Header Ad

Tripling Season 3 Review : ट्रिपलिंग की तिकड़ी ने मचाया फिर से धमाल, जानिए कैसा है नया सीजन

Tripling Season 3 Review In Hindi : ट्रिपलिंग की तिकड़ी ने मचाया फिर से धमाल, जानिए कैसा है नया सीजन


Tripling Season 3 Review In Hindi


Tripling Season 3 : टीवीएफ एक बार फिर अपनी लोकप्रिय वेब श्रृंखला ट्रिपलिंग का नया सीजन लेकर लौट चुका है इस सीजन मे चंदन, चितवन और चंचल का कोई लफड़ा नही है बल्कि लफड़ा तो है इन तीनों के माता पिता का है जो इस सीजन को इमोशनल बनाता है। हम आपको आगे बतायेंगे की चंदन, चितवन और चंचल की लाइफ मे कौन सा झमेला चल रहा है। सीरीज मे आपको सुमित व्यास, अमोल पाराशर और मानवी गगरु मुख्य भूमिकाओं मे नजर आयेंगे इनके अलावा कुमुद् मिश्रा, शेरनाज़ पटेल और कुणाल रॉय कपूर इस सीरीज के अहम किरदारों मे नजर आये है। दोस्तो इस सीरीज के पिछले दोनों सीजन काफी हिट रहे जिसके बाद तीसरे सीजन का लोगों ने बड़े उत्साह के साथ स्वागत किया है। बता दे की नीरज उडवानी सीरीज के निर्देशक है। 


Tripling Season 3 Story In Hindi


दोस्तों पिछले दोनों सीजन के अंदर आपने देखा होगा की कहानी चंचल चितवन और चंदन की तिकड़ी के इर्द गिर्द रची जाती थी लेकिन इस बार मामला उल्टा है क्योंकि इस बार कहानी को इन तीनों के माँ बाप की पर्सनल लाइफ के इर्द गिर्द बुना गया है। कहानी यह है की 36 साल के बंधन को ये दोनों तलाख लेने जा रहे है। जो की तिकड़ी को बिल्कुल भी मंजूर नही है क्योंकि वो अपने माँ बाप को एक दूसरे अलग होता हुआ नही देखना चाहते और इस रिश्ते को बचाने के लिए हर सफल कोशिश करते है जब बातचीत से बात नही बनती तो हमेशा की तरह सभी मिलकर ट्रैक पर निकल जाते है। अब ये तीनों अपने माँ बाप का रिश्ता बचाने मे कामयाब होते है या नही इस सवाल का जवाब आपको सीरीज मे ढूँढना होगा। 


Tripling Season 3 Review 


दोस्तों इस बार ट्रिपलिंग के नये सीजन मे कई उतार चढ़ाओ है जो इस कहानी को इमोशनल बनाते है। कहानी मे इमोशन इस प्रकार डाले गए है की दिन भर नशे मे रहने वाला चंदन भी रुला देने वाली बात करता है। सीरीज का असली ट्विस्ट ट्रैक पर जाने के बाद आता है जो चंदन, चितवन और चंचल के साथ साथ आपके भी होश उड़ा देगा। इस ट्विस्ट के बाद कहानी कई गुना एक्साईटिंग हो जाती है जो आपको आखिर तक बांधकर रखेगी और आप पूरी तरह से इन सभी किरदारों से जुड़ जायेंगे। अमोल पाराशर , सुमित व्यास और मानवी गगरु की तिकड़ी ने पहले की तरह इस बार भी अपनी एक्टिंग स्किल से सबका दिल जीत लिया है। नये सीजन मे तीनों की केमिस्ट्री पिछले सीजन से उम्दा लगती है। कुमुद मिश्रा और शेरनाज पटेल भी इनके माता पिता के रोल मे खूब जमे। निर्देशन की बात करे तो निर्देशक नीरज ने इसे एकदम सटीक रखा है। उनकी कला का जादू आपको पहले ही एपिसोड से महसूस होने लगेगा। दोस्तो नया सीजन भी पिछले तीनों सीजन की तरह एंटरटेनिंग है जिसे आप जी 5 पर आज से देख सकते है। 





Tags

Top Post Ad

Below Post Ad