Header Ad

College Kaand Web Series Review In Hindi : पहली थ्रिलर वेबसीरीज के साथ हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री ने किया जोरदार कमबैक

College Kaand Webseries Review In Hindi : पहली थ्रिलर वेबसीरीज के साथ हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री ने किया जोरदार कमबैक 

College Kaand Web Series Review in hindi


College Kaand Webseries : हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री की पहली सस्पेंस थ्रिलर वेबसीरीज 'कॉलेज कांड' आज रिलीज़ हो चुकी है जी हा दोस्तों आपने भी अपने कॉलेज के दिनों मे कोई न कोई छोटा बड़ा कांड किया होगा उन्ही की याद दिलाने आ चुकी है कॉलेज कांड यह एक मर्डर मिस्ट्री वेबसीरीज है जिसमे आपको यशपाल शर्मा पुलिस अफसर के किरदार मे नजर आने वाले है इनके अलावा सीरीज मे मोहनकांत, संदीप शर्मा और मुकेश मुसाफिर जैसे कई एक्टर है जो इस सीरीज के अंदर अहम रोल प्ले करते दिखेंगे। कॉलेज कांड का निर्देशन राजेश अमरलाल बब्बर ने किया है जबकि स्क्रीनप्ले प्रवेश राजपूत द्वारा लिखा गया है। 


College Kaand Webseries Story 


कहानी केडीओ नामक एक कॉलेज के इर्द गिर्द लिखी गई है जहाँ के प्रिंसिपल डॉक्टर बीडी शर्मा की किसी ने बेरहमी से हत्या कर दी है। जिसका शक उसी कॉलेज मे पढ़ने वाले तीन छात्रों पर जाता है। इसके अलावा भी कॉलेज मे और भी कांड हो रहे है जिसका पता अब यशपाल शर्मा को लगाना है क्योंकि केस यशपाल शर्मा के किरदार को सौपा गया है जो की एक चालाक पुलिस अफसर है। जब केस की जाँच पड़ताल शुरू होती है तो इन तीनों छात्रों का नाम शक के दायरे मे निकलकर आता है जिसके बाद इन तीनों को दबोच लिया जाता है लेकिन पूछताछ मे पता चलता है की इस हत्या के पीछे कहानी कुछ और ही है जिसके पीछे किसी मास्टरमाइंड का हाथ है। अब ये मास्टरमाइंड कौन है जो इन छात्रों को प्रिंसिपल मर्डर केस मे फसाकर पुलिस के चंगुल से बच निकलता है और अब पुलिस इस हत्यारे को कैसे पकड़ेगी ये आपको सीरीज मे पता लगाना होगा। 


College Kaand Webseries Review


कॉलेज कांड हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री (Haryanvi WebSeries) के खजाने से निकला एक हीरा है जिसकी पूरी कहानी सस्पेंस और थ्रिल से भरी हुई है। यह इस फिल्म इंडस्ट्री की पहली थ्रिलर वेबसीरीज है जो थ्रिल जॉनर् मे इस इंडस्ट्री की एक अच्छी कोशिश है। सीरीज का हर एपिसोड मजेदार है जिसमे आपको कई ऐसे कांड देखने मिलेंगे जो आपने भी अपने कॉलेज मे कभी न कभी किये या देखें होंगे। इसके अलावा यशपाल शर्मा एक दमदार एक्टर है जिन्होंने एक खतरनाक पुलिस अफसर के रूप मे तबाही मचा दी है लेकिन अन्य कलाकारों की बात करे तो वे अपने किरदारों मे खरे नही उतरे है उनकी एक्टिंग का लेबल काफी डाउन है जिसे उन्हे मजबूर करने पर काम करना चाहिए। सीरीज एक और कमजोर कड़ी है स्पीड कई एपिसोड ऐसे है जो काफी स्लो चलते है जिस कारण आपको बोरियत मेहसूस होगी लेकिन मर्डर मिस्ट्री काफी हद तक इस बोरियत को दूर करेगी और आपको सीरीज से बांधने का काम करेगी। 


Tags

Top Post Ad

Below Post Ad