Header Ad

Ginna Bhai Movie Review In Hindi : फिल्म गिन्ना भाई को ऑडिएंस ने दिया मिला जुला रिस्पांस जानिए कहा रह गई कमी।

Ginna Bhai Movie Review In Hindi : गिन्ना भाई को ऑडिएंस ने दिया मिला जुला रिस्पांस जानिए कहा रह गई कमी। 


Ginna Bhai Movie Review In Hindi


Ginna Bhai Movie : भारतीय फिल्म इंडस्ट्री मे दक्षिण भारतीय फिल्में हर क्षेत्र मे बॉलीवुड से आगे चल रही है। क्राइम थ्रिलर, रोमांस, एक्शन, एडवेंचर और साई-फाई जैसे अलग अलग जॉनर के अंदर साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने अच्छी खासी धाक बना ली है। जहाँ एक तरफ बॉलीवुड फिल्में 500 करोड़ के बड़े बजट और नामी स्टारकास्ट होने के बाद भी पूरी तरह से फ्लॉप हो जा रही है वही दूसरी तरफ साउथ की 'कांतारा' और 'कार्तिकेय 2' जैसी फिल्में कम बजट होने के बाद भी बड़ा धमाका कर देती है। दोस्तों आज फिर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के खजाने से एक और फिल्म निकलकर नॉर्थ बेल्ट मे धमाका कर रही है। फिल्म का नाम है 'गिन्ना भाई' जी हा दोस्तों गिन्ना भाई एक कॉमेडी, ड्रामा और हॉरर थ्रिलर फिल्म है जिसे तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी मे भी डब करके रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म के अंदर आपको साउथ एक्टर विष्णु मंचू, पायल राजपूत और सन्नी लियोनी मुख्य किरदारों मे देखने मिलेगी। इस फिल्म के निर्देशक इशान सुरयः है।


Ginna Bhai Movie Story In Hindi 


कहानी को रंगमपेटा नामक एक छोटे से शहर मे सेट किया गया है जहाँ गिन्ना भाई अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक टेंट हाउस चलाता है गिन्ना के ऊपर कुछ लोगों का पैसा उधार है जिसे वो समय से नही चुका पाता अगर वो एक महीने मे पैसा नही चुका सका तो उसे कर्जदार की बहन रेणुका से शादी करनी होगी जोकि गिन्ना को बिल्कुल भी मंजूर नही है क्योंकि वो किसी और से प्यार करता है। गिन्ना की लाइफ मे रेणुका की एंट्री के ठीक बाद भूत प्रेतों की भी एंट्री होती है जिससे गिन्ना की लाइफ पूरी तरह से बदल जाती है अब गिन्ना कर्जदारों का कर्ज चुकाकर रेणुका से कैसे छुटकारा पाता है और भूत प्रेतों का असली सच क्या है ये आपको फिल्म मे देखना होगा। 


Ginna Bhai Movie Review 


यह एक मास कॉमेडी एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमे आपको जोरदार रोमांस का तड़का भी देखने मिलेगा दोस्तों इस प्रकार के कांसेप्ट पर आधारित फिल्में हम पहले भी कई बार देख चुके है जिस कारण फिल्म की कहानी आपको थोड़ी बहुत जानी पहचानी सी लगती है फिल्म के अंदर हॉरर और कॉमेडी का तालमेल काफी बेहतरीन तरीके से बिठाया गया है जो आपको बीच बीच मे कंचना 2 जैसी फिल्मों की याद दिलाएगा। फिल्म की स्टोरी फर्स्ट हॉफ मे काफी धीमी गति से बढ़ती है जो सेकंड हॉफ मे ही नॉर्मल होती है। एक्टिंग की बात करे तो गिन्ना के किरदार मे विष्णु मंचू ने एक सटीक प्रदर्शन किया है पूरी फिल्म उन्ही के कंधों पर टिकी नजर आती है। इनके अलावा सनी लियोनी ने रेणुका के किरदार को पायल राजपूत ने स्वाति के किरदार को स्क्रीन पर जीवंत करने मे कोई कसर नही रखी इन दोनों एक्ट्रेस ने विष्णु का बेहतरीन तरीके से साथ दिया। कमियों की बात करे तो निर्देशन इसकी सबसे बड़ी कमी है अगर इस पर थोड़ी और मेहनत की जाती तो हो सकता था की यह फिल्म साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बार फिर अच्छा माहौल बना सकती थी। 









Top Post Ad

Below Post Ad