Header Ad

Zaroorat Season 2 (Palangtod) : पसीने छुड़ा देगी उल्लू की नई वेबसीरीज जानिए क्या होगी कहानी

Zaroorat Season 2 (Palangtod) : Review, Cast, Actress Name, Release Date In Hindi

Ullu Webseries

Zaroorat Season 2 (Palangtod) : कामवाली बाई ने किसी गैर के प्यार मे की सारी हदे पार होश उड़ा देगी उल्लू की अपकमिंग सीरीज का ट्रेलर

Ullu Webseries : उल्लू बोल्ड वेबसीरीज के मामले मे भारत का सबसे टॉप ओटीटी प्लेटफॉर्म है जहा पर हर रोज कुछ नया और फ्रेश देखने के लिए मिलता है और इसी वजह से दर्शक उल्लू पर अन्य ओटीटी प्लेटफोर्मस् की तुलना मे ज्यादा भरोसा करते है हाल ही मे उल्लू ने अपने एप पर मटकी नाम की एक वेबसीरीज रिलीज की थी जिसने मनोरंजन की दुनिया मे अलग स्वाद घोल दिया था और अब इस मनोरंजन को दुगना बनाने के लिए उल्लू ने अपनी एक और अपकमिंग वेबसीरीज की घोषणा कर दी है जी हाँ दोस्तों जिसका नाम है जरूरत सीजन 2 (Zaroorat Season 2) जरूरत उल्लू की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज पलंगतोड़ का अहम हिस्सा है जिसका पहला सीजन कुछ दिनों पहले रिलीज़ किया था और आज उल्लू ने इसके दूसरे सीजन की घोषणा भी एक ट्रेलर रिलीज़ के साथ कर दी है जरूरत का दूसरा सीजन 30 अगस्त को रिलीज़ किया जायेगा। 


Zaroorat Season 2 (Palangtod) Trailer


ट्रेलर काफी धमाकेदार है जो लगभग डेढ़ मिनट लंबा है ट्रेलर की शुरुआत एक शानदार सीन के साथ होती है जिसमे दिखाया गया है की एक नौकरानी अपने अपाहिच मालिक कमलेश की सेवा करती है। इसी बीच नौकरानी अपने मालिक के प्यार मे पागल हो जाती है और प्यार की ताकत बल पे कमलेश को सही सलामत अपने पैरों पे खडा देखना चाहती है। इसी बीच घर मे उमेश की एंट्री होती है जो कमलेश और नौकरानी के बीच चल रहे चक्कर को समझ जाता है और उनका वीडियो बनाकर नौकरानी को ब्लैकमेल करके उससे पैसे लूटता है। अब एक तरफ उमेश की ब्लैकमेलिंग और दूसरी तरफ पति की मार के बीच नौकरानी बुरी तरह से फस जाती है अब नौकरानी इन सब पचडो से निकलने के लिए कौन से हथकंडे आजमाती है ये तो सीरीज देखने के बाद ही पता चलेगा। ट्रेलर जायकेदार है जिसमे रोमांस का तड़का लगाया गया है ट्रेलर देखने से साफ पता चलता है की कहानी टॉप लेवल की होने वाली है जो आप सब को खूब पसंद आयेगी। 


Zaroorat 2 (Palangtod) Release Date :

यह सीरीज 30 अगस्त को उल्लू एप पर स्ट्रीम की जायेगी जिसे आप उल्लू एप मे देख सकते हो। 


Disclaimer 


हमारी वेबसाइट filmifresh.Com किसी भी कंटेंट की Piracy या फिर किसी भी प्रकार के कॉपीराइट कंटेंट को बढ़ावा नही देती। हमारा यह पेज आप तक सिर्फ वेबसीरीज और मूवी से संबंधित सभी जानकारियाँ और उनके रिव्यू पहुंचाने के लिए है।


Tags

Top Post Ad

Below Post Ad