Header Ad

Docter G Movie Release Date In Hindi : डॉक्टर जी के ट्रेलर मे दिखा आयुष्मान का नया अवतार जानिए कब होगी फिल्म रिलीज़

Docter G Movie Trailer Review In Hindi : डॉक्टर जी के ट्रेलर मे दिखा आयुष्मान का नया अवतार जानिए कैसा है ट्रेलर


Docter G Movie : बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म डॉक्टर जी (Docter G) का ट्रेलर सामने आ चुका है। ट्रेलर ने रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है लोग आयुष्मान खुराना को डॉक्टर उदय गुप्ता के किरदार मे काफी पसंद कर रहे है बता दे की देल्ही क्राइम एक्ट्रेस शेफाली शाह भी ट्रेलर मे अच्छी एक्टिंग करती नजर आ रही है। दोनों के अलावा फिल्म मे रकुल प्रीत सिंह भी है जो आयुष्मान की प्रेमिका का किरदार निभाती नजर आयेगी। ट्रेलर धमाकेदार है जिसमे आपको कॉमेडी के अलावा कुछ इमोशन सीन भी देखने मिल जायेंगे। यह फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। दोस्तों डॉक्टर जी जंगली पिक्चर के बैनर तले बनी मोस्ट अवेटेड फिल्म है जिसका लोग काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।


Docter G Trailer 


दोस्तों ट्रेलर मे दिखाया गया है की महिलाएं किस तरह से एक मेल गायनोकोल्जिस्ट से इलाज करवाने से हिचकिचाती है। दरअसल आयुष्मान खुराना मेडिकल स्टूडेंट उदय गुप्ता के किरदार मे है उदय गुप्ता एक अर्थोपोडिक सर्जन बनना चाहता है। लेकिन उसे जबरदस्ती गायनोकोल्जिस्ट बना दिया जाता है तभी एक महिला उदय गुप्ता से अपना इलाज कराने आती है लेकिन एक मेल गायनोकोल्जिस्ट को देख वो हिचकने लगती है। उदय गुप्ता जब अपनी मीडिकल टीचर शेफाली शाह से कहते है की मरीज मेल गायनोकोल्जिस्ट नही चाहते तो इस बात का जवाब देते हुए शेफाली कहती है की डॉक्टर सिर्फ एक डॉक्टर होता है इसमे मेल या फीमेल नही देखा जाता। ट्रेलर दमदार है जिसे आप यहा देख सकते है।



फैंस को पसंद आया आयुष्मान का नया अवतार 


दोस्तों आयुष्मान खुराना एक टैलेंटेड एक्टर है जो किसी भी किरदार को अपनी मेहनत और एक्टिंग स्किल से आसान बना देते है उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्में की है सभी फिल्मों के अंदर उनका किरदार खूब पसंद किया गया था लेकिन कुछ दिनों पहले आई फिल्म चंडीगढ़ करे आशिक़ी मे वो कमाल नही दिखा पाए जिस वजह से फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही। लेकिन अब डॉक्टर जी मे आयुष्मान के नये अवतार को देखते हुए कहा जा सकता है की फिल्म धमाकेदार साबित होने वाली है। लोग आयुष्मान के किरदार की जमकर तारीफ कर रहे है और हर तरफ डॉक्टर जी छाए हुए है। 





Top Post Ad

Below Post Ad