Header Ad

Mirzapur Season 3 Release Date : फिर से मचेगा मिर्जापुर मे भौकाल इस दिन रिलीज़ हो सकती है मिर्जापुर 3

Mirzapur Season 3 Release Date : फिर से मचेगा भौकाल इस दिन रिलीज़ हो सकती है मिर्जापुर 3

Mirzapur Season 3 Update

Mirzapur Season 3 : फिल्मीदुनिया की वो फिल्में जो दर्शक वर्ग द्वारा खूब पसंद की जाती है उनके सिक्वल बनना आजकल सामान्य बात हो चुकी है। जैसे केजीएफ (KGf) को भारी सफलता मिलने के बाद मेकर्स ने इसका सिक्वल बनाने का निर्णय लिया और उन्होंने इस काम पर अमल भी किया जिसके बाद फिल्म को लोगों ने जमकर प्यार दिया और केजीएफ 2 सुपरहिट साबित हुई और अब मेकर्स 'केजीएफ 3' (KGF 3) लाने की तैयारी मे जुट चुके है। ठीक उसी तरह एमाज़ॉन प्राइम की जबरदस्त वेबसीरीज मिर्जापुर को भारतीय दर्शकों द्वारा असीमित प्यार मिला। इस मिल रहे प्यार के चलते मिर्जापुर के मेकर्स दर्शकों के सामने मिर्जापुर का दूसरा सीजन लेकर हाजिर हुए जिसे लोगों ने अपने प्यार से सुपरहिट बना दिया। अब मेकर्स इसका तीसरा सीजन लाने की पूरी तैयारी कर चुके है जी हाँ दोस्तों अगर आप यहाँ पर मिर्जापुर सीजन 3 के बारे मे जानने के लिए हाजिर हुए है तो आप सही जगह पर है यहा हम आपको मिर्जापुर 3 से जुड़ी पूरी जानकारी देंगे। 


Mirzapur Season 3 Starcast


दोस्तों सबसे पहले हम बात करेंगे मिर्जापुर सीजन 3 की कास्टिंग के बारे मे जी हा दोस्तों कास्टिंग लगभग वही होगी जो पिछले सीजन मे थी यानी की गुड्डू पंडित (गुड्डू भैया) के रूप मे अली फजल (Ali Fazal), कालीन भैया के रूप मे पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), गोलू गुप्ता के रूप मे श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुग्गल बीना त्रिपाठी के रूप मे अपना जलवा बिखेरती नजर आयेगी। लेकिन मिर्जापुर दर्शकों के लिए दुख की बात यह होने वाली है की इस सीजन हम सबके चहेते दिव्येंदु भट्टाचार्य यानी की मुन्ना भैया अब इस सीरीज का हिस्सा नही होंगे क्योंकि पिछले सीजन मे उनकी मौत हो चुकी थी। 


Mirzapur Season 3 Story 


दोस्तों यहा हम अपने हिसाब से बताने वाले है की मिर्जापुर की कहानी कैसे आगे बढ़ेगी और आने वाले समय मे कौन कौन से ट्विस्ट आपको सीरीज के अंदर देखने मिल सकते है। मेरे हिसाब से आगे की कहानी मे ये दिखाया जायेगा की गुड्डू पंडित मिर्जापुर की गद्दी के राजा बन चुके है। लेकिन मिर्जापुर की गद्दी पर बैठे रहना गुड्डू भैया के लिए उतना आसान नही होगा जितना वो समझ रहे है। क्योंकि मिर्जापुर के पुराने राजा यानी की कालीन भैया इस बार अपने छोटे मोटे दुश्मनो जैसे शरद शुक्ला से मिलकर अपने सबसे बड़े दुश्मन गुड्डू के खिलाफ सड्यंत्र रचेंगे। इनके अलावा गुड्डू के सामने एक और मुसीबत है जिनका नाम है माधुरी त्रिपाठी जो की मुन्ना भैया की पत्नी है अब गुड्डू से अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। इस सीजन मे मे आपको ये भी पता चलेगा की शरद शुक्ला ने आख़िरकार कालीन भैया को क्यु बचाया था यह पॉइंट सीरीज का सबसे बड़ा ट्विस्ट दे सकता है। 


Mirzapur Season 3 Release Date 


दोस्तो बता दे की मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग का काम आधा हो चुका है एक रिपोर्ट के मुताबिक इसकी शूटिंग नवंबर दिसंबर के महीने मे पूरी कर ली जायेगी लेकिन अभी भी मेकर्स द्वारा मिर्जापुर सीजन 3 के अधिकारीक रिलीज़ डेट की घोषणा नही की गई है बताया जा रहा है की यह सीरीज अब साल 2023 के शुरुआती महिनो मे रिलीज़ हो सकती है तो दोस्तों जैसे ही मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3 Update) के बारे मे हमे कोई भी जानकारी प्राप्त होगी हम आपको अपडेट जरूर करेंगे। 



Disclaimer

हमारी वेबसाइट filmifresh.Com किसी भी कंटेंट की Piracy या फिर किसी भी प्रकार के कॉपीराइट कंटेंट को बढ़ावा नही देती। हमारा यह पेज आप तक सिर्फ वेबसीरीज और मूवी से संबंधित सभी जानकारियाँ और उनके रिव्यू पहुंचाने के लिए है।


Top Post Ad

Below Post Ad