Header Ad

Top 5 Best Thriller Web Series 2022 : इस साल यह वेबसीरीज नही देखी तो क्या देखा।

दोस्तों आज मे आपको बताने वाला हू 2022 मे रिलीज़ हुई कुछ बेहतरीन क्राइम सस्पेंस और थ्रिलर वेबसीरीज के बारे मे अगर आपको थ्रिलर वेबसीरीज देखना बेहद पसंद है तो ये आर्टिकल आपके लिए है। यहां हमने वूट सेलेक्ट, सोनी लिव, जी5 और एमएक्स प्लेयर जैसे सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध वेबसीरीज कवर की है। 

Top 5 Suspence Thriller webseries


1. Tamil Rockerz (Zee5) 


सीरीज के अंदर किसी जमाने में एक्टिव रही तमिल रॉकर्ज वेबसाइट के पीछे छुपे गैंग की कहानी को दिखाया गया है तमिल रॉकर्ज़ वो गैंग है जो किसी भी मूवी को रिलीज़ से पहले ही लीक करने के लिए जानी जाती है। ऐसे मे एक्शन स्टार आदित्य की फिल्म रिलीज़ होने वाली है जिसे फिल्म के मेकर्स पाईरेसी से बचाना चाहते है तमिल रॉकर्ज़ बनाम आदित्य कौन जीतेगा इसका पता आपको जी5 पर लगाना होगा। सीरीज दमदार है जिसमे साउथ इंडियन सिनेमा की एक रियल कहानी को दिखाया गया। बता दे की शुरुआती दो एपिसोड आपको बोर कर सकते है लेकिन बाद सभी एपिसोड आपको कहानी से बांधकर रखेंगे। 


2. Victim (Sonyliv) 


विक्टिम एक खतरनाक मिस्ट्री थ्रिलर वेब सीरीज है जो आपको आखिर तक उलझाकर रखेगी। कहानी की बात करे तो विक्टिम एक ऐंथ्रोलॉजी सीरीज है जिसमे कुल चार एपिसोड है और चारों एपिसोड मे आपको अलग अलग कहानिया और अलग किरदार देखने मिलेंगे। दोस्तों विक्टिम चार ऐसे लोगो के जीवन से संबंधित कहानी है जो अपने द्वारा किये गए गलत कामों की वजह से विक्टिम बन जाते है। पहला एपिसोड काफी वीक है लेकिन आगे के 3 एपिसोड जबरदस्त लगते है जो आपका फुल मनोरनंज करने वाले है। 


3.The Tatoos Murders (Mxplayer) 


इस सीरीज की कहानी को मुम्बई के कमाथीपुरा मे सेट किया गया है जहा पर कोई एक एक करके कोई सेक्स वर्कर्स को बुरी तरह से मार रहा होता है। मरने वाली लड़कियों मे एक बात कॉमन होती है और वो है उनकी बॉडी पर मिलने वाला एक टैटू अब इस टैटू के सहारे पुलिस उस साइको तक कैसे पहुंचती है ये आपको सीरीज मे देखना होगा। कहानी का टॉपिक दमदार है सीरीज मे एक के बाद आने वाले ट्विस्ट आपको सीरीज बांधकर रखेंगे। 


 4. Duranga (Zee5) 


दुरंगा एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेबसीरीज है जो आपको अंदर तक हिला कर रख देगी कहानी की बात करे तो कहानी एक ऐसे साइकोपैथ की है जिसने 17 साल बाद एक बार फिर शहर मे मौत का खेल शुरू कर दिया है। इस सीरियल किलर को पकड़ने का काम क्राइम ब्रांच ऑफिसर ईरा को सौपा जाता है लेकिन कहानी मे सबसे बड़ा ट्विस्ट ये है की ईरा जिस सीरियल किलर की तलाश मे शहर का कोना कोना छान रही है वो कही और नही बल्कि उनके घर मे ही छुपा है अब ईरा इस सीरियल किलर का पर्दाफास कैसे करती है यही सीरीज मे आपको देखने मिलेगा। दोस्तो कहानी के अंदर ऐसे ऐसे ट्विस्ट देखने मिलेंगे जिनके बारे मे आपने बिल्कुल भी नही सोचा होगा दुरंगा कमाल की क्राइम थ्रिलर सीरीज है जिसे देखना आपके लिए किसी सरप्राइज से कम नही होगा। 


5. London Files (Voot Select) 


लंदन फ़ाइल एक बेहतरीन इंवेस्टिगेशन थ्रिलर वेब सीरीज है जो लंदन पुलिस के डिटेक्टिव ओम सिंह की कहानी दिखाती है। सीरीज मे दिखाया गया है की लंदन मे बाहर से आकर रहने वाले लोगों के खिलाफ कानून बनाये जा रहे है इसी बीच शहर के रेस्पेक्टेड व्यक्ति अमर रॉय की बेटी लापता हो जाती है। जिसे ढूढने का काम डिटेक्टिव ओम सिंह को सौपा गया है। जैसे ही इंवेस्टिगेशन शुरू होती है ओम सिंह के अतीत से जुड़ी कुछ पुरानी कहानिया बाहर आने लगती है दोस्तों कहानी मे आगे जो होता है उसे बहुत ही बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। मुख्य भूमिका मे अर्जुन रामपाल की एक्टिंग धमाकेदार लगती है। दोस्तों अगर आप एक जबरदस्त सस्पेंस से भरा इंवेस्टिगेशन देखना चाहते है तो ये सीरीज आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकती है।


दोस्तो ये थी Top 5 webseries 2022 जिन्होंने इंडियन मार्केट मे धूम मचा रखी है आपको हमारे द्वारा बताई गई टॉप वेबसीरीज की लिस्ट कैसी लगी कॉमेंट करके बताये और आगे भी ऐसी ही जानकारी के लिए जुड़े रहे filmifresh के साथ। 


Top Post Ad

Below Post Ad