Bhediya Movie Review : खूंखार भेड़िया बने वरुण धवन कॉमेडी और रोमांच से भरपूर है उनकी यह फिल्म

Bhediya Movie : हॉरर कॉमेडी पर आधारित फिल्में दुनियाभर मे खूब पसंद की जाती है हॉरर के साथ कॉमेडी का तड़का बॉलीवुड ने अपनी कई फिल्मों मे लगाया है जैसे

Bhediya Movie Review In Hindi :वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर् फिल्म भेड़िया रिलीज़ हो चुकी है जानिए कैसी है फिल्म। 


Bhediya Movie Review in Hindi


Bhediya Movie : हॉरर कॉमेडी पर आधारित फिल्में दुनियाभर मे खूब पसंद की जाती है हॉरर के साथ कॉमेडी का तड़का बॉलीवुड ने अपनी कई फिल्मों मे लगाया है जैसे साल 2018 मे रिलीज़ हुई श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री' और फिर 2021 मे रिलीज़ हुई जान्हवी कपूर की फिल्म 'रूही' या अक्षय कुमार की 'भूल भुलैया' सभी फिल्में इसी कैटेगरी का हिस्सा है इनके अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने भी हमे कई हॉरर कॉमेडी फिल्में दी है जिन्होंने हमारा भरपूर मनोरंजन किया। दोस्तो आज फिर एक हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' सिनेमाघरों मे दस्तक दे चुकी है। फिल्म मे बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन भास्कर का मुख्य किरदार निभा रहे है जिन्हे जंगल मे एक भेड़िया काट लेता है और वो हर रात भेड़िया बनकर लोगों का शिकार करने लगता है। वरुण धवन के अलावा फिल्म मे आपको कृति सेनन भी देखने मिलेगी जो भास्कर की प्रेमिका डॉ. अनिका का किरदार निभा रही है। बता दे की 'भेड़िया' का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है जो इससे पहले 'स्त्री' और 'रूही' जैसी हॉरर कॉमेडी फिल्मों को निर्देशित कर चुके है। 


'Bhediya' Movie Story In Hindi (फिल्म भेड़िया की कहानी) 


फिल्म की कहानी भास्कर के इर्द गिर्द घूमती है जो छुट्टिया मनाने के लिए अपने दोस्तों के साथ जंगल के बीचो बीच बसे एक छोटे से गाँव जाता है। जहा जंगल मे उसे एक भेड़िया काट लेता है जिसके बाद उसके शरीर मे कुछ अजीबो गरीब बदलाव होने शुरू हो जाते है। भास्कर मे कुछ अजीब शक्तिया आने लगती है जैसे हल्की से हल्की आवाज सुनाई देना, सूघने की क्षमता बढ़ना। रात होते ही भास्कर एक भेड़िया बन जाता है और लोगों का शिकार करने लगता जब कुछ दिनों बाद यह बात भास्कर को पता चलती है तो वह उसे डॉ. अनिका के पास ले जाते है और उसका इलाज कराते है लेकिन जब इलाज के बाद भी कोई राहत नही मिलती तो तंत्र मंत्र का सहारा लिया जाता है। तब पता चलता है की भास्कर के शरीर मे एक खतरनाक भेड़िया की आत्मा आ गई है जो भास्कर को निशाना बनाकर अपने साथ हुई किसी ज्यादती का बदला ले रही। अब उस भेड़िया के साथ क्या हुआ था? किसने किया था और उस भेड़िया की आत्मा भास्कर के शरीर मे ही क्यु घुसती है इन सब सवालों का जवाब आपको फिल्म मे ढूढने होंगे। 


Bhediya Movie Review (भेड़िया मूवी रिव्यू) 


भेडिया की कहानी काफी इंट्रेस्टिंग है जिसमे आपको हसी मजाक के साथ ऐसा रोमांच करने वाला ड्रामा देखने मिलेगा जिसके बारे मे आपने कभी सपने मे भी नही सोचा होगा। फिल्म की कहानी मे वजन है जो आपको आखिर तक सीट से बांधकर रखेगी। आने वाले ट्विस्ट आपके मुह से सिटिया निकलवाने के लिए मजबूर करेंगे। कहानी मे एक रोमांटिक एंगल भी डाला गया है जो काफी इंप्रेसिव है डायरेक्शन की बात करे तो अमर कौशिक एक जीनियस आदमी है जिन्हे एक हॉरर कॉमेडी को मिक्स करना अच्छी तरह से आता है उनका डायरेक्शन शुरुआत से ही आकर्षक लगने लगता है। फिल्म के डायलॉग काफी कड़क जो आपको हसने के लिए मजबूर करेंगे। वरुण धवन ने भास्कर के किरदार मे काबिलेतारीफ एक्टिंग की है इमोशन और कॉमेडी को एकसाथ एक्स्प्रेस करना वरुण के अलावा किसी और एक्टर के बस की बात नही है। कृति सेनन एक प्रतिभाशाली एक्ट्रेस है जिनकी एक्टिंग हर किरदार मे परफेक्ट होती है इन दोनों के अलावा अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल वो सपोर्टिंग कास्ट है शायद जिनके बिना फिल्म अधूरी रह जाती यह दोनों अपनी कॉमेडी से सबका दिल जीत लेते है। फिल्म का बैकग्राउंड म्युज़िक, वीएफएक्स और विजुअल इफेक्ट भी उम्दा है लेकिन इन तीनों पर थोड़ा और समय दिया जाता तो भेड़िया नेक्स्ट लेवल का कॉमेडी हॉरर बन जाती। फिर भी फिल्म अच्छी है जिसे आपको मिस नही करना चाहिए।