Header Ad

Hush Hush Web Series Review : होश उड़ा देने वाले रहस्य और रोमांच से भरपूर है जूही चावला का डिजिटल डेव्यू

Hush Hush Webseries Review In Hindi : होश उड़ा देने वाले रहस्य और रोमांच से भरपूर है जूही चावला का डिजिटल डेव्यू


Hush Hush Web Series Review In Hindi


Hush Hush Webseries : महिला किरदारों ने बहुत सी फिल्मों के जरिये पुरानी और ओछी परंपराओं को तोड़कर समाज मे रहने वाली महिलाओ को एक नई दिशा दिखाई है। पिछली कुछ फिल्मों के अंदर महिलाओ का एक नया रूप देखने मिला है। जिसमे दिखाया गया है की वे महिलाएं जो कभी घर से बाहर निकलने मे डरती थी वो आज किसी मर्द से कम नही है अब वो अपनी हिम्मत और हौसले की दम पर कुछ भी हासिल कर सकती है। आजकल ऐसी फिल्मों की तर्ज पर कई वेबसीरीज भी बन रही है जो महिला सशक्तिकरण को दिखाती है उसी मे से एक है प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई वेबसीरीज 'हश हश' जी हाँ दोस्तों 'हश हश' एक सस्पेंस थ्रिलर ड्रामा सीरीज है जिसमे आपको 90s की एक्ट्रेस जूही चावला, कृतिका कामरा, सोहा अली खान, सहाना गोस्वामी, आयशा झुलका और करिश्मा तन्ना जैसी टैलेंटेड अभिनेत्रियां मुख्य किरदारों मे देखने मिलेंगी। बता दे की इस सीरीज का निर्देशन तनुजा चंद्र और शिखा शर्मा ने किया है। 


'Hush Hush' Webseries Story 


दोस्तों कहानी मे दिखाया गया है की पुलिस अफसर गीता को पैसे वाले लोगों की सोसायटी मे एक लड़की की डेड बॉडी मिली है। जिसके खून का सीधा शक उसी सोसायटी मे रहने वाली चार महिलाओ पर जाता है जो एक दूसरे की अच्छी दोस्त भी होती है। ये चारों इस केस से बाहर निकलने का पुख्ता इंतजाम करती है लेकिन तेज तरार् पुलिस अफसर गीता आसानी से इनका पीछा नही छोडने वाली अब सीरीज मे आपको देखना ये होगा की गीता इन चारों को कैसे अपने लपेटे मे लेती है और क्या सच मे खून इन्ही चारों औरतों ने किया है और किया भी है तो इसके पीछे की पूरी कहानी क्या है? 


'Hush Hush' Webseries Review 


दोस्तों यह एक अच्छी सस्पेंस थ्रिलर वेबसीरीज है जिसमे एक मर्डर मिस्ट्री को बड़ी चालाकी के साथ स्क्रीन पर सजाया गया है जैसे जैसे कहानी आगे बढ़ती है केस इतना उलझ जाता है की आप ऑफिसर गीता के साथ मिलकर सीरीज के अंत तक असली हत्यारे को खोजते रहेंगे। एक के बाद एक आने वाले छोटे छोटे ट्विस्ट आपका इंट्रेस्ट केस मे बनाये रखते है हर एपिसोड एक अलग अंदाज मे आता है और केस पेचीदा बनाकर चला जाता है। एक्टिंग की बात करे तो जूही चावला ने ईसी नाम की पीआर प्रॉफेशनल के किरदार मे अच्छा कमबैक किया है उन्होंने अपने किरदार को अंत तक दिलचस्प बनाए रखा, सोहा अली खान ने भी साइबा नाम की पूर्व पत्रकार के रूप मे झंडे गाड़ दिये इनके अलावा सहाना गोस्वामी जायरा के किरदार मे, करिश्मा खन्ना पुलिस अफसर गीता के किरदार मे खूब जमी सीरीज मे आपको 'द फैमिली मैन' फेम शारीब हाशमी और जयदीप अहलावत का केमियो रोल भी खूब पसंद आ सकता है। सीरीज का बैकग्राउंड म्युज़िक काफी तगड़ा है इस प्रकार का बीजीएम हमेशा थ्रीलर सीरीज मे ही फिट बैठता है। सीरीज की सबसे कमजोर कड़ी है इसकी धीमी रफ्तार जो कहानी को बिना मतलब खीचती है। 





Top Post Ad

Below Post Ad