Header Ad

Top 5 Mystery Thriller South Movies Dubbed In Hindi 2022 की यह फिल्में आपके होश उड़ा देगी, नही देखी तो अब देख लो

आज इस आर्टिकल के अंदर मे आपको बताने वाला हू साउथ के खजाने से निकली पाँच ऐसी धमाकेदार मिस्ट्री थ्रिलर फिल्मों के बारे मे जो आपके दिमाग से पूरी तरह खेल जाने वाली है। अगर आप साउथ की फिल्मों को सीआईडी की तरह ढूँढ कर देखते हो तो इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आपको ऐसा करने की बिल्कुल भी जरूरत नही पड़ेगी। 


Best mystery Thriller South Movies Dubbed in Hindi


1. IIT Krishan Murthy 


कहानी आईआईटी बॉम्बे मे पढ़ने वाले कृष्णमूर्ति की है जो अपने लापता चाचा को ढूढने हैदराबाद जाता है लेकिन इसी बीच मूर्ति खुद एक बड़ी मुसीबत मे फस जाता है अब वो मुसीबत कौन सी है और मूर्ति के चाचा के साथ क्या हुआ है इन सब सवालों के जवाब आपको फिल्म मे ढूढने होंगे। दोस्तों कहानी काफी दिलचस्प है जो आपको फिल्म से बांधकर रखेगी। फिल्म शुरु शुरू मे काफी स्लो लगती है लेकिन जैसे जैसे कहानी आगे बढ़ती है इसे देखने का मजा दुगना हो जाता है 


2. Cadavar 


 कहानी की बात करे तो कहानी मे दिखाया गया है की जैल मे बंद वेत्री नाम का एक आदमी जिस बंदे का भी स्क्रेच बनाता है जेल के बाहर उस व्यक्ति की मौत हो जाती है। अब जेल के अंदर बैठा वेत्री सिर्फ स्क्रेच बनाकर बाहर अपने दुश्मनो को कैसे मार सकता है ये आपको फिल्म मे देखना होगा दोस्तों कडावर एक मेडिकल क्राइम थ्रिलर मूवी है जिसका क्लैमेक्स आपके होश उड़ा देगा। स्टोरी कमाल की है लेकिन उसे दिखाने का तरीका आपको थोड़ा सा बोर कर सकता है दोस्तों आप इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी मे देख सकते हो


 3. Vanam 


कहानी एक कॉलेज की है जहाँ पर मदन नाम का लड़का हॉस्टल के ऐसे कमरे मे शिफ्ट होता है जहा एक के बाद एक स्टूडेंट आत्महत्या करके स्वर्ग जा रहे है लेकिन मदन को अपनी जान से बहुत प्यार है इसीलिए वो उस कमरे के पीछे की मिस्ट्री को सॉल्व करने की कोशिश करता है अब मदन इस मिस्ट्री को कैसे सॉल्व करता है ये आपको फिल्म मे देखना होगा। दोस्तों वनम एक जबरदस्त सस्पेंस हॉरर थ्रिलर मूवी है जिसकी कहानी आपको एक मिनट के लिए भी बोर नही होने देगी। और आप इस फिल्म को एक झटके मे देख जाओगे। 


4. Athiran 


 कहानी की बात करे तो कहानी शहर से दूर बसे एक मेंटल असायलम की है जहाँ आपकी मुलाकात मानसिक रूप से बीमार लेकिन रहस्यमयि लोगों से होगी जो अपने पास्ट मे एक भयानक कहानी रखते है दोस्तों इसी जगह का जायजा लेने पहुँचते है डॉक्टर एनके नायर जो मेंटल असायलम की भूल भुलैया मे पूरी तरह से खो जाते है लेकिन फिल्म के क्लैमेक्स मे जो होगा वो आपके होश उड़ा देगा। दोस्तों कहानी दमदार है जिसमे स्टार्टिंग से लेकर एंडिंग तक गजब का सस्पेंस प्रदर्शित किया गया है। आप इस फिल्म को यूटूब पर ही देख सकते हो। 


5. Mission 118


कहानी की बात करे तो कहानी गौतम नाम के एक पत्रकार की है जिसे सपने मे आध्या नाम की एक मरी हुई लड़की दिखाई देती है जो गौतम को कुछ बताना चाहती है अब आध्या की मौत कैसे हुई और वो गौतम के सपने मे आकर उसे क्या बताना चाहती है ये आपको मूवी मे देखना होगा ,,दोस्तों फिल्म की कहानी काफी इंट्रेस्टिंग है जो आपको एंड तक बांधकर रखेगी। फिल्म के वीएफएक्स, बैक ग्राउंड म्युज़िक और कहानी बताने का तरीका बिल्कुल अलग है जो इसे अब तक की सभी फिल्मों से बेहतरीन बनाता है। आप इस फिल्म को अच्छी हिंदी डब्बिन्ग् के साथ यूट्यूब पर देख सकते हो। 



तो दोस्तों ये थी साउथ के खजाने से निकली 5 धमाकेदार मूवी जिन्होंने इंडियन मार्केट मे अपना डंका बजाया है आपने इनमे से कौन सी मूवी देखी है और कौन सी नही देखी हमे कॉमेंट करके जरूर बताये।  


Top Post Ad

Below Post Ad