Header Ad

Upcoming Web Series And Movies December 2022 : साल के अंत मे इतना बड़ा धमाका होगा किसी ने सोचा भी नही था।

Upcoming Webseries And Movies December 2022 : क्रिसमस के मौके पर इतना बड़ा धमाका होगा किसी ने सोचा भी नही था। 


Upcoming Webseries And Movies December 2022


Upcoming Webseries And Movie December 2022 का आखिरी महिना दिसंबर फिल्म और वेब सीरीज लवर्स के लिए बेहद खास होने वाला है क्योंकि इस महीने विक्की कौशल की 'गोविंदा नाम मेरा' से लेकर रणवीर सिंह की 'सर्कस' तक सभी मोस्ट अवेटेड फिल्में और वेबसीरीज इसी महीने रिलीज़ होने वाली है। नेटफ्लिक्स, एमाजॉन, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और जी5 पर कई ऐसी फिल्में और वेबसीरीज रिलीज़ होने जा रही है जिनका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 

तो आइये आपको दिखाते है दिसंबर 2022 मे रिलीज़ होने जा रही सभी वेबसीरीज की लिस्ट । 


1. Qala (Movie) 


यह एक अपकमिंग हिस्ट्री ड्रामा म्युज़िक मूवी है जिसमे तृप्ति डिमरी ने मुख्य भूमिका दी है फिल्म मे तृप्ति के अलावा बाबिल खान, अमित सियाल और स्वस्तिका मुखर्जी अहम किरदारों मे देखने मिलेगी। बता दे की फिल्म का निर्देशन अंविता दत्त ने किया है कहानी की बात करे तो कहानी को 1940 के कोलकाता मे सेट किया गया है जहाँ एक उभरती हुई गायिका सफलता के दवाब मे एक माँ के तिरस्कार का सामना करती है। 


Qala Movie Release Date : यह फिल्म 1 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जायेगी। 


2. Freddy (Movie) 


फ्रेड्डी कार्तिक आर्यन की अपकमिंग क्राइम थ्रिलर मूवी है जिसमे कार्तिक एक डॉक्टर की भूमिका निभा रहे है इनके अलावा अलाया फर्निचरवाला और जेनिफर पिकिनाटो भी फिल्म का अहम हिस्सा होने वाली है। बता दे की इस फिल्म के निर्देशक शशांक घोष है जबकि फिल्म को बालाजी टेलीफिल्म लिमिटेड के बैनर तले निर्मित किया गया है। 


Freddy Movie Release Date : यह फिल्म 2 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी 


3. HIT : The Second Case (Movie) 


हिट द सेकंड केस तेलुगु भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमे आदिवि शेष और सुपरस्टार नानी मुख्य भूमिकाओं मे नजर आने वाले है इनके अलावा मीनाक्षी चौधरी, कोमाली प्रसाद, राव रमेश और पोसानी कृष्ण मुरली जैसे दिग्गज कलाकार इस फिल्म का हिस्सा होने वाले है। बता दे की इसके निर्देशक डॉ शैलेश कोलानु है। कहानी की बात करे तो कहानी एक सीरियल किलर के इर्द गिर्द घूमने वाली है जिसे पकड़ने का काम पुलिस ऑफिसए कृष्णा देव को सौपा जाता है। 


Hit The Second Case Movie Release Date : यह फिल्म 2 दिसंबर को वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 


4. An Action Hero (Movie) 


बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की अपकमिंग एक्शन ड्रामा मूवी है जिसमे आयुष्मान खुराना एक सुपरस्टार एक्टर की भूमिका निभा रहे है जो हरियाणा मे चल रही एक फिल्म की शूटिंग के दौरान फस जाते है जिस कारण उनका नेम फेम और मनी सबकुछ बर्बाद हो जाता है। बता दे की इस फिल्म का निर्देशन अनिरुध ऐय्यार ने किया है। 


An Action Hero Movie Release Date : आयुष्मान खुराना स्टारर् यह फिल्म 2 दिसंबर को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 


5. Love Today (Movie) 


लव टूडे एक तमिल भाषी कॉमेडी रोमान्स ड्रामा मूवी है जिसमे दिखाया जायेगा की दो युवा प्रेमियों का मोबाइल फोन एक दिन के लिए आपस मे एक्सचेंज कराने के बाद क्या होगा। इस फिल्म मे आपको प्रदीप रंगनाथन और इवाना मुख्य किरदारों मे देखने मिलेंगे फिल्म मे इनके अलावा योगी बाबू , रवीना रवि और सत्यराज है जो अहम किरदारों मे नजर आने वाले है। बता दे की इस फिल्म का निर्देशन प्रदीप रंगनाथन ने ही किया है। 


Love Today Movie Release Date : यह फिल्म 2 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।


6. India Lockdown (Movie) 


इंडिया लॉकडाउन एक अपकमिंग ड्रामा फिल्म है जिसमे कोरोना काल मे लगे पहले लॉकडाउन की कहानी दिखाई जायेगी। इसमे दिखाया जायेगा की लॉकडाउन मे फसकर गरीब लोगों की जिंदगी किस हद तक सिमट कर रह गई थी। श्वेता वसु प्रकाश, प्रतीक बब्बर, अहाना कुमरा, साई तमंकर और प्रकाश बेलाबाडी फिल्म मे मुख्य किरदारों के रूप मे नजर आने वाले है। बता दे की इस फिल्म का निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया है। 


India Lockdown Movie Release Date : यह फिल्म 2 दिसंबर को जी5 पर रिलीज़ होगी 


7. Vadhandhi (Webseries) 


यह एक तमिल भाषा की मिस्ट्री क्राइम थ्रिलर सीरीज है जिसमे एस.जे. सुरयः, संजना लैला, विवेक प्रसन्ना हरीश पराडी, जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं मे देखने मिलेंगे। कहानी की बात करे तो कहानी विवेक नाम के एक जाबाज कॉप की होने वाली है जिसे एक लड़की के मर्डर केस की इंवेस्टिगेशन सौपी जाती है। बता दे की इस फिल्म के निर्देशक एंड्रयू लुइस है। 

Vadhandhi Webseries Release Date : यह सीरीज 2 दिसंबर से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जायेगी। 


8. Crushed Season 2 (Webseries) 


Crushed एमाज़ॉन मिनी टीवी की लघु वेबश्रृंखला है जिसका पहला सीजन 2022 मे ही रिलीज़ किया गया था इसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया जिसके बाद मेकर्स ने इसका दूसरा सीजन लाने का फैसला लिया और अब यह बहुत जल्द आने वाला है। आध्या आनंद, उर्वी सिंह, नमन जैन, अनुप्रिया करौली और अर्जुन देश्वाल सीरीज मे अहम किरदार निभा रहे है। कहानी की बात करे तो कहानी वही से शुरू होगी जहाँ पिछले सीजन मे खत्म हुई थी। 


Crushed Season 2 Release Date : इसे आप 2 दि संबर से एमाज़ॉन मिनी टीवी एप पर फ्री देख पाओगे। 


9. Blurr (Movie) 


ब्लरर बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की अपकमिंग मिस्ट्री थ्रिलर मूवी है जिसकी कहानी गायत्री नाम की एक लड़की के इर्द गिर्द घूमने वाली है। गायत्री की एक जुड़वा बहन होती है जिसकी मौत हो जाती है गायत्री को पता लगाना है की उसकी जुड़वा बहन गौतमी की मौत कैसे हुई। फिल्म मे आपको तापसी पन्नु के अलावा गुलशन देवैया भी मुख्य किरदार मे देखने मिलेंगे बता दे की इस फिल्म का निर्देशन अजय बहल ने किया है। 


Blurr Movie Release Date : इस थ्रिलर फिल्म को आप 9 दिसंबर से जी5 पर देख पाएंगे। 


10. Maarrich (Movie) 


मारीच एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसमे तुषार कपूर एक निडर पुलिस इंस्पेक्टर राजीव दीक्षित की मुख्य भूमिका निभा रहे है। कहानी दो मर्डर केस के इर्द गिर्द घूमने वाली जिनके कुल 6 सस्पेक्ट होते है। अब सभी सस्पेक्ट मे से असली खूनी कौन है राजीव दीक्षित को इसका पता लगाना है। तुषार कपूर के अलावा नसरुद्दिन शाह, राहुल देव, सीरत कपूर और मनवीर सिंह भी इस फिल्म मे अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले है। दोस्तो इस फिल्म का निर्देशन ध्रुव लथर ने किया है। 


Maarrich Movie Release Date : तुषार कपूर के लीड रोल वाली यह फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 


11. Salaam Venky (Movie) 


सलाम वेनकी एक इमोशनल फैमिली ड्रामा अपकमिंग फिल्म है जिसमे आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और आमिर खान मुख्य किरदारों मे नजर आयेंगे। फिल्म की कहानी एक माँ और उसके अपाहिच बेटे की होने वाली है। फिल्म का निर्देशन रेवाती ने किया है। फिल्म मे आपको काजोल और आमिर के अलावा अहाना कुम्रा, विशाल जेठवा और प्रकाश राज जैसे और भी कलाकार अहम किरदारों मे देखने मिलेंगे। 


Salaam Venky Movie Release Date : यह फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों मे रिलीज होगी 


12. Cat (Webseries) 


केट रणदीप हुड्डा की अपकमिंग क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है जिसकी कहानी को पंजाब मे सेट किया गया है जहाँ एक ड्रग रैकेट दुनियाभर मे ड्रग सप्लाई करता है जिसका पर्दाफाश करने के लिए एक जासूस को उनकी गैंग मे भेजा जाता है। बता दे की इस  फिल्म का निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ ने किया है इसे हिंदी और पंजाबी मे रिलीज़ किया जायेगा। 


Cat Webseries Release Date : यह वेबसीरीज 9 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जायेगी। 


13. Govinda Naam Mera (Movie) 


यह विक्की कौशल की अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा मूवी है जिसमे आपको विक्की के अलावा कियारा अडवाणी और भूमि पेड़नेकर भी मुख्य किरदारों मे दिखाई देगी। फिल्म की कहानी बहुत ही दिलचस्प होने वाली है जिसमे पति पत्नी और पति के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर को केंद्र मे रखा गया है। कहानी मे आपको कॉमेडी के अलावा बहुत सारे ट्विस्ट भी देखने मिलेंगे बता दे की फिल्म का निर्देशन शशांक खैतान ने किया है। 


Govinda Naam Mera Movie Release Date : यह फिल्म 16 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। 


14 . Cirkus (Movie) 


Circus बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी दो जुड़वा भाइयो की होने वाली है जो कंफ्यूजन पे कंफ्यूजन पैदा करेगे। फिल्म मे आपको रणवीर के अलावा पूजा हेगड़े, जैकलिन फर्णांडेज , जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, मुरली शर्मा और मुकेश तिवारी जैसे बढ़िया कलाकार नजर आने वाले है। बता दे की इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है जो इससे पहले कई हिट फिल्में दे चुके है। 


Cirkus Movie Release Date : यह फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों मे रिलीज़ की जायेगी। 







Top Post Ad

Below Post Ad