Header Ad

Maharani Season 2 Review : मुख्यमंत्री रानी भारती ने दिखाया जलवा, एंटरटेनमेंट से भरपूर है हुमा कुरेशी की सीरीज

Maharani Season 2 Review : मुख्यमंत्री रानी भारती ने दिखाया जलवा, बिहार की सियासत मे मची हलचल जानिए कैसा है महारानी का सीजन 2

Maharani Season 2 Review In Hindi

Maharani Season 2 : सोनी लिव ओरिजिनल सीरीज महारानी का सीजन 2 आज रिलीज कर दिया गया है। इस सीरीज मे हुमा कुरेशी अपने पुराने अवतार मे एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने आ चुकी है। पिछले सीजन मे हुमा कुरेशी को रानी भारती नाम के ग्रामीण परिवेश वाली महिला के किरदार मे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया था। अब एक बार फिर हुमा कुरेशी बिहार की सीएम रानी भारती के किरदार मे जोरदार वापसी कर चुकी है। यह एक पॉलिटिकल ड्रामा वेबसीरीज है जिसमे बिहार की अनोखी राजनीति को दिखाया गया है। इस सीरीज मे आपको हुमा कुरेशी के अलावा अमित सियाल, प्रमोद पाठक, सोहम् शाह, अतुल तिवारी और हरीश खन्ना भी अहम किरदारों मे दिखाई देंगे। महारानी सीजन 2 का निर्देशन करण शर्मा ने किया है। 


Maharani Season 2 Story 


पिछले सीजन मे आपने देखा होगा की बिहार के प्रतिष्ठित मुख्यमंत्री भीमा के घायल हो जाने के बाद उनकी पत्नी रानी भारती को बिहार की पहली महिला मुख्यमंत्री बना दिया जाता है जिसके बाद राजनीति एक नया मोड़ ले लेती है और रानी के विरोध मे अन्य पार्टिया के अलावा अपने ही लोग खड़े हो जाते है। दूसरे सीजन मे दिखाया गया है की रानी भारती नये बिहार की मुख्यमंत्री बनकर लौट चुकी है जो शपथ लेती है की बिहार के हर कोने मे छुपे गुंडे बदमाशो की सफाई करना है। बता दे की इस बार रानी की टक्कर उनके पति से भी होती है क्योंकि भीमा फिर से मुख्यमंत्री की गद्दी का मालिक बनना चाहता है। बिहार मे एक साथ कई ऐसी घटनाए निकलकर सामने आती है जो बिहार की राजनीति मे उथल पुथल कर देती है कही शिल्पा अग्रवाल की हत्या बिहारी समाज को झकझोर कर देती है तो कही धर्म और जाती के नाम पर भड़काने की कोशिश चल रही है। जहा एक तरफ रानी भारती इन सब मुद्दों से डील करती है वही दूसरी तरफ उनकी लडाई अपने पति और विपक्षी दलों से भी है। अब बिहार की इस राजनीति मे कौन किस पर भारी पड़ेगा। ये आपको सीरीज मे देखना होगा। 


Maharani Season 2 Review 


इंडियन मे कई ऐसी वेबसीरीज है जिनके अंदर सियासत के गठजोड़ का जबरदस्त तड़का मारकर दिखाया गया है। लेकिन विशुद्ध सियासत से भरी सीरीज बहुत कम है। महारानी इसी कमी को कई हद तक पूरा करने की कोशिश करती है। कहानी बदल चुकी है जिसमे नये जमाने की राजनीति का तड़का लगाकर पेश किया गया है। इस सीजन मे रानी का इस तेज तरार रूप मे दिखना एक कमाल का एक्सपीरियन्स दे जाता है। सीरीज मे हुमा कुरेशी ने रानी भारती के किरदार मे एक जोरदार पेशकश दी है रियल लाइफ मे उन्हे देखकर ऐसा लगता नही है की वो इस प्रकार के रोल भी इतने जबरदस्त तरीके से कर सकती है इनके अलावा सीरीज की लगभग पूरी कास्टिंग शानदार है फिर चाहे वो अमित सियाल का किरदार हो या सोहम शाह का सबने अपने अपने किरदार मे बेस्ट देने की कोशिश की है। सीरीज काफी रोमांचक है जिसे रोमांचक बनाने के पीछे पटकथा की लिखावट का हाथ है। सीरीज के कई ऐसे ट्विस्ट भी है जो आपको सोचने पर मजबूर करेंगे। महारानी सीजन 2 एक जबरदस्त और देखने लायक सीजन है जिसे आप बिना किसी हिचक के देख सकते है। 

Top Post Ad

Below Post Ad