Header Ad

The Dairy Of A Serial Kiler : नेटफ्लिक्स पर आ गया लोगों का भेजा खाने वाला सीरियल किलर

The Dairy Of A Serial Kiler : नेटफ्लिक्स पर आ गया लोगों का भेजा खाने वाला सीरियल किलर, सस्पेंस और मिस्ट्री से भरी है इंडियन प्रीडेटर सीजन 2

Indian Predator Season 2 Review In Hindi


Indian Predator Season 2 : सिनेमाजगत मे अमेरिकन डॉक्यूमेंट्रीज बनना आम बात थी लेकिन अब भारतीय अपराध डॉक्यूमेंट्रीज 'द बुरारी डेथ' और 'द बुचर ऑफ देल्ही' जैसी धमाकेदार कहानिया दुनियाभर मे अपने पाव पसार रही है। आज इस कड़ी मे एक और नाम शामिल हो चुका है जिसका नाम है 'द डायरी ऑफ अ सीरियल किलर' जी हाँ दोस्तों इसे इंडियन प्रीडेटर के दूसरे सीजन के रूप मे प्रस्तुत किया गया है। बता दे की कुछ दिनों पहले इसका पहला सीजन 'इंडियन प्रीडेटर द बुचर ऑफ देल्ही' नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया था जिसमे एक ऐसे सनकी सीरियल किलर की कहानी दिखाई गई जो न केवल लोगों की बेरहमी से हत्या करता है। बल्कि उनके अंगों को काटकर खाता भी है। बता दे की इस सीरीज का निर्देशन धीरज जिंदल ने किया है जबकि चांदनी अहलावत इसके प्रोड्यूसर है। 


The Dairy Of A Serial Killer Story 


कहानी मे दिखाया गया है की इलाहाबाद पुलिस को एक यंग लड़के की डेड बॉडी मिलती है जिसका सिर और प्राइवेट पार्ट दोनों कटे हुए है और शरीर पर कपड़े का एक टुकड़ा तक मौजूद नही है। जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस को केस की जाँच पड़ताल मे एक डायरी मिलती है जिसमे लिखा था राजा की डायरी यही से पुलिस को राजा कोलंदर नामक शातिर दिमाग सीरियल किलर के बारे मे पता चलता है। जिसके बाद पुलिस राजा की तलाश मे जी जान से जुट जाती है कुछ लोगों से पूछताछ के बाद पता चलता है की राजा एक नरभक्षी है जो लोगों का दिमाग खाता था। अब क्या सच मे राजा कोलंदर लोगों के दिमाग का सेवन करता था ये आपको सीरीज देखने के बाद पता चलेगा। 


The Dairy Of A Seriel Kiler Review


यह एक सच्ची घटना से प्रेरित कहानी है जो राजा कोलंदर नाम के सीरियल किलर के जीवन की दास्तां बया करती है। दोस्तो कहानी खतरनाक है जो आपको आखिर तक बांधकर रखेगी। जब किसी सीरियल किलर की बात होती है तो हमारा मन कहानी मे पूरी तरह से घुस जाता है और हम पुलिस के साथ मिलकर मन ही मन मे सीरियल किलर की गुत्थी को सुलझाने लगते है द डायरी ऑफ सीरियल किलर भी वैसी ही कहानी है जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी सीरीज का पहला एपिसोड बकवास है जो आपको डिसअपॉइंट् कर सकता है लेकिन अगर आप दूसरा एपिसोड देखने जायेंगे तो पूरी सीरीज देखे बिना नही रह पाएंगे। कास्टिंग की बात करे तो पूरी कास्टिंग कमाल की है जिन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किरदार मे जान फूकने का काम किया है। बैकग्राउंड म्युज़िक की बात करे तो वो आपको बिल्कुल भी निराश नही करेगा। कम शब्दो मे कहे तो यह एक वर्थ वॉच सीरीज है जिसे आपको एक बार जरूर देखना चाहिए। 




Top Post Ad

Below Post Ad