Header Ad

Tara Vs Bilal Movie Review In Hindi : इस बार दर्शकों को खुश नही कर पाए हर्षवर्धन राणे जानिए कहा रह गई कमी।

Tara Vs Bilal Movie Review In Hindi : इस बार दर्शकों को खुश नही कर पाए हर्षवर्धन राणे जानिए कहा रह गई कमी। 


Tara Vs Bilal Movie Review In Hindi


Tara Vs Bilal Movie : बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन राणे और सोनिया राठी स्टारर् फिल्म 'तारा वर्सेज बिलाल आज सिनेमाघरों मे रिलीज़ हो चुकी है यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। जिसमे आपको बिलाल और तारा की वो लव लाइफ दिखाई जायेगी जिसमे इमोशन, प्यार, गुस्सा और नफरत से लेकर सब कुछ देखने मिलेगा। बता दे की फिल्म का निर्देशन समर इकबाल ने किया है जबकि इसे भूषण कुमार की टी सीरीज की जॉन अब्राहम की कम्पनी द्वारा निर्मित किया गया है। हर्षवर्धन राणे और सोनिया राठी के अलावा फिल्म मे आपको सोना अंबेगावकर, निकी वालिया और दीपिका आमीन जैसे दमदार कलाकारों की टोली अहम किरदारों मे दिखने वाली है। 


Tara Vs Bilal Movie Story In Hindi 


फिल्म की कहानी बिलाल और तारा के इर्द गिर्द घूमती है तारा एक लालची लड़की है जो पैसों के लिए कुछ भी कर सकती है और बिलाल एक पाकिस्तानी लड़का है जो लंदन मे अपनी फैमिली के साथ रहता है और झूठ मूठ की शादी करके अपनी फैमिली को परेशान करना चाहता है। इसी बीच उसकी मुलाकात एक इंडियन लड़की से होती है जिसे वो पैसों का लालच देकर झूठी शादी और प्यार के लिए मना लेता है। वो लड़की कोई और नही बल्कि तारा है कई छोटे छोटे उतार चड़ाव के साथ कहानी आगे बढ़ती है और प्यार का नाटक सच मे बदलने लगता है। अब आगे कहानी क्या होगा यह जानने के लिए फिल्म आपको देखनी पड़ेगी। 


Tara Vs Bilal Movie Review 


इससे मिलती जुलती कहानिया हम पहले भी कई सारी फिल्मों के अंदर देख चुके है तो दोस्तों कहानी आपको कही से भी नई और फ्रेश नही लगती यानी की फिल्म का कांसेप्ट काफी पुराना और घिसा पिटा है जो आपको काफी परेशान करेगा। हर्षवर्धन राणे एक कमाल के एक्टर है जो अब तक कई रोमांटिक फिल्मों जैसे 'सनम तेरी कसम' मे काम कर चुके है तो दर्शकों के बीच उनकी छवि एक रोमांटिक हीरो के रूप मे बनी है। तो बिलाल के रोल मे भी वो अपने लुक और एक्टिंग के कारण परफेक्ट लगते है। उनकी एक्टिंग पूरी फिल्म के अंदर देखने लायक है अपोजिट मे सोनिया सेठी ने भी अभद्र भाषा का उपयोग करने वाली और पैसों को लेकर लालची लड़की तारा के रूप मे बेहतरीन पेशकश दी है उनका रोल आपको काफी पसंद आ सकता है म्युज़िक लाजवाब है जो फिल्म की कहानी मे जान फूंककर उसे देखने लायक बनाता है। कहानी मे कई उतार चडाव आते है जो आपको बांधकर रखने की कोशिश करते है। कम शब्दो मे कहे तो यह एक पर्फेक्ट रोमांटिक ड्रामा फिल्म हो सकती थी अगर स्क्रिप्ट पर थोड़ी और मेहनत की जाती तो। 



Top Post Ad

Below Post Ad