Header Ad

Karthikeya 2 Box Office Collection : कार्तिकेय 2 ने हिंदी बेल्ट मे रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा को चटाई धूल

Karthikeya 2 Box Office Collection : मिस्टर परफेक्ट यानी की बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और खिलाडी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' को साउथ की कम बजट मे बनी फिल्म 'कार्तिकेय 2' ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा दी है।

Karthikeya 2 Box Office Collection


Karthikeya 2 Box Office Collection : जहां एक तरफ आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 180 करोड़ और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन 70 करोड़ के बजट मे बनी होने पर भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाई वही दूसरी तरफ मात्र 30 करोड़ के छोटे से बजट मे बनी तेलुगु फिल्म कार्तिकेय 2 ने धमाल मचा दिया है। जी हाँ दोस्तों निखिल सिद्धार्थ स्टारर फिल्म कार्तिकेय 2 बड़े बड़े बजट मे बनी फिल्मों को पछाड़कर कमाई के मामले मे सातवे आसमान पर पहुँच गई है और महज 3 दिनों मे कार्तिकेय 2 ने बॉलीवुड की जड़े हिला कर रख दी है। बता दे की बॉक्स ऑफिस पर कार्तिकेय 2 की अंधाधुंध कमाई देखकर अक्षय कुमार और आमिर खान की साँसें अटक गई है। भगवान श्रीकृष्णके सत्य पर आधारित पर इस फिल्म के अंदर निखिल सिद्धार्थ के अलावा अनुपम खेर भी है जो इस फिल्म मे अहम किरदार कर रहे है। फिल्म की कहानी जबरदस्त है जिसका आज के दौर से मिलन कराया गया है। एक दम नई और फ्रेश कहानी का एडवेंचर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। 


30 फीसदी सिनेमाघरों से हटे रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा के शो 


मुंबई मे इसके शो लगातार हाउसफुल जा रहे है दूसरी तरफ दर्शक न होने के कारण रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा के 30 प्रतिशत शो रद्द किये जा चुके है। बता दे की कार्तिकेय 2 के बढ़ते हुए क्रेज़ को देखकर सिनेमाहॉल के मलिको ने आमिर और अक्षय दोनों की फिल्म थियेटर मे चलाने को लेकर साफ़ इनकार कर दिया है। बता दे की 'कार्तिकेय 2' फिल्म रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा के लगभग दो बाद रिलीज़ हुई थी इसके बाबजूद भी फिल्म ने 21 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। यहाँ न आमिर का जादू चल रहा है और न ही अक्षय कुमार कोई कमाल दिखा पा रहे है। अच्छा कंटेंट होने की वजह से लोग कार्तिकेय 2 देखने जा रहे है। बता दे की निखिल सिद्धार्थ स्टारर् इस फिल्म का कोई प्रोमोशन नही किया गया फिर भी दर्शक इस को देखने से नही चूक रहे है क्या आपने कार्तिकेय 2 देखी अगर नही देखी तो देखिये और हमे भी कॉमेंट करके बताईये की फिल्म कैसी है। 


Karthikeya 2 Office Collection Day 1 - 5.04 करोड़ 


Karthikeya 2 Office Collection Day 2

5.79 करोड़ 


Karthikeya 2 Office Collection Day 3 -

7.29 करोड़ 


Karthikeya 2 Office Collection Day 4 -

3.78 करोड़


Total Box Office Collection - 21.9 करोड़




Top Post Ad

Below Post Ad