Header Ad

Pathan Movie Teaser Out : पठान के टीजर मे दिखा शाहरुख़ का धांसू अवतार, एक्शन देख उड़ जायेंगे आपके होश।

Pathan Movie Teaser Out : पठान के टीजर मे दिखा शाहरुख़ का दमदार अवतार, टीजर देख उड़ जायेंगे आपके होश। 




Pathan Teaser Out : दोस्तो बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान का टीजर सामने आ चुका है। टीजर के सामने आते ही दर्शकों की जुबान पर एक ही नाम है और वो है पठान जी हा दोस्तों पठान का टीजर यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही लगभग डेढ़ मिलियन व्यू अपने नाम कर चुका है। इस फिल्म के प्रति लोगों की उत्सुकता को देखकर लगता है की ये टीजर व्यू के मामले सभी रिकॉर्ड तोड़ने वाला है अगर यही प्यार फिल्म को मिला तो फिल्म को ब्लॉकबस्टर होने से कोई नही रोक सकता। सोशल मीडिया पर हर तरफ पठान का क्रेज़ यह दर्शाता है की शाहरुख की इस फिल्म से दर्शकों की बहुत सारी उम्मीदे जुड़ी हुई है और मै उम्मीद की फिल्म के मेकर्स दर्शकों की उम्मीद पर खरे उतरेंगे। बता दे की इस फिल्म यश राज फिलम्स के बैनर तले बनाया गया है आज पठान का टीजर सरप्राइज के रूप मे जारी किया गया है। 


Pathan Movie Teaser 


पठान का टीजर लगभग डेढ़ मिनट लंबा है जिसकी शुरुआत मे बताया जाता है की पठान 3 साल पहले एक मिशन के दौरान पकड़ा गया था और तभी से उसकी कोई खबर नही है कोई नही जानता की पठान जिंदा है या मर गया। इसके बाद शाहरुख खान को दिखाया गया है जो कहते है की पठान अभी जिंदा है। टीजर मे शाहरुख खान का लुक काफी खतरनाक है उनकी जहरीलि हँसी सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते है शाहरुख खान का लुक पठान के किरदार के लिए परफेक्ट लग रहा है। इसके बाद टीजर मे कुछ एक्शन सीन दिखाये जाते है जिनके अंदर शाहरुख ने तबाही मचा रखी है टीजर मे शाहरुख के द्वारा किये गए स्टंट जबरदस्त लगते है। टीजर मे जॉन अब्राहम भी अपने किरदार मे लाजवाब लग रहे है टीजर देखने पर पता चलता है की फिल्म मे शाहरुख और जॉन की आमने सामने की टक्कर होने वाली है जिसमे दीपिका पादुकोण भी शामिल होंगी अब दीपिका पादुकोण किस तरफ होंगी यह तो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा। 


Pathan Movie Release Date : दोस्तो इस फिल्म का निर्देशन शिद्धार्थ आनंद ने किया है यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 





Top Post Ad

Below Post Ad