Header Ad

Top 5 Best Suspence Thriller web Series 2022 : दिमाग घुमा देगी यह वेबसीरीज नही देखी तो अब देख लो

Best indian Suspence Thriller webseries : दिमाग घुमा देगी यह वेबसीरीज नही देखी तो अब देख लो


Suspence Thriller Webseries


Webseries : दोस्तो इंडिया मे इस समय सस्पेंस और मिस्ट्री से जुड़े जॉनर वाली वेबसीरीज की बढ़ती डिमांड को देखते हुए प्रत्येक ओटीटी प्लेटफॉर्म इसी कोशिश मे है की ऑडियंस को इन जॉनर से संबंधित बेहतर से बेहतर कंटेंट दिया जाए फिर चाहे वो नेटफ्लिक्स हो प्राइम वीडियो हो जी 5 हो या कोई अन्य प्लेटफॉर्म सभी अपने युजर्स की चॉइस को ध्यान में रखते हुए कंटेंट ला रहे। दोस्तों अगर आप भी क्राइम सस्पेंस थ्रिल से से भरी वेबसीरीज की तलाश कर रहे आज आपकी तलाश खत्म हुई। 


1.Karagar 

जेल का कमरा नम्बर 145 जो पिछले 50 सालों से बंद होता है। लेकिन जब एक दिन जेल के सभी केदियो की गिनती की जाती है तो 50 साल तक बन्द पड़े इस कमरे के अंदर एक कैदी पाया जाता है। अब ये कैदी कौन है और 50 साल तक कोई एक कमरे मे बिना खाये पिये कैसे जिंदा रह सकता है। ये सब आपको सीरीज मे देखना होगा। Karagar एक जबरदस्त मिस्ट्री थ्रिलर वेबसीरीज जिसे आप hoichoi पर देख सकते है। 


2.Grahan


न्यूज़ चैनल के एंकर का मर्डर हो जाता है जिसके बाद रांची सिटी की एसपी अमृता सिंह हत्यारों को गिरफ्तार कर लेती है लेकिन पॉलिटिकल प्रेशर के चलते लॉकअप मे बंद सभी हत्यारों को छोड़ना पड़ता है अब एसपी अमृता सिंह एक corrupt system में अपराधियों को फिर से गिरफ्तार कैसे करती है यह आपको सीरीज मे देखना होगा स्टोरी काफी इंट्रेस्टिंग है जो आपको आखिर तक बांधकर रखेगी आप इसे हॉटस्टार पर देख सकते हो। 


3.Matsya Kand 


स्टोरी मत्स्या नाम के एक बहरूपिये की है जो रूप बदलने मे माहिर होता है और अपना बदला लेने के लिए शहर मे ऐसे ऐसे कांड करता है जिसे देखकर आपके होश उड़ जायेंगे अब वो कौन कौन से कांड करता यह जानने के लिए आपको सीरीज देखनी पड़ेगी आप इसे mx player पर फ्री मे देख सकते है। 


4.Cartel 


Cartel की स्टोरी को मुंबई मे सेट किया गया है जहाँ एक नही 5 बड़े बड़े गैंग एक्टिव है लेकिन इनके भी ऊपर रानी माई का परिवार है जिसका बोलबाला पूरा अंडरवर्ल्ड में चलता है लेकिन एक दिन कुछ बदमाश रानी माई पर हमला कर देते है जिसके चलते रानी कोमा मे चली जाती है और मुंबई अंडरवर्ल्ड की बागडोर परिवार के 3 सदस्यों के कंधो पर आ जाती है। आगे स्टोरी मे जो होगा आपका दिमाग हिला देगा इसे आप mx player पर देख सकते है। 


5.The Last Hour 


स्टोरी सिक्कीम के एक छोटे से कस्बे मे सेट है जहां इंस्पेक्टर अरूप अपने ट्रांसफर के बाद आता है लेकिन उसके आते ही अचानक यहां लोगों की हत्याएं शुरू हो जाती हैं और अरूप को मर्डर केस की जांच सौंपी जाती है. इसी बीच उसकी मुलाकात देव से होती है, जो एक तांत्रिक है. शुरुआत में तो अरूप देव की शक्तियों को झूठला देता है, लेकिन जल्द ही उसे इस बात का एहसास हो जाता है कि देव उसकी मदद कर सकता है। क्या इन मर्डरस् के पीछे किसी बुरी शक्ति है या माजरा कुछ और ही है इसका पता आपको प्राइम वीडियो पर लगाना होगा। 

Top Post Ad

Below Post Ad