Header Ad

Kaduva Movie Review in Hindi : दो अहंकारी लोगों के बीच की लडाई है कडुवा जानिए कैसी है पूरी फिल्म

Kaduva Movie Review in Hindi : दो अहंकारी लोगों के बीच की लडाई है कडुवा जानिए कैसी है पूरी फिल्म 

Kaduva Movie Review in hindi

Kaduva Movie : साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन और बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय की फिल्म कडुवा आज एमाज़ोंन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो चुकी है। कडुवा एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसका निर्देशन शाजी कैलाश ने किया है वैसे तो ये एक मल्यालम भाषा की फिल्म है जिसकी प्रोड्यूसर सुप्रिया मेनन है और इस फिल्म का निर्माण मैजिक फैम्स प्रोडक्शन कम्पनी के बैनर तले किया गया है। फिल्म मे सुकुमारन हाई रेंज रब्बर् प्लांटर कडुवाकुनेल की भूमिका निभा रहे है तो दूसरी तरफ विवेक ओबेरॉय केरल के जाबाज और हाई प्रोफाईल पुलिस अफसर बने हुए है इनके अलावा फिल्म मे और भी कई कलाकार है जैसे संयुक्ता मेनन, रिधी विशाल, सीमा आदि। ये सभी कलाकार भी फिल्म मे अहम रोल प्ले करते नजर आयेंगे। 


Kaduva Movie Story in Hindi


कडुवा की स्टोरी को 1980 के दशक मे सेट किया गया है जो केरल के हाई रैंकिंग पुलिस ऑफिसर जोसेफ चांडी और यंग रब्बर् प्लांटर कडुवाकुनेल के इर्द गिर्द घूमती है ये दोनों एक दूसरे के अहंकार को चोट पहुंचाते है पूरी फिल्म मे इन दोनों के बीच होने वाली अहंकार की लडाई को दिखाया गया है जो किसी भी हाल मे एक दूसरे को हराने की कोशिश करते है अब आपको देखना ये होगा की इस कहानी कौन किस पर भारी पड़ता है। 


Kaduva Movie Review In Hindi 


फिल्म मे पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपने किरदार मे बेहतरीन प्रदर्शन किया है एक अहंकारी व्यक्ति और स्नेही पिता के रूप मे उनकी एक्टिंग सराहनीय है दूसरी तरफ विवेक ओबेरॉय भी एक बेहतरीन एक्टर है जिन्होंने पुलिस ऑफिसर के रूप मे एक बार फिर खुदको साबित कर दिया है। संयुक्ता मेनन और अर्जुन अशोक ने भी अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश की है लेकिन स्क्रीनटाइम कम होने के कारण वो अपनी छाप छोड़ने मे असफल रहे। इसके अलावा कहानी उतनी दमदार नही है जिसे देखते वक्त ऐसा लगता है की हम ये कहानी पहले भी बहुत बार देख चुके है। सिनेमेटोग्राफी लाजवाब है और जिस तरह से कहानी को लिखा गया है वो कमाल का है। यह एक औसत फिल्म है जिसे आप एक बार मनोरंजन के लिए देख सकते है। 


Top Post Ad

Below Post Ad