Header Ad

Khoon Bhari Maang Part 2 : साली के चक्कर मे जीजा ने रची पत्नी को मारने की साजिश उल्लू की नई सीरीज है दमदार

Khoon Bhari Maang Part 2 : ( Ullu Web Series ) Review, Cast, Actress Name, Release Date In Hindi


Khoon Bhari Maang Part 2 : ( Ullu Web Series ) Review, Cast, Actress Name, Release Date In Hindi

साली के प्यार मे जीजा ने रची पत्नी को मारने की साजिश लेकिन दाव उल्टा पड़ते ही मच गया बवाल। 


Ullu Webseries : खून भरी मांग उल्लू की ओरिजिनल वेबसीरीज है जिसका पहला पार्ट 16 अगस्त को रिलीज़ किया गया था। बता दे की खून भरी मांग का पहला पार्ट काफी जबरदस्त था जिसने उल्लू के दर्शकों के बीच खूब सुर्खिया बटोरी और देखते ही देखते उल्लू का बेहतरीन शो बन गया। लोगों ने इसके पहले पार्ट की कहानी को खूब पसंद किया जिसका सबसे बड़ा कारण कहानी मे भरपूर बोल्डनेस और ट्विस्ट के साथ साथ सस्पेंस का होना है। इन्ही सब चीजों ने इसके पहले पार्ट को हिट बनाया था। कहानी इतनी दिलचस्प है की लोग इसके दूसरे पार्ट को जल्द ही रिलीज़ करने की मांग करने लगे तो लोगों की मांग को ध्यान मे रखते हुए उल्लू ने इसके दूसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। अब खून भरी मांग का दूसरा पार्ट 23 अगस्त को रिलीज़ किया जायेगा।


Khoon Bhari Maang Part 2 Trailer 


खून भरी मांग पार्ट 2 का ट्रेलर काफी रोमांचक है जो लगभग 2 मिनट लंबा है। पहले पार्ट मे आपने दिव्या मल्होत्रा और समीर एक दूसरे के साथ खुशी खुशी शादीशुदा जिंदगी गुजार रहे थे जिसके बाद इन दोनों की लाइफ एक तीसरे व्यक्ति की एंट्री होती है जो इन दोनों की शादीशुदा जिंदगी को तबाह करने मे लग जाती है वो तीसरा व्यक्ति कोई और नही बल्कि दिव्या की बहन है जो अपने जीजा समीर को जाल मे फँसा कर दिव्या की जगह लेना चाहती है। खून भरी मांग पार्ट 2 के ट्रेलर के मुताबिक इसके पार्ट 2 मे दिखाया जायेगा की दिव्या मल्होत्रा प्रेग्नेंट हो चुकी है जिसके कारण समीर बहुत खुश है लेकिन यह न्यूज़ सुनकर दिव्या की बहन का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच चुका है। जिसके बाद एक सीन मे दिखाया जाता है समीर और उसकी साली आपस मे बात करते हुए कहते है की सभी चीज़े हमारे प्लान के हिसाब से रही है लेकिन अब दिव्या के साथ साथ उसके बच्चे को भी मारना पड़ेगा। अब देखना ये होगा की समीर अपनी साली के साथ मिलकर दिव्या और उसके बच्चे को कैसे मारता है। 


Khoon Bhari Maang Webseries Review 


ट्रेलर लाजवाब है जिसमे आपको एक खतरनाक मर्डर मिस्ट्री और सस्पेंस देखने मिलेगा कहानी मे कुछ ट्विस्ट भी डाले गए है जो कहानी का रुख पूरी तरह से बदल सकते है। कहानी मे आपको एक धोखेबाज पति और एक धोखेबाज बहन की केमिस्ट्री देखने मिलेगी। उल्लू ने अपनी इस सीरीज की टैग लाइन कुछ इस तरह से रखी है ' खुली जुल्फों का खेल है सनम से हुआ जो मेल है, चारों और धुआँ है बस, और यादों का एक जेल है।, 


Khoon Bhari Maang Cast -


• Maahi Khan (Diya) 

• Dona Munsi (Ayesha) 

• Suraj Singh (Rahul) 

• Dhiraj Kumar Rai (Sameer) 


Khoon Bhari Maang Part- 2 Release - 

23 Agust 




Tags

Top Post Ad

Below Post Ad