस मीडिया की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज प्लीज फाइंड अटैचड (Please Find Attached) का सीजन 3 आज रिलीज़ हो चुका है जी हाँ दोस्तों इस सीजन मे एक बार फिर सान्या और शौर्य की ब्यूटीफुल जोड़ी अपने रोमांटिक अंदाज मे आपका मनोरंजन करने एमाज़ॉन मिनी टीवी पर दस्तक दे चुकी है। Please Find Attached एक रोमांटिक ड्रामा वेब श्रृंखला है जिसका पहला सीजन साल 2019 मे और दूसरा सीजन साल 2020 मे डाइस मीडिया (Dice Media) यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया था। इसके दोनों सीजन हिट रहे। इतना ही नही सान्या और शौर्य की नोक झोक भरी जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया गया था। बता दे की इस सीरीज मे आयुष मेहरा कहानी के हीरो शौर्य की भूमिका अदा कर रहे है तो दूसरी तरफ बरखा सिंह है जो शौर्य की प्रेमिका सान्या बनकर अपना जलवा बिखेर रही है। 


Please Find Attached Season 3 Story


पिछले सीजन मे आपने देखा होगा की शौर्या और सान्या की मुलाकात उनकी कंपनी के ऑफिस मे होती है और कुछ दिनों बाद दोनों फ्लैटमेट बन जाते है। इन दोनों की लाइफ मे चीजें इसलिए उलझ जाती है क्योंकि दोनों एक ही घर मे एक छत के नीचे रहते थे और दोनों एक ही दफ्तर मे काम भी करते थे। इसी दौरान इन दोनों के बीच जाने अंजाने मे प्यार का रिश्ता बन जाता है। शौर्य को कंपनी मे प्रोमोशन मिल जाता है जिसके बाद वो काम के चक्कर मे सान्या को इग्नोर करने लगता है अपनी ऑफिस लाइफ और पर्सनल लाइफ के बीच बैलेंस न बना पाने के कारण शौर्य उखड़ा उखड़ा सा रहने लगता है दूसरी तरफ शौर्य के व्यवहार को देखकर सान्या शौर्य से जुदा होने लगती है और इन दोनों के रिश्ते मे खटास आ जाती है और पिछले सीजन की कहानी यही पे खत्म हो जाती है अब तीसरे सीजन की कहानी वही से शुरू होती है जहा से पिछले सीजन मे खत्म हुई थी। इस सीजन मे दिखाया गया है की सान्या और शौर्य अपनी पिछली जिंदगी के सभी लडाई झगड़े भुलाकर और सभी गलतफ़हमियों को सुलझाकर एक बार फिर नई शुरू कर चुके है और एक साथ हसीखुशी रहकर ऑफिस वर्क और निजी लाइफ दोनों को मेंटेन कर रहे है लेकिन इसी बीच इन दोनों की लाइफ मे अक्षय नाम के एक तीसरे इंसान की एंट्री होती है। जो फिर से इनके बीच की दूरियों का कारण बनता है अब ये अक्षय कौन है और किस प्रकार ये शौर्य और शान्या को खराब करता है ये आपको सीरीज मे देखना होगा। 

Please Find Attached Season 3 Review 


कहानी जोरदार है जिसमे आपको सान्या और शौर्य के रिश्ते मे आने वाले उतार चड़ाव देखने मिलेंगे। सीरीज का हर एक एपिसोड एक नये ट्विस्ट के साथ आता है जो पूरी कहानी का रुख बदल देता है। सान्या और शौर्य के बीच की लव केमिस्ट्री कमाल की है जो इस रिश्ते को संभाल कर रखती है। कहानी मे आपको सान्या और शौर्य के बीच होने वाली नोकझोंक, प्यार ,गुस्सा, नफरत और जलन सब कुछ महसूस होगा। ये एक रोमांटिक स्टोरी है जिसमे बरखा सिंह (Barkha Singh) ने सान्या के रूप मे लाजवाब काम पेश किया है इनके अलावा आयुष मेहरा (Ayush Mehra) की जितनी भी तारीफ करो सब कम है क्योंकि शौर्य के किरदार मे उनकी एक्टिंग एकदम रियल लगती है। मंदार कुरूंदकर का डायरेक्शन लेवल उच्च दर्जे का है जिसने इस कहानी मे जान डालने का काम किया है कास्टिंग चयन की कला को मानना पड़ेगा क्योंकि इस सीरीज मे पूरा खेल इसकी कास्टिंग का है। म्युज़िक की बात करे तो म्युज़िक भी शानदार है। कुल मिलाकर कहे तो ये एक जबरदस्त श्रृंखला जिसे आप एमाज़ॉन मिनी टीवी (Amazon Mini Tv App) एप पर फ्री मे देख सकते हो। 



Top Post Ad

Below Post Ad