Best South Indian Suspence Thriller Movies : इनको नही देखा तो कुछ नही देखा, दिमाग को चेलेंज करेगी यह फिल्में

Mayavan : एक ऐसा अतरंगी सीरियल किलर जो अपने रिवेंज को पूरा करने के लिए एक ही पैटर्न मे एक के बाद एक मर्डर करता है। यह किलर कोई और नही बल्कि एक वैज

दोस्तों यहाँ हमने आपके लिए Best South Indian Suspence Thriller Movies की लिस्ट तैयार की है जो आपको अच्छी हिंदी डब्बिंग के साथ यूट्यूब पर देखने मिल जायेगी अगर आपको एक जबरदस्त स्टोरी के साथ सस्पेंस और थ्रिल का पूरा डोज चाहिए तो आप बिना किसी संकोच के इस ब्लॉग पोस्ट को पूरा जरूर पढ़े। 


Best South Indian Movies Dubbed In Hindi


1. Shoorveer 2 


जीवा और जोशना एक दूसरे से प्यार करते है और हँसी खुशी अपनी रिलेशनशिप को एंजॉय करते है लेकिन चीज़ें तब उलझ जाती है जब उनको यह पता चलता है की दोनों किसी और कपल की पैरालल जिंदगी जी रहे है और यह कपल जोशना के फ्लैट मे ही रहता है अब जीवा और जोशना की लाइफ उस कपल की वजह से कैसे उलझन मे पड़ जाती यह आपको मूवी मे देखना होगा। स्टोरी काफी इंट्रेस्टिंग जो आपको एक मिनट के लिए भी बोर नही होने देगी। अल्लू सीरीज ने जीवा की भूमिका मे लजवाब एक्टिंग की है उनकी एक्टिंग देखकर किरदार जीवंत लगने लगता है। 


2. Mayavan 


एक ऐसा अतरंगी सीरियल किलर जो अपने रिवेंज को पूरा करने के लिए एक ही पैटर्न मे एक के बाद एक मर्डर करता है। यह किलर कोई और नही बल्कि एक वैज्ञानिक होता है जो अपनी मेमोरी को एक चिप मे स्टोर कर लेता है।  लेकिन सबसे बड़ी बात यह है की एवीडेंस होने के बाद भी पुलिस उसका कुछ नही बिगाड़ पाती अब इंस्पेक्टर कुमार उस किलर को पकड़ने के लिए क्या क्या करेंगे यह आपको मूवी मे देखना होगा। फिल्म कई ऐसे ट्विस्ट है जिन्हे देखने के बाद आपकी आँखे खुली की खुली रह जायेगी। 


3. Dhuruvangal pathinaru


बरसात के दिनों मे एक रात तीन अमीरजादे गाड़ी चलाते हुए एक आदमी को ठोक देते है जिसके तुरंत बाद उसकी मौत हो जाती है और उसी रात को हादसे वाली जगह से कुछ दूरी पर एक आदमी अपने आप को गोली मारकर सुसाइड कर लेता है। अब क्या इन दोनों मर्डर के बीच कोई कनेक्शन है या कोई इत्तेफाक इसका पता आपको फिल्म देखकर लगाना होगा। फिल्म मे आपको बहुत सारे ट्विस्ट देखने मिलेंगे जो आपको स्क्रीन से चिपका कर रखेंगे। 


4. Banaras


बनारस टाइम ट्रैवल पर आधारित फिल्म है जिसकी स्टोरी सिद्धार्थ नाम के लड़के की है जो अपनी रूठी हुई प्रेमिका को मनाने के लिए बनारस आता है लेकिन बनारस आते ही उसकी लाइफ पूरी तरह से बदल जाती है अब बनारस आते ही सिधार्थ कौन कौन सी प्रॉब्लम्स से गुजरता है यह आपको मूवी मे देखना होगा। स्टोरी, बैकग्राउंड म्युज़िक, स्क्रीनप्ले जबरदस्त है जो इसे अब तक की सभी मूवीज से अलग बनाता है। 


5. Sardar


सरदार एक स्पाई थ्रिलर मूवी है जिसमे दिखाया जाता है की सरदार नाम का एक स्पाई रहस्यमयि तरीके से चीन जाकर प्राकृतिक पानी को इंडिया मे धंधा बनाने वाले लोगों का पर्दाफ़ाश करता है। अब आपको देखना ये होगा की इस प्रोसेस मे उसे कौन कौन सी प्रॉब्लम का सामना करना होगा।