Header Ad

Cuttputlli Movie Review In Hindi : साईको की तलाश में दिखे अक्षय कुमार सस्पेंस से भरी हैं फिल्म कठपुतली

Cuttputlli Movie Review In Hindi

Cuttputlli Movie Review : दोस्तों इन दिनों आपने देखा होगा की जब भी बॉलीवुड की कोई बड़ी फिल्म रिलीज़ होती है। तो उसके रिलीज़ होने से पहले ही उस फिल्म का बॉयकॉट ट्रेंड ट्विटर पर शोर मचाने लगता है जिसके चलते बॉलीवुड की बड़ी बड़ी फिल्में फ्लॉप हो जाती है। अगर आप एक नेटिजन है तो आपको पता ही होगा की दर्शकों द्वारा बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड कराने के पीछे बहुत सारे कारण है। इन बहुत सारे कारणों मे से एक कारण यह भी है की बॉलीवुड लगातार साउथ फिल्मों का हिंदी रीमेक बनाकर अच्छा मुनाफ़ा कमाने की कोशिश करता है जो ऑडिएंस को बिल्कुल भी पसंद नही है। ऐसे मे बॉलीवुड ने अपनी एक और रीमेक फिल्म 'कठपुतली' लोगों के सामने रख दी है। जो साल 2018 मे रिलीज़ हुई साउथ इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्म रातचाशन की अधिकारीक हिंदी रीमेक है। फिल्म के अंदर अभिनेता अक्षय कुमार ने इंस्पेक्टर अरुण का किरदार निभाया है इनके अलावा फिल्म मे रकुल प्रीत भी है जो अक्षय कुमार की प्रेमिका का किरदार निभा रही है। बता दे की 'कठपुतली' के निर्देशक रंजीत तिवारी है जिन्होंने इससे पहले 'बेलबॉटम' और 'लखनऊ सेंट्रल' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। 


Cuttputlli Movie Story In Hindi ( कठपुतली मूवी की कहानी )


कठपुतली की कहानी एक ऐसे साइको के इर्द गिर्द घूमती है जिसने कसोली नामक शहर मे मौत का आतंक फैलाया हुआ है। यह खतरनाक साइको एक पुरानी सनक के चलते शहर के स्कूलों मे पढ़ने वाली छोटी छोटी बच्चियों को किडनेप करके बेदर्दी से उनकी हत्या करता है और सबूत के तौर पर खिलौने वाली गुड़िया छोड़ता है। इतना ही नही यह साइको अपने मन की खुशी के लिए बच्चियों के शवों को पब्लिक प्लेस मे फेंकता है जिसे देख उसे सुख की अनुभूति होती है। अब इस शातिर दिमाग साइको को पकड़ने का काम इंस्पेक्टर अरुण और उनकी टीम करती है। अब वो साइको कैसे पुलिस के जाल मे फसेगा और कौन है वो साइको इन सवालों के जवाब आपको फिल्म मे ढूढने होंगे। 


Cuttputlli Movie Review In Hindi ( कठपुतली मूवी रिव्यू )


कटपुतली एक जबरदस्त फिल्म है जिसकी कहानी थ्रिल और सस्पेंस से भरी हुईं है फिल्म का पहला हाफ थोड़ी सी धीमी गति से चलता है लेकिन सेकंड हाफ की बात करे तो इसका सेकंड हाफ सामान्य रूप से चलता है और यही वो समय होता हैं जहां से फिल्म की कहानी हमे और इंट्रेस्टिंग लगने लगती है।दिमाग हिलाने वाले सस्पेंस के साथ साथ कहानी के बीच में आने वाले साइकोपैथ से जुड़े ट्विस्ट आपको सोचने पर मजबूर जरूर करेंगे । अक्षय कुमार के अभिनय की बात करे तो उनकी एनर्जी एक पुलिस अफसर के रोल से काफी मैच करती हैं। उन्होंने इंस्पेक्टर के किरदार में अच्छा प्रदर्शन किया हैं। फिल्म में राकुल प्रीत सिंह ने भी अपने किरदार में बेहतरीन काम किया हैं उनके अलावा अन्य कलाकार भी अपने अपने किरदारों में मनोरंजक लगे। बैकग्राउंड म्यूजिक की बात करे तो बैकग्राउंड म्यूजिक लाजवाब हैं लेकिन रातचांसन जैसा सस्पेंस पैदा नही कर पाता। बता दे की फिल्म की लोकेशन के अलावा कहानी में कुछ छोटे मोटे बदलाव भी किए गए हैं। स्क्रीनप्ले , स्टोरीटेलिंग , और डायलॉग कमाल के हैं जो इसे एक अच्छा एंटरटेनर सिनेमा बनाते हैं । अगर आप थ्रिल जॉनर में एक अच्छा कंटेंट देखना पसंद करते हैं तो ये फ़िल्म आपके लिए परफेक्ट हैं आप इस फ़िल्म को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं ।

Top Post Ad

Below Post Ad