Header Ad

Vikram Vedha Movie Review In Hindi : ऋतिक रोशन ने वेधा के रूप मे गर्दा उड़ा दिया, फ्रेश एक्शन सिक्वेंस से भरपूर है विक्रम वेधा

Vikram Vedha Movie Review : ऋतिक रोशन ने वेधा के रूप मे गर्दा उड़ा दिया, फ्रेश एक्शन सिक्वेंस से भरपूर है विक्रम वेधा


Vikram Vedha Movie Review In Hindi


Vikram Vedha Movie : बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफअली खान स्टारर मच अवेटेड एक्शन ड्रामा फिल्म विक्रम वेधा आज सिनेमाघरों मे रिलीज़ हो चुकी है। दोस्तो कुछ फिल्में ऐसी होती है जिनकी कहानी भूल पाना बड़ा मुश्किल काम है ऐसी कहानिया हमारे दिल और दिमाग मे छप जाती है उन्हे कितनी भी बार देख लो फिर भी एक बार और देखने का मन करता ही है ऐसी है एक फिल्म है साल 2017 मे रिलीज़ हुई तमिल फिल्म विक्रम वेधा जी हाँ दोस्तों इसी फिल्म को हिंदी मे रीमेक करके आज बड़े पर्दे पर उतारा गया है कहानी वही है किरदार वही है लेकिन चेहरे बिल्कुल अलग है। यहां पर फर्क सिर्फ इतना है की इस बार विक्रम की भूमिका मे आर माध्वन की जगह सैफअली खान और वेधा की भूमिका मे विजय सेतुपति की जगह ऋतिक रोशन नजर आने वाले है। इन दोनों के अलावा राधिका आप्टे, शारीब हाशमी, सत्यदीप मिश्रा और योगिता बिहानी भी फिल्म के अहम किरदारों मे है। इस फिल्म का निर्देशन गायत्री और पुष्कर ने किया है। 


Vikram Vedha Movie Story 


फिल्म की कहानी मे विक्रम एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर है जो अच्छे और बुरे के बीच फर्क को अच्छी तरह से समझता है वही दूसरी तरफ एक खूंखार गैंगस्टर वेधा है जो दिमाग से काफी तेज है और कानून से लेकर दुनियादारी की समझ अपनी जेब मे लेकर घूमता है। इसी स्वभाव के कारण वेधा को जनता द्वारा खूब पसंद किया जाता है। पूरी फिल्म मे अच्छाई और बुराई के बीच चूहें बिल्ली का खेल चलता है। जो आपको फिल्म मे देखने मिल जायेगा। 


Vikram Vedha Review


बेताल पचीसी की पौराणिक कथाओ मे हमने तांत्रिक बेताल और राजा विक्रम की बहुत सारी कहानिया सुनी है जिसमे बेताल अपने अपने द्वारा किस्से सुनाकर राजा विक्रम को उलझाय रखता है। इस फिल्म के हीरो विक्रम के साथ भी यही चीजें होती है जिसमे गैंगस्टर वेधा विक्रम को कहानी सुनाता है और सवाल पूछता है सूझबूझ के साथ जवाब देने के बाबजूद विक्रम खुद को उलझा हुआ पाता है। फिल्म को देखते वक्त तो आप भी उलझ जायेंगे यह पता करने मे की आखिर हीरो कौन है और खलनायक कौन है। वैसे वेधा के किरदार मे विजय सेतुपति को कोई टक्कर नही दे सकता लेकिन ऋतिक रोशन ऐसे अभिनेता निकले जिन्होंने वेधा के किरदार मे अपने आप को पूरी तरह से ढाल दिया है उनकी एक्टिंग को भी नकारा नही जा सकता। पुलिस ऑफिसर विक्रम के रूप मे सैफअली खान की एक्टिंग और बेहतर हो सकती थी लेकिन कोई बात नही विक्रम किरदार ही ऐसा है जिसके पर्दे पर आते ही लोग सबकुछ भूल जाते है। राधिका आप्टे ने विक्रम की पत्नी और एक वकील के किरदार मे बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म का बैकग्राउंड म्युज़िक, स्क्रीनप्ले और वनलाइनर डायलॉग भी कमाल के है जो आपको एक अच्छा एक्सपीरियंस दे सकते है। फिल्म मे कुछ नया तो नही है लेकिन बुरा भी नही है कम शब्दो मे कहे तो विक्रम वेधा वनटाइम वाचेबल मूवी है। 

Top Post Ad

Below Post Ad