Header Ad

Eesho Movie Review In Hindi : थ्रिल से भरपूर है सोनीलिव की यह मूवी, जयसूर्या ने ईशो के किरदार मे की जबरदस्त एक्टिंग

Eesho Movie Review In Hindi : थ्रिल से भरपूर है सोनीलिव की यह सीरीज, जयसूर्या ने ईशो के किरदार मे की जबरदस्त एक्टिंग 


Eesho Movie Review In Hindi


Eesho Movie Review : आजकल सोनीलिव अपने क्राइम जॉनर मे बढ़ोत्तरी कर रहा है एक के बाद एक सोनीलिव पर क्राइम थ्रिलर मूवी और वेबसीरीज रिलीज की जा रही है उसी का हिस्सा है सोनीलिव पर आज रिलीज हुई क्राइम थ्रिलर फिल्म 'इशो' यह एक मलयालम भाषा की फिल्म है जिसे हिंदी भी डब किया गया है। फिल्म मे आपको साउथ स्टार जयसूर्या और नमिता प्रमोद मुख्य भूमिका मे देखने मिलेंगे बता दे की ईशो एक जबरदस्त थ्रिलर फिल्म है और नादिरशाह इसके निर्देशक है। 


Eesho Movie Story In Hindi


कहानी मे दिखाया गया है की एक एटीएम के अंदर नाईट ड्यूटी करने वाला सुरक्षा गार्ड शहर के एक शक्तिशाली बिजनेसमैन के खिलाफ संगीन मामले का गवाह होता है एक रात जिसकी मुलाकात ईशो नाम के एक रहष्यमयि व्यक्ति से होती है। ईशो उस गार्ड से दोस्ती करके कोई काम निकलवाना चाहता है लेकिन ईशो की बातों से गार्ड को उस पर शक होने लगता है। अब ईशो कौन है और वो उस सुरक्षा गार्ड से क्या चाहता है ये आपको फिल्म मे देखना होगा। 


Eesho Movie Review 


जयसूर्या एक वरसटाइल एक्टर है और उनके लिए ईशो जैसे किरदार निभाना बहुत ही आम बात है उन्होंने ईशो के किरदार मे धमाकेदार पेशकश की है एक चालाक किरदार जिसने पूरी कहानी को अपने कंधे पर उठा लिया था वो है जयसूर्या फिल्म की कहानी थ्रिल से भरपूर है साथ मे बैकग्राउंड म्युज़िक ने फिल्म जान डालने का काम किया है। इनके अलावा अन्य किरदार भी अपनी अपनी जगह पर फिट रहे है फिल्म का डायरेक्शन लेवल काफी हाई है हर एक बारीकी पर अच्छे से काम किया गया है। कम शब्दो मे कहे तो यह एक अच्छी थ्रिलर मूवी है जिसे एक बार देखना बिल्कुल रिश्की नही होगा। 





Top Post Ad

Below Post Ad