Header Ad

Dharavi Bank Web Series Review in Hindi : धारावी के सबसे बड़े माफिया के किरदार मे खूब जमे सुनील शेट्टी दमदार है सीरीज की कहानी।

Dharavi Bank Web Series Review in Hindi : धारावी के सबसे बड़े माफिया के किरदार मे खूब जमे सुनील शेट्टी दमदार है सीरीज की कहानी। 


Dharavi Bank Webseries Review in Hindi


Dharavi Bank Webseries Review : भारतीय दर्शकों के लिए अंडरवर्ल्ड माफिया से जुड़ी कहानिया देखना कोई नई बात नही है क्योंकि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री मे अब तक कई ऐसी फिल्में और वेबसीरीज बन चुकी है जिनके अंदर अंडरवर्ल्ड डॉन से जुड़ी बहुत सारी कहानियों को मिर्च मसाला डाल कर प्रस्तुत किया गया है। इस बार एमएक्स प्लेयर एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी झोपड़ी धारावी पर हुकूमत करने वाले एक माफिया की नई कहानी लेकर आ चुका है बता दे की यह एक क्राइम ड्रामा वेबसीरीज है जिसका नाम 'धारावी बैंक' रखा गया है। सीरीज मे सुनील शेट्टी अंडरवर्ल्ड डॉन थलाइवन की भूमिका निभा रहे है तो दूसरी तरफ विवेक ओबेरॉय भी है जो जेसीपी जयंत गावस्कर का रोल निभा रहे है अब तो आप समझ ही गए होंगे की कहानी चोर पुलिस के बीच होने वाली टक्कर पर आधारित है। 


Dharavi Bank Webseries Story (धारावी बैंक वेबसीरीज की कहानी) 


सीरीज की कहानी को मुंबई की सबसे घनी आबादी वाली बस्ती मे होने वाले अपराधो को केंद्र मे रखकर लिखा गया है। धारावी एक इंडस्ट्री की तरह है जहाँ से लगभग 30000 करोड़ का गैर कानूनी व्यापार होता है शिपिंग पोर्ट से लेकर स्पोर्ट तक और पॉलिटिशियन से लेकर रियल स्टेट तक हर जगह धारावी के माफिया थालाइवन का राज है। थालाइवन धारावी के हर एक सदस्य को अपना परिवार का सदस्य मानता है और लोग भी उसे मसीहा मानते है। लेकिन कहानी मे सबसे बड़ा टर्न तब आता है जब जेसीपी जयंत गावस्कर थालाइवन के पूरे सम्राज्य को मिट्टी मे मिलाने की तैयार करता है लेकिन उसके लिए थालाइवन को नीचे गिराना कोई आसान काम नही है क्योंकि थालाइवन की ताकत कानून से भी ज्यादा है। अब जेसीपी जयंत थालाइवन के सभी काले धंधों को बंद करवाकर उसे कैसे जेल की सलाखों के पीछे ले जायेगा यह आपको सीरीज मे देखना होगा। 


Dharavi Bank Webseries Review (धारावी बैंक वेबसीरीज रिव्यू) 


वैसे तो आपने धारावी पर आधारित क्राइम से जुड़ी बहुत सी कहानिया देखी होगी लेकिन इस कहानी की बात ही कुछ अलग है। कहानी दमदार है जो आपको काफी फ्रेश लगेगी। आने वाले ट्विस्ट आपको सीरीज से बांधकर रखेंगे शुरुआती दो एपिसोड आपको बोर कर सकते है अगर आपने इन दोनों एपिसोड को देख लिया तो समझिये की आप एक ऐसी दुनिया मे पहुँच जायेंगे जहाँ पर क्राइम मारधाड़ इमोशनल सबकुछ देखने मिलेगा। सीरीज के डायलॉग मे काफी वजन है जो आपके दिमाग मे छपने की ताकत भी रखते है। सुनील शेट्टी एक दक्षिण इंडियन अन्ना के किरदार मे काफी इंप्रेसिव लगते है उनका लुक भी थालाइवन के किरदार के साथ जस्टिफ़ाइड लगता है दूसरी तरफ विवेक ओबेरॉय भी एक जाबाज कॉप की भूमिका मे लाजवाब लगते है जयंत के किरदार मे उनकी एक्टिंग का लेवल कोई मैच नही कर सकता। बैकग्राउंड म्युज़िक, स्क्रीनप्ले और अन्य किरदार भी इसे एक परफेक्ट क्राइम ड्रामा बनाने की पूरी कोशिश करते है। 


Top Post Ad

Below Post Ad