Header Ad

Godfather Movie Review In Hindi : मलयालम फिल्म लुसिफर की सस्ती कॉपी है चिरंजीवी और सलमान की यह फिल्म

Godfather Movie Review In Hindi : लुसिफर की सस्ती कॉपी है चिरंजीवी और सलमान की यह फिल्म 


Godfather Movie Review in Hindi


Godfather Movie Review : देश मे साउथ इंडियन फिल्मों की बढ़ती हुई पॉपुलारिटी को देखते हुए बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे भी अब साउथ की तरफ रुख कर रहे है। चाहे 'आरआरआर' मे नजर आ चुके अजय देवगन हो या 'केजीएफ 3' मे संजय दत्त ये सभी सितारे बॉलीवुड को छोड़कर साउथ इंडियन मूवी का हाथ थामने मे लगे हुए है आज इस लिस्ट मे एक और नाम जुड़ चुका है और वो है सलमान खान का जी हा दोस्तों सलमान खान भी आज 'गॉडफादर' मूवी से साउथ मे अपने कदम रख चुके है। गॉडफादर एक पॉलिटिकल एक्शन ड्रामा फिल्म है जो आज पैनइंडिया रिलीज हो चुकी है फिल्म के अंदर सलमान के अलावा मेगास्टार चिरंजीवी है जो ब्रम्हा नाम के एक पावरफुल आदमी की भूमिका मे है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह 2019 मे रिलीज़ हुई मलयालम फिल्म लुसिफर का रीमेक है जिसका निर्देशन मोहन राजा ने किया है। 


Godfather Movie Story In Hindi 


कहानी मे दिखाया गया है की प्रदेश के सबसे अच्छे नागरिक और समाजसेवक जो की सीएम भी है पीकेआर की मृत्यु हो जाती है। जिसके बाद प्रदेश का पूरा राजनीतिक ढांचा हिल जाता है अब सबसे बड़ा सवाल एक ही है की प्रदेश का नया सीएम कौन बनेगा। इसी बीच कहानी मे ब्रम्हा नाम के एक ऐसे सक्स की एंट्री होती है जिसे पॉलिटिक्स को लेकर बिल्कुल भी इंट्रेस्ट नही है फिर भी जनता ब्रम्हा के अच्छे कामों को देखते हुए इन्हें सीएम की कुर्सी पर बिठाना चाहती है। लेकिन सबसे बड़ी समस्या यह है की पार्टी के दूसरे नेता ब्रम्हा को किसी भी कीमत पर कुर्सी पर बैठता नही देखना चाहते अब ब्रम्हा प्रदेश के सीएम बनेंगे या नही ये आपको फिल्म मे देखना होगा। 


Godfather Movie Review 


गॉडफादर की कहानी और कांसेप्ट अच्छा है लेकिन जनता को इससे कोई फर्क नही पड़ता क्योंकि यही कहानी जनता लुसिफर मे देख चुकी है यानी की कहानी कितनी भी अच्छी क्यों न हो बार बार रीमेक करके बड़े पर्दे पर उतारने के कारण उसकी वैल्यू कम हो ही जाती है। फिर भी मोहन राजा एक यंग डायरेक्टर है जिन्होंने इस फिल्म को अच्छे से पर्दे पर जमाने की पूरी कोशिश की है फिल्म के वीएफएक्स काम चलाउ है जो अपना असर छोड़ने मे नाकाम रहे और कुछ चीजों को तो ज्यों का त्यों छाप दिया गया है। ब्रम्हा के रोल मेगास्टार चिरंजीवी खूब जमे उन्होंने एक्शन सीन के अंदर जान डालने मे कोई कसर नही रखी। सुना है ब्रम्हा के छोटे भाई के किरदार मे आने के लिए सलमान खान ने भी खूब मेहनत की लेकिन उनकी मेहनत पर्दे पर असर नही छोड़ सकी। उनका वही पुराना अंदाज एक्शन सिक्वेंस और स्टंट देखकर बोरियत सी महसूस होने लगती है हालाँकि की नयनतारा ने अपने किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय किया है उनको एक नेता के रूप मे देखना आपको बहुत पसंद आयेगा। कुल मिलाकर कहे तो यह एक एवरेज मूवी है। फिर भी कुछ चीजों की वजह से इसे देखा जा सकता है। 

Top Post Ad

Below Post Ad